Sunday, July 21, 2024
Homeराजनीति'योगी सरकार को फिर से वापस लाना है': कंगना रनौत का वीडियो संदेश, नेटिजन्स...

‘योगी सरकार को फिर से वापस लाना है’: कंगना रनौत का वीडियो संदेश, नेटिजन्स बोले- जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएँगे

इसके पहले सीएम योगी से मुलाकात के दौरान बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा था, "पहले उत्तर प्रदेश में हमारे पास एक तपस्वी राजा श्री रामचंद्र थे और अब योगी आदित्यनाथ जी हैं… आप सत्ता में बने रहें महाराज जी।"

उत्तर प्रदेश में चल रहे विधानसभा चुनावों के बीच अभिनेत्री कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम के जरिए लोगों से वोट करने की अपील की। कंगना ने एक वीडियो संदेश के जरिए उत्तर प्रदेश के वर्तमान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार का समर्थन किया और अपने प्रशंसकों और लोगों से उन्हें वोट देने के लिए कहा।

अपने वीडियो संदेश में कंगना रनौत कहती हैं, “नमस्ते दोस्तों! हम सब जानते हैं कि उत्तर प्रदेश में चुनाव चल रहे हैं और इस चुनावी कुरुक्षेत्र में एक मात्र हमारा हथियार है- वोट। याद रखें, हमें अपने चहेते योगी सरकार को फिर से वापस लाना है, इसलिए भर-भर के वोट देने होंगे और जब भी वोट देने जाएँ, अपने साथ तीन से चार लोगों को जरूर लेकर आएँ। याद रखिए, विजय का ये कीर्तिमान टूटे ना, एक भी वोट छूटे ना। जय श्रीराम।”

कंगना रनौत को राष्ट्रवाद के लिए आवाज उठाने वाली और बॉलीवुड की कुरीतियों के विरोध में मुखर रहने वाली अभिनेत्री के रूप में जाना जाता है। कंगना प्रदेश की योगी सरकार और केंद्र की मोदी सरकार की प्रबल समर्थक हैं। वह भाजपा के समर्थन में समय-समय पर बयान देती रहती हैं।

यूपी में तपस्वी राजा रामचंद्र के बाद अब योगी आदित्यनाथ

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कंगना को राज्य सरकार के प्रमुख कार्यक्रम ‘वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट’ (OPOD) का ब्रांड एंबेसडर भी नियुक्त किया। इस योजना का उद्देश्य प्रदेश के हर जिले में होने वाले चावल, काला नमक, ज़रा ज़रदोज़ी जैसे स्वदेशी उत्पादों को बढ़ावा देना है।

कंगना रनौत ने 1 अक्टूबर 2021 को राज्य में अपनी आगामी फिल्म ‘तेजस’ की शूटिंग के दौरान लखनऊ में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी। बैठक के दौरान योगी आदित्यनाथ ने कंगना रनौत को चांदी का एक सिक्का भेंट किया था, जिसका उपयोग 5 अगस्त 2020 को आयोजित राम मंदिर के ‘भूमि पूजन’ में किया गया था।

मुख्यमंत्री ने कंगना को अयोध्या की पवित्र भूमि पर दर्शन के लिए भी आमंत्रित किया। बॉलीवुड की प्रमुख अभिनेत्री ने 2020 में आयोजित भूमि पूजन के दौरान चढ़ाए गए चांदी के सिक्के की तस्वीर भी साझा की थी। कंगना ने योगी आदित्यनाथ द्वारा किए गए कार्यों की सराहना करते हुए साल 2022 के विधानसभा चुनावों के लिए उन्हें शुभकामनाएँ दी थीं।

कंगना ने लिखा था, “मैंने उत्तर प्रदेश सरकार को हमारी फिल्म (तेजस) की शूटिंग में उनके सहयोग के लिए धन्यवाद दिया और माननीय मुख्यमंत्री को उनके आगामी चुनाव में शुभकामनाएँ दीं। मैंने इस बात पर जोर दिया कि हमारे पास उत्तर प्रदेश में एक तपस्वी राजा श्री रामचंद्र थे और अब योगी आदित्यनाथ जी हैं… आप सत्ता में बने रहें महाराज जी।”

उत्तर प्रदेश चुनाव के तीसरे चरण में अवध और बुंदेलखंड के 16 जिलों के 59 सीटों पर 20 फरवरी को मतदान होंगे। इसके बाद 23 फरवरी, 27 फरवरी, 3 मार्च और 7 मार्च को मतदान होना है और 10 मार्च को मतों की गिनती की जाएगी और नतीजे घोषित किए जाएँगे।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आरक्षण के खिलाफ बांग्लादेश में धधकी आग में 115 की मौत, प्रदर्शनकारियों को देखते ही गोली मारने के आदेश: वहाँ फँसे भारतीयों को वापस...

बांग्लादेश में उपद्रवियों को देखते ही गोली मारने के भी आदेश दिए गए हैं। वहाँ हिंसा में अब तक 115 लोगों की जान जा चुकी है और 1500+ घायल हैं।

काशी विश्वनाथ मंदिर और महाकालेश्वर मंदिर परिसर के दुकानदारों को लगाना होगा नेम प्लेट: बिहार के बोधगया की दुकानों में खुद ही लगाया बोर्ड,...

उत्तर प्रदेश के बाद मध्य प्रदेश के महाकालेश्वर मंदिर परिसर में स्थित दुकानदारों को अपना नेम प्लेट लगाने का आदेश दिया गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -