Thursday, June 30, 2022
Homeराजनीतिबंगाल को मिनी पाकिस्तान बना देंगी 'बेगम', ममता को मुबारकबाद देने की आदत पड़...

बंगाल को मिनी पाकिस्तान बना देंगी ‘बेगम’, ममता को मुबारकबाद देने की आदत पड़ गई है: सुवेन्दु अधिकारी

अधिकारी ने कहा कि ममता बनर्जी की आदत मुबारकबाद देने की हो गई है। तुष्टिकरण करते हुए वो अब होली की मुबारकबाद भी देने लगी हैं, जैसे ईद की मुबारकबाद देती हैं। अधिकारी ने वहाँ उपस्थित लोगों से कहा कि उन्हें (ममता बनर्जी) वोट मत देना अन्यथा वो बंगाल को एक मिनी पाकिस्तान बना देंगी।

नंदीग्राम से भाजपा के प्रत्याशी और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के प्रतिद्वंदी सुवेन्दु अधिकारी ने ममता पर तुष्टिकरण का आरोप लगाया है कि वे जिस प्रकार ईद की ‘मुबारकबाद’ देती हैं वैसे ही होली की भी ‘मुबारकबाद’ दे रही हैं।

अधिकारी ने यह भी कहा कि यदि आप बेगम (ममता बनर्जी) को वोट देंगे तो वह बंगाल को मिनी पाकिस्तान बना देंगी। अधिकारी ने यह बात नंदीग्राम के खोदांबरी में कही। यह जगह उस स्थान से थोड़ी ही दूर है, जहाँ ममता बनर्जी एक रैली को संबोधित कर रहीं थी।

मुबारकबाक देने की है आदत :

अधिकारी ने कहा कि ममता बनर्जी की आदत मुबारकबाद देने की हो गई है। तुष्टिकरण करते हुए वो अब होली की मुबारकबाद भी देने लगी हैं, जैसे ईद की मुबारकबाद देती हैं। अधिकारी ने वहाँ उपस्थित लोगों से कहा कि उन्हें (ममता बनर्जी) वोट मत देना अन्यथा वो बंगाल को एक मिनी पाकिस्तान बना देंगी।

पहले चरण के मतदान पर अपनी राय देते हुए अधिकारी ने कहा कि पूरा मतदान ‘पोरिबोर्तन’ पर हुआ है और पहले चरण में भाजपा सभी 30 सीटें जीतेगी।


अधिकारी ने ममता बनर्जी पर यह आरोप भी लगाया कि अब उन्हें हार का भय है जिस कारण अब वे मंदिरों में जाने लगी हैं। बंगाल में सत्ता परिवर्तन पर योगी आदित्यनाथ जैसा शासन लागू करने की बात कहते हुए अधिकारी ने यह भी कहा कि बंगाल में भाजपा की सरकार बनने पर योगी आदित्यनाथ जैसा प्रशासन बंगाल में भी लागू किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जब यूपी बदल सकता है तो बंगाल क्यों नहीं।

वहीं दूसरी ओर नंदीग्राम में सभा करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि लालच अच्छी बात नहीं है। वो न घर के रहेंगे न घाट के। ममता का इशारा सुवेन्दु अधिकारी की ओर था।

नंदीग्राम में है सबसे रोचक चुनाव :

नंदीग्राम में बंगाल चुनाव के दूसरे चरण में गुरुवार एक अप्रैल को मतदान होने वाला है इसलिए ममता बनर्जी ने भी अपने क्षेत्र में डेरा डाल रखा है। नंदीग्राम में ममता के प्रतिद्वंदी के रूप में सुवेन्दु अधिकारी हैं जो कभी ममता के काफी करीबी हुआ करते थे। राज्य की इस सीट पर सबसे रोचक व काँटे का मुकाबला है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कन्हैया लाल के परिजनों के लिए हिन्दुओं ने इकट्ठा किया ₹1 करोड़ का चंदा: BJP ने किया राजस्थान बंद का ऐलान, CM गहलोत की...

कन्हैया लाल की हत्या के बाद भाजपा ने सर्वदलीय बैठक में भाग नहीं लिया और कल राजस्थान बंद का आह्वान किया है। वहीं, कपिल ने चंदा इकट्ठा किया है।

महाराष्ट्र के CM उद्धव ठाकरे का इस्तीफा: सोनिया गाँधी और शरद पवार को दिया धन्यवाद, कहा – मुझे फ्लोर टेस्ट नहीं खेलना

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने सदन में फ्लोर टेस्ट से पहले ही इस्तीफा दे दिया है। सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद उन्होंने इस्तीफे का ऐलान किया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
200,760FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe