सरकार तो मोदी की ही बनेगी… कॉन्ग्रेस ने ऑफिशली मान ली अपनी हार

सरकार किसकी बन रही है? इस सवाल वाले ट्वीट पर कॉन्ग्रेस के आधिकारिक हैंडल से मोदी की सरकार को लेकर रिट्वीट किया गया जबकि...

लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण का मतदान आज समाप्त हुआ। शाम साढ़े छह बजे से तमाम मीडिया चैनलों ने एग्जिट पोल दिखाने शुरू कर दिए। लगभग सारे एग्जिट पोल भाजपा गठबंधन मतलब NDA की सरकार बनने को लेकर रुझान दिखा चुके हैं। मतलब कॉन्ग्रेस के पास नंबर्स नहीं आने वाले हैं।

मीडिया चैनलों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर कुछ ‘जागरूक’ लोग ऐसे भी रहे जो एग्जिट पोल न सही, लेकिन पोल खूब चला रहे थे। ऐसी ही एक यूजर हैं सोनाक्षी पटेल। इन्होंने एक ट्वीट किया – सरकार किसकी बन रही है? मोदी के लिए लव वाला बटन दबाएँ, राहुल और सहयोगियों के लिए रिट्वीट करें। कॉन्ग्रेस के आधिकारिक हैंडल से इस ट्वीट को रिट्वीट किया गया।

मतलब कॉन्ग्रेस ने 23 तारीख को चुनाव नतीजे आने तक का भी इंतजार करना जरूरी नहीं समझा। समझे भी कैसे! देश की सबसे पुरानी राजनीतिक पार्टी कॉन्ग्रेस भी उमर अबदुल्ला के ट्वीट से सहमत हो गई है। उमर ने भी सभी एग्जिट पोल को गलत मानने से इनकार कर दिया और 23 मई को इंतजार करने की सिफारिश की थी।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

अमित शाह, राज्यसभा
गृहमंत्री ने कहा कि पिछले वर्ष इस वक़्त तक 802 पत्थरबाजी की घटनाएँ हुई थीं लेकिन इस साल ये आँकड़ा उससे कम होकर 544 पर जा पहुँचा है। उन्होंने बताया कि सभी 20,400 स्कूल खुले हैं। उन्होंने कहा कि 50,000 से भी अधिक (99.48%) छात्रों ने 11वीं की परीक्षा दी है।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

114,891फैंसलाइक करें
23,419फॉलोवर्सफॉलो करें
122,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: