Monday, May 20, 2024
Homeराजनीति'कॉन्ग्रेस नेता डीके शिवकुमार ने मेरी बेटी को बंधक बना रखा है': कर्नाटक सेक्स...

‘कॉन्ग्रेस नेता डीके शिवकुमार ने मेरी बेटी को बंधक बना रखा है’: कर्नाटक सेक्स सीडी मामले में नया मोड़

युवती के पिता ने आरोप लगाया कि डीके शिवकुमार ने उनकी बेटी को कुछ रुपए देकर गोवा भेज दिया है और बंधक होने के कारण वो वही सब बोल रही है, जो उसे बताया जा रहा है। उन्होंने कहा कि वे एक रिटायर्ड सैनिक हैं और अपनी बेटी को अपने पास रखने में सक्षम हैं, इसलिए नेताओं को उसका इस्तेमाल करना बंद कर देना चाहिए।

कर्नाटक में एक सीडी को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है, जिसके आधार पर राज्य के एक पूर्व मंत्री पर सेक्स स्कैंडल का आरोप लगा था। रमेश जरकीहोली के खिलाफ सीडी में दिख रही युवती ने शिकायत भी दर्ज कराई थी और कहा था कि विधायक से उसे जान का खतरा है। लेकिन, अब लड़की के पिता ने कहा है कि उनकी बेटी काफी दबाव में थी और उसके बयान तभी रिकॉर्ड किए जाने चाहिए, जब वो सामान्य हो।

लड़की के भाई ने आरोप लगाया कि उनकी बहन डीके शिवकुमार से रुपए लेने के बाद परिवार से अलग रह रही है और सबसे पहले उसे इस ‘नजरबंदी’ से मुक्त कराया जाना चाहिए। लड़की के भाई ने कहा, “मेरी बहन ने मुझसे मार्च 2, 2021 को बात की थी। उसने कहा था कि वो वही कर रही है, जैसा डीके शिवकुमार उसे निर्देश दे रहे हैं।” कर्नाटक कॉन्ग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने आरोपों को नकारते हुए कहा कि उनका इस मामले से कोई लेना-देना नहीं और वो इसके बारे में कुछ जानते भी नहीं।

उन्होंने कहा कि इस मामले की जाँच चल रही है और इस दौरान कोई भी उनके बारे में कुछ भी कह सकता है, भले ही इस मामले से उनका कोई सम्बन्ध न हो। कॉन्ग्रेस के दिग्गज नेता ने आशंका जताई कि लड़की के परिवार ने दबाव में आकर ये सब कहा होगा। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर युवती के परिवार वालों के पास इससे सम्बंधित कोई सबूत हैं तो उन्हें जाँच अधिकारियों को सौंपना करना चाहिए।

बेलगावी में उक्त युवती के पिता ने आरोप लगाया कि डीके शिवकुमार ने उनकी बेटी को कुछ रुपए देकर गोवा भेज दिया है और बंधक होने के कारण वो वही सब बोल रही है, जो उसे बताया जा रहा है। उन्होंने कहा कि वे एक रिटायर्ड सैनिक हैं और अपनी बेटी को अपने पास रखने में सक्षम हैं, इसलिए नेताओं को उसका इस्तेमाल करना बंद कर देना चाहिए। लड़की की माँ ने कहा कि उनकी बेटी ने कुछ महीनों पहले बताया था कि डीके शिवकुमार के किसी करीबी ने उससे जॉब के लिए संपर्क किया है।

युवती के पिता के बयान ने इस पूरे मामले को और पेचीदा बना दिया है। सोमवार (मार्च 29, 2021) को पत्रकारों से बात करते हुए लड़की के पिता ने कहा कि उनकी बेटी को कुछ दिनों के लिए माता-पिता के साथ रहने देना चाहिए और उसके बयान को तभी सही मानना चाहिए, जब उसने कोर्ट में खुद जाकर उसे दर्ज कराया हो।

युवती के पिता ने कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री, गृह मंत्री और अदालत को उनकी अपील को गंभीरता से लेनी चाहिए। उन्होंने कहा कि उनके पास 11 गवाह हैं और लड़की के वापस आने के बाद बयान दर्ज होने पर ही इस मामले में आगे की कार्रवाई होनी चाहिए, क्योंकि उन्हें वकीलों से भी राय लेनी है। उन्होंने कहा कि दो ऑडियो रिलीज किए गए हैं और उनके पास 9 और हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

ईरान के राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी का इंतकाल, सरकारी मीडिया ने की पुष्टि: हेलीकॉप्टर में सवार 8 अन्य लोगों की भी मौत, अजरबैजान की पहाड़ियों...

ईरान के राष्ट्रपति इब्राहीम रईसी की एक हेलीकॉप्टर दुर्घटना में मौत हो गई। यह दुर्घटना रविवार को ईरान के पूर्वी अजरबैजान प्रांत में हुई थी।

विभव कुमार की गिरफ्तारी के बाद पूरे AAP ने किया किनारा, पर एक ‘महिला’ अब भी स्वाति मालीवाल के लिए लड़ रही: जानिए कौन...

स्वाति मालीवाल के साथ सीएम हाउस में बदसलूकी मामले में जहाँ पूरी AAP एक तरफ है वहीं वंदना सिंह लगातार स्वाति के पक्ष में ट्वीट कर रही हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -