Monday, July 26, 2021
Homeराजनीतिसरकार तो मोदी की ही बनेगी... कॉन्ग्रेस ने ऑफिशली मान ली अपनी हार

सरकार तो मोदी की ही बनेगी… कॉन्ग्रेस ने ऑफिशली मान ली अपनी हार

सरकार किसकी बन रही है? इस सवाल वाले ट्वीट पर कॉन्ग्रेस के आधिकारिक हैंडल से मोदी की सरकार को लेकर रिट्वीट किया गया जबकि...

लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण का मतदान आज समाप्त हुआ। शाम साढ़े छह बजे से तमाम मीडिया चैनलों ने एग्जिट पोल दिखाने शुरू कर दिए। लगभग सारे एग्जिट पोल भाजपा गठबंधन मतलब NDA की सरकार बनने को लेकर रुझान दिखा चुके हैं। मतलब कॉन्ग्रेस के पास नंबर्स नहीं आने वाले हैं।

मीडिया चैनलों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर कुछ ‘जागरूक’ लोग ऐसे भी रहे जो एग्जिट पोल न सही, लेकिन पोल खूब चला रहे थे। ऐसी ही एक यूजर हैं सोनाक्षी पटेल। इन्होंने एक ट्वीट किया – सरकार किसकी बन रही है? मोदी के लिए लव वाला बटन दबाएँ, राहुल और सहयोगियों के लिए रिट्वीट करें। कॉन्ग्रेस के आधिकारिक हैंडल से इस ट्वीट को रिट्वीट किया गया।

मतलब कॉन्ग्रेस ने 23 तारीख को चुनाव नतीजे आने तक का भी इंतजार करना जरूरी नहीं समझा। समझे भी कैसे! देश की सबसे पुरानी राजनीतिक पार्टी कॉन्ग्रेस भी उमर अबदुल्ला के ट्वीट से सहमत हो गई है। उमर ने भी सभी एग्जिट पोल को गलत मानने से इनकार कर दिया और 23 मई को इंतजार करने की सिफारिश की थी।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

यूपी के बेस्ट सीएम उम्मीदवार हैं योगी आदित्यनाथ, प्रियंका गाँधी सबसे फिसड्डी, 62% ने कहा ब्राह्मण भाजपा के साथ: सर्वे

इस सर्वे में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सर्वश्रेष्ठ मुख्यमंत्री बताया गया है, जबकि कॉन्ग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गाँधी सबसे निचले पायदान पर रहीं।

असम को पसंद आया विकास का रास्ता, आंदोलन, आतंकवाद और हथियार को छोड़ आगे बढ़ा राज्य: गृहमंत्री अमित शाह

असम में दूसरी बार भाजपा की सरकार बनने का मतलब है कि असम ने आंदोलन, आतंकवाद और हथियार तीनों को हमेशा के लिए छोड़कर विकास के रास्ते पर जाना तय किया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,215FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe