Monday, July 22, 2024
HomeराजनीतिBJP के संपर्क में ममता बनर्जी के 21 MLA: मिथुन चकवर्ती का दावा, कहा-...

BJP के संपर्क में ममता बनर्जी के 21 MLA: मिथुन चकवर्ती का दावा, कहा- बंगाल में बदलाव के लिए आंदोलन जरूरी

कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में आमंत्रित नहीं किए जाने पर भी चुटकी लेते हुए मिथुन चक्रवर्ती ने कहा, "मुझे आमंत्रित नहीं किया गया था, लेकिन इससे क्या फर्क पड़ता है? मुझे सात दिन बाद एक अन्य अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह में सम्मानित अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया था। हालाँकि, मैं नहीं जा सका, क्योंकि मेरे पास समय नहीं था।"

बॉलीवुड (Bollywood) के पूर्व अभिनेता और पश्चिम बंगाल भाजपा के नेता मिथुन चक्रवर्ती (West Bengal BJP Leader Mithun Chakraborty) ने दावा किया है सत्ताधारी तृणमूल कॉन्ग्रेस (TMC) के 21 से अधिक नेता उनके संपर्क में हैं।

मिथुन चक्रवर्ती ने कहा, “मैं अब भी कह रहा हूँ कि टीएमसी के 21 से ज्यादा नेता मेरे संपर्क में हैं। मैं सबूत के बिना बात नहीं करता और आने वाले समय में और खुलासा करूँगा।”

मिथुन ने कहा कि वे हार से नहीं डरते, लेकिन चाहते हैं कि चुनाव बिना किसी हिंसा के स्वतंत्र रूप से हो। साल 2021 में हुए पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों को लेकर उन्होंने कहा, “तीन सीटों से हम 77 सीटों पर पहुँच गए। हाँ, हम जीत नहीं पाए, लेकिन हमने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया।”

पूर्व बॉलीवुड अभिनेता चक्रवर्ती ने बुधवार (18 जनवरी 2023) को टीएमसी पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ भी स्थायी नहीं है और पश्चिम बंगाल में एक राजनीतिक परिवर्तन अपरिहार्य था। उन्होंने कहा कि सिर्फ ‘आंदोलन’ ही राज्य में ‘कथित ‘भ्रष्ट स्थिति’ पर अंकुश लगा सकता है।

मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi), भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और महासचिव बीएल संतोष ने बंगाल के बीजेपी कार्यकर्ताओं और नेताओं से कहा है कि वे राज्य में कड़ी मेहनत करते रहें।

कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में आमंत्रित नहीं किए जाने पर भी चुटकी लेते हुए मिथुन चक्रवर्ती ने कहा, “मुझे आमंत्रित नहीं किया गया था, लेकिन इससे क्या फर्क पड़ता है? मुझे सात दिन बाद एक अन्य अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह में सम्मानित अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया था। हालाँकि, मैं नहीं जा सका, क्योंकि मेरे पास समय नहीं था।”

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आम सैनिकों जैसी ड्यूटी, सेम वर्दी, भारतीय सेना में शामिल हो चुके हैं 1 लाख अग्निवीर: आरक्षण और नौकरी भी

भारतीय सेना में शामिल अग्निवीरों की संख्या 1 लाख के पार हो गई है, 50 हजार अग्निवीरों की भर्ती की जा रही है।

भारत के ओलंपिक खिलाड़ियों को मिला BCCI का साथ, जय शाह ने किया ₹8.50 करोड़ मदद का ऐलान: पेरिस में पदकों का रिकॉर्ड तोड़ने...

बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने बताया कि ओलंपिक अभियान के लिए इंडियन ओलंपिक एसोसिएशन (IOA) को बीसीसीआई 8.5 करोड़ रुपए दे रही है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -