Sunday, October 17, 2021
Homeराजनीतिमुंबई: कॉन्ग्रेस नेत्री मेहर हैदर ने अस्पताल में दिखाई दादागिरी, वार्ड में घुसी, डॉक्टरों...

मुंबई: कॉन्ग्रेस नेत्री मेहर हैदर ने अस्पताल में दिखाई दादागिरी, वार्ड में घुसी, डॉक्टरों को बताया ‘शराबी’

मेहर हैदर करीब 45 मिनट तक मुंबई के ग्लोबल हॉस्पिटल ऐंड रिसर्च सेंटर में रहीं। डॉक्टरों को धमकाती रही। उनकी हरकतें सीसीटीवी में कैद है। बावजूद मुंबई पुलिस ने अस्पताल की केवल शिकायत ली है। अब तक FIR दर्ज नहीं की है।

मुंबई के एक अस्पताल में कॉन्ग्रेस की निगम पार्षद मेहर हैदर ने डॉक्टरों के साथ बदसलूकी की। रिपब्लिक टीवी के मुताबिक, ये वाकया 24 अप्रैल देर रात का है। इस पर संज्ञान आज यानी शुक्रवार (1 मई) को लिया गया। सीसीटीवी फुटेज में हैदर की हरकतें दर्ज हैं।

फुटेज पर ध्यान जाने के बाद ग्लोबल हॉस्पिटल ऐंड रिसर्च सेंटर ने कॉन्ग्रेस नेत्री के खिलाफ पुलिस का रुख किया। लेकिन मामले के एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी मुंबई पुलिस ने अस्पताल की बात सुनकर हैदर के ख़िलाफ़ केवल शिकायत दर्ज की, FIR नहीं।

अपनी शिकायत में अस्पताल ने मेहर हैदर पर अवैध तरीके से अस्पताल में घुसने का आरोप लगाया है। अस्पताल ने कहा है कि हैदर 24 अप्रैल को बिना किसी जानकारी और पॉइंटमेंट के अस्पताल में आईं और नियम-कानून तोड़ते हुए ज़बरदस्ती मरीजों के वार्ड में घुस गईं।

अस्पताल का ये भी आरोप है कि वे इस दौरान परिसर में 45 मिनट तक रहीं। साथ ही डॉक्टरों को ‘शराबी’ कह कहकर उनपर चिल्लाती रहीं व धमकी देती रहीं कि वे अस्पताल को क्वारंटाइन सेन्टर में बदल देंगी।

सीसीटीवी फुटेज में साफ देख सकते हैं कि मेहर हैदर 4-5 लोगों के साथ अस्पताल में जबरदस्ती घुसती चली आईं। वहीं रिपब्लिक टीवी से बात करते हुए उन्होंने दावा किया कि अस्पताल में घुसते हुए उनकी स्क्रीनिंग हुई थी और उनके साथ मौजूद सभी लोगों की भी स्क्रिनिंग की गई थी।

इसके अलावा उन्होंने ऑन टीवी अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज किया और खुद को बेगुनाह बताने के लिए अस्पताल पर वीडियो से छेड़छाड़ का आरोप लगाया। वे ये कहती रहीं कि वीडियो तो अस्पताल के हाथ में हैं।

बता दें कि महाराष्ट्र में अब तक कोरोना के 9 हजार 915 मामलों की पुष्टि हो चुकी है। 432 लोगों की संक्रमण के कारण राज्य में अब तक मौत हो चुकी है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

CPI(M) सरकार ने महादेव मंदिर पर जमाया कब्ज़ा, ताला तोड़ घुसी पुलिस: केरल में हिन्दुओं का प्रदर्शन, कइयों ने की आत्मदाह की कोशिश

श्रद्धालुओं के भारी विरोध के बावजूद केरल की CPI(M) सरकार ने कन्नूर में स्थित मत्तनूर महादेव मंदिर का नियंत्रण अपने हाथ में ले लिया है।

राम ‘छोकरा’, लक्ष्मण ‘लौंडा’ और ‘सॉरी डार्लिंग’ पर नाचते दशरथ: AIIMS वाले शोएब आफ़ताब का रामायण, Unacademy से जुड़ा है

जिस वीडियो को लेकर विवाद है, उसे दिल्ली AIIMS के छात्रों ने शूट किया है। इसमें रामायण का मजाक उड़ाया गया है। शोएब आफताब का NEET में पहला रैंक आया था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,325FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe