Wednesday, May 25, 2022
Homeराजनीति'हस्तिनापुर से जीत गई कॉन्ग्रेस की बिकनी गर्ल तो अपनी गर्दन कटा लूँगा': हिन्दू...

‘हस्तिनापुर से जीत गई कॉन्ग्रेस की बिकनी गर्ल तो अपनी गर्दन कटा लूँगा’: हिन्दू महासभा के नेता का ऐलान, कहा – ये हिन्दुओं का अपमान

अर्चना गौतम ने 2018 में मिस बिकनी का खिताब हासिल किया था। उन्होंने 2015 में बॉलीवुड फिल्म 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' में अभिनय से की शुरुआत की थी।

उत्तर प्रदेश विधानसभा (Uttar Pradesh Assembly Polls-2022) के चुनाव में मेरठ जिले की हस्तिनापुर सीट से बिकनी गर्ल के नाम से मशहूर तमिल एक्ट्रेस अर्चना गौतम (Archana Gautam) को कॉन्ग्रेस (Congress) ने टिकट दिया है। जब से कॉन्ग्रेस ने अर्चना गौतम को इस सीट से टिकट दिया है, तभी से उनका विरोध शुरू हो गया है। इसी क्रम में अखिल भारतीय हिंदू महासभा (Hindu Mahasabha) के प्रदेश प्रवक्ता अभिषेक अग्रवाल (Abhishek Agrawal) ने कहा है कि अगर अर्चना गौतम जीत जाती हैं तो वे घंटाघर चौराहे पर खड़े होकर अपनी गर्दन कटवा लेंगे।

रिपोर्ट के मुताबिक, हिंदू महासभा ने बिकनी गर्ल अर्चना गौतम को हस्तिनापुर जैसी पवित्र जगह से प्रत्याशी बनाए जाने को कॉन्ग्रेस की ओछी राजनीति और भारतीय संस्कृति का अपमान करार दिया है। महासभा के प्रदेश सचिव अभिषेक अग्रवाल का कहना है कि महाभारत के काल से हस्तिनापुर का एक विशेष महत्व रहा है। जैन धर्म के लोगों के लिए भी यह स्थान पूजनीय रहा है। उन्होंने कहा कि ऐसे प्रत्याशी को टिकट देकर हिंदू परंपराओं का अपमान किया है। इससे समाज में क्या संदेश जाएगा। अगर अर्चना गौतम जीत जाएंगी तो वे अपनी गर्दन कटवा देगें।

बीजेपी के उत्तर प्रदेश के प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी के मुताबिक, कॉन्ग्रेस सस्ती पब्लिसिटी पाना चाहती है, इसीलिए उसने अर्चना गौतम को टिकट दिया है। बीजेपी का मानना है कि बिकनी गर्ल राजनीति में अपरिपक्व हैं। हालाँकि, इस मामले में कॉन्ग्रेस उम्मीदवार कहती हैं कि वो इस क्षेत्र का विकास करना चाहती हैं। उनका कहना है कि वो इस क्षेत्र को स्वर्ग बनाना चाहती हैं।

कौन हैं अर्चना गौतम

26 वर्षीय अर्चना गौतम एक्ट्रेस हैं। उन्होंने बॉलीवुड में भी काम किया है। वो बिकनी गर्ल के रूप में जानी जाती हैं। अर्चना गौतम ने 2018 में मिस बिकनी का खिताब हासिल किया था। उन्होंने 2015 में बॉलीवुड फिल्म ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ में अभिनय से की शुरुआत की थी। इससे पहले उन्होंने कई ब्रांड्स के लिए प्रिंट और टेलीविजन पर विज्ञापनो में मॉडलिंग भी की। छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने अर्चना गौतम को पिछले नवंबर में दोबारा कॉन्ग्रेस ज्वॉइन कराई थी। इससे पहले वह पार्टी में सम्मान न मिलने की वजह से नाराज हो गई थी।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘सिविल ड्रेस में रायफल के साथ घर में घुसे…आतंकियों की तरह घसीटा’: तजिंदर बग्गा ने शेयर किया पंजाब पुलिस का वीडियो

तेजिंदर बग्गा ने जो नया वीडियो शेयर किया है, उसमें रायफल के साथ सिविल ड्रेस में आई पंजाब पुलिस को उन्हें घसीट कर ले जाते हुए देखा जा सकता है।

शिक्षा का गुजरात मॉडल: सूरत के सरकारी स्कूलों में एडमिशन की होड़, लगातार तीसरे साल प्राइवेट स्कूल पीछे

दिल्ली के तथकथित शिक्षा मॉडल का आपने खूब प्रचार सुना होगा। इससे इतर गुजरात के सूरत के सरकारी स्कूलों में एडमिशन के लिए भारी भीड़ दिख रही है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
188,731FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe