Tuesday, August 16, 2022
Homeराजनीति'हेमा मालिनी अब बूढ़ी हो गई हैं, सड़कें कैटरीना कैफ के गाल की तरह...

‘हेमा मालिनी अब बूढ़ी हो गई हैं, सड़कें कैटरीना कैफ के गाल की तरह बननी चाहिए’: राजस्थान के कॉन्ग्रेसी मंत्री

बता दें कि राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने 2017 में मायावती की बसपा से जीत दर्ज की थी, लेकिन राजस्थान में बसपा के सभी आधा दर्जन विधायकों ने पाला बदल कर कॉन्ग्रेस का रुख कर लिया था।

राजस्थान के ग्रामीण विकास मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने कहा है कि हेमा मालिनी अब बूढ़ी हो गई हैं, इसीलिए कैटरीना कैफ के गाल जैसे सड़कें बननी चाहिए। दरअसल, झुंझनूं के कॉन्ग्रेस नेता मंत्री बनने के बाद पहली बार अपने गाँव पहुँचे हुए थे, जहाँ उन्होंने ये बयान दिया। राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की सरकार ने हाल ही में मंत्रिमंडल फेरबदल किया है, जिसके बाद उन्हें मंत्री बनाया गया है। गाँव पहुँचे राजेंद्र सिंह गुढ़ा से आम लोगों ने वहाँ की खराब सड़कों को लेकर शिकायत की।

इस पर उन्होंने ‘लोक निर्माण विभाग (PWD)’ के चीफ इंजीनियर से कहा कि हमारे गाँव में सड़कें एकदम कैटरिना कैफ के गाल जैसी बननी चाहिए। हालाँकि, इससे पहले उन्होंने अधिकारी एनके जोशी से कहा कि गाँव में हेमा मालिनी के गाल जैसी सड़कें बननी चाहिए। बाद में फिर खुद ही बोल बैठे कि हेमा मालिनी तो अब बूढ़ी हो गई हैं। फिर वो वहाँ मौजूद लोगों से ही पूछने लगे कि आजकल कौन सी अभिनेत्री हैं। लोगों ने भी इस दौरान कैटरीना कैफ का नाम ले लिया।

फिर मंत्री ने अधिकारियों से कहा कि हमारे गाँव में कैटरीना कैफ के गाल जैसी सड़कें ही बननी चाहिए। बता दें कि राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने 2017 में मायावती की बसपा से जीत दर्ज की थी, लेकिन राजस्थान में बसपा के सभी आधा दर्जन विधायकों ने पाला बदल कर कॉन्ग्रेस का रुख कर लिया था। अब उन्हें मंत्रिमंडल फेरबदल में इसका नाम ग्रामीण विकास विभाग देकर दिया गया है। याद हो कि 2005 में राजद सुप्रीमो लालू यादव ने कहा था कि बिहार की सड़कें हेमा मालिनी के गाल की तरह चिकनी बनेगी।

उस दौरान बिहार में उनकी ही सरकार थी। साथ ही केंद्र में भी वो रेल मंत्री थे। अक्टूबर 2019 में मध्य प्रदेश में ये मुद्दा फिर से उछला, जब तत्कालीन कमलनाथ सरकार में मंत्री पीसी शर्मा ने कह डाला कि राज्य की खराब सड़कें भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय के गाल जैसी हो गई हैं, ऐसे में इन्हें हेमा मालिनी के गालों की तरह बनवाया जाएगा। बता दें कि मथुरा से सांसद हेमा मालिनी हाल ही में गोवा में हुए फिल्म फेस्टिवल में दिखी थीं। वहीं कैटरीना कैफ फ़िलहाल विक्की कौशल के साथ अपनी शादी की तैयारियों में व्यस्त हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘पता नहीं 9 सितंबर को क्या होगा’: ‘लाल सिंह चड्ढा’ का हाल देख कर सहमे करण जौहर, ‘ब्रह्मास्त्र’ के डायरेक्टर को अभी से दे...

क्या करण जौहर को रिलीज से पहले ही 'ब्रह्मास्त्र' के फ्लॉप होने का डर सता रहा है? निर्देशक अयान मुखर्जी के नाम उनके सन्देश से तो यही झलकता है।

‘उत्तराखंड में एक भी भ्रष्टाचारी नहीं बचेगा, 1064 नंबर पर करें शिकायत’: CM धामी ने पर्चा लीक का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को...

उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने UKSSSC पेपर लीक मामले का खुलासा करने वाली उत्तराखंड STF की टीम को स्वतंत्रता दिवस पर सम्मानित किया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
214,085FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe