Monday, March 4, 2024

विषय

Hema Malini

धर्मेंद्र-हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल अपने पति से हुईं अलग: 11 साल पहले हुई थी शादी, दो बेटियों की हैं माँ

तलाक की अफवाहों के बीच धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल ने कंन्फर्म कर दिया है कि वह अपने पति भरत तख्तानी से अलग हो गई हैं।

‘श्रीकृष्ण की है मथुरा, जन्मभूमि पर होना चाहिए भव्य मंदिर’: अयोध्या पहुँचीं हेमा मालिनी की दो टूक, बोलीं – जो प्राण प्रतिष्ठा में नहीं...

मथुरा शाही ईदगाह केस पर BJP सांसद हेमा मालिनी बोली ये भगवान कृष्ण का है वहाँ एक सुंदर मंदिर है। लेकिन अगर कुछ और किया जाए तो बहुत बेहतर होगा।

मथुरा में भव्य कृष्ण मंदिर: सांसद हेमा मालिनी की स्टोरी करने पर ‘She The People’ पर भड़के लिबरल, सोशल मीडिया पर की गाली-गलौच

भाजपा सांसद हेमा मालिनी द्वारा मथुरा में श्रीकृष्ण मंदिर को लेकर दिए गए बयान को लेकर डिजिटल मीडिया वेबसाइट SheThePeople ने रिपोर्टिंग की है।

‘हेमा मालिनी के गाल जैसी सड़कें नहीं तो इस्तीफा’: महाराष्ट्र सरकार के मंत्री के बयान का राउत ने किया बचाव, कहा- ‘यह उनका सम्मान...

संजय राउत ने कहा, "इस तरह की तुलना पहले भी हो चुकी है। यह हेमा मालिनी का सम्मान है। इसलिए इसे नकारात्मक रूप से न देखें।"

‘अयोध्या-काशी के बाद अब मथुरा में बने श्रीकृष्ण का भव्य मंदिर’: हेमा मालिनी बोलीं- मौजूदा मंदिर को नया रूप दिया जा सकता है

मथुरा को भगवान श्रीकृष्ण की जन्मभूमि कहते हैं। ऐसे में समय-समय पर यहाँ भव्य मंदिर बनाने की माँग उठती रहती है।

‘हेमा मालिनी अब बूढ़ी हो गई हैं, सड़कें कैटरीना कैफ के गाल की तरह बननी चाहिए’: राजस्थान के कॉन्ग्रेसी मंत्री

राजस्थान के ग्रामीण विकास मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने कहा है कि हेमा मालिनी अब बूढ़ी हो गई हैं, इसीलिए कटरीना कैफ के गाल जैसे सड़कें बननी चाहिए।

Happy Birthday ड्रीम गर्ल: अब कमलनाथ सरकार बनाएगी हेमा मालिनी के गाल जैसी सड़कें!

सड़कों के मामले में कॉन्ग्रेसी सरकारों का रिकॉर्ड संदेह ही पैदा करता है। वादे के लालू की तरह छलावा साबित होने की आशंका ज्यादा है। मध्य प्रदेश में जब दिग्विजय सिंह के नेतृत्व में 10 साल कॉन्ग्रेस सत्ता में रही थी तो सड़क और गड्ढों का फर्क मिट गया था।

RLD ने क्यों चुनाव आयोग से कहा, हेमा मालिनी के विज्ञापनों पर रोक लगाई जाए

रालोद प्रवक्ता अनिल दुबे ने माँग की कि या तो इन विज्ञापनों पर रोक लगाई जाए, या इनके प्रसारण का खर्च हेमा मालिनी के चुनावी खर्च में शामिल कर दिया जाए।

हेमा मालिनी पर बेहूदा कॉमेंट से पहले इंदिरा के पोस्टर को भी देख लो ‘दुर्जन’ सिंह

चिकने चेहरों की बात करने वाले सज्ज्न सिंह ये बताने का कष्ट करेंगे कि क्या वो इस नेता नगरी में कोई ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीत कर आए थे, या उन्हें मंत्री पद दान में मिल गया था ?

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
418,000SubscribersSubscribe