Monday, July 15, 2024
Homeराजनीति'बंदूक-चाकू की नोक से खेलने वाले दंगाई योगी को सह नहीं सकते, नकली समाजवादी...

‘बंदूक-चाकू की नोक से खेलने वाले दंगाई योगी को सह नहीं सकते, नकली समाजवादी लोगों को भूखा छोड़ देंगे’: सपा पर जमकर बरसे पीएम मोदी

"आए दिन बंदूक-चाकू की नोंक पर खेलने वाले दंगाई योगी जी की सरकार को किसी भी कीमत पर सहन नहीं कर सकते। वे पूरी ताकत लगा देंगे कि यह सरकार फिर से न आए। इसलिए यूपी के लोगों से मेरी अपील है कि वे ऐसे तत्वों को कभी सफल नहीं होने दें।"

उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Election-2022) के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने शुक्रवार (4 फरवरी 2022) को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Aaditynath) के समर्थन में जन चौपाल लगाकर पश्चिमी उत्तर प्रदेश के लोगों को संबोधित किया। वर्चुअल रैली के दौरान पीएम मोदी ने योगी सरकार के कामकाज की सराहना करते हुए समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) पर जमकर हमला बोला। उन्होंने सपा को नकली और कागजी समाजवादी करार दिया।

पीएम नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव को लेकर कहा, “ये चुनाव सुरक्षा, सम्मान और यूपी में शांति के स्थायित्व, विकास की निरंतरता और प्रशासन में सुशासन के लिए है। ये चुनाव हिस्ट्रीशीटरों को बाहर करने और नई हिस्ट्री बनाने के लिए है। यूपी के लोगों ने अब मन बना लिया है कि दंगाइयों, माफियाओं और पर्दे के पीछ रहकर यूपी की सत्ता को हथियाने नहीं देंगे। मतदाताओं को ये अच्छी तरह से पता है कि उद्योगों, व्यापार को चलाने के लिए कानून व्यवस्था का राज होना आवश्यक है। योगी ने प्रदेश में कानून का राज स्थापित किया है। यूपी को ऐसी सरकार की जरूरत है जो डबल तेजी से काम करे और विकास करे।”

पीएम मोदी ने कहा कि माफिया से इस लड़ाई में सबसे बड़ी ताकत दलित, गरीब माताएं-बहने हैं। दंगाइयों और दबंगों को खुली छूट देने वालों ने सबसे अधिक नुकसान बहनों का किया। प्रधानमंत्री ने दावा किया कि बीते पाँच सालों में प्रदेश में कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए पुलिस में डेढ़ लाख भर्तियाँ हुई हैं, जबकि बीते 15 सालों में सवा लाख से भी कम भर्तियाँ हुई थीं। 2017 से पहले यूपी में 13 हजार से भी कम महिलाएं पुलिस में थीं।

प्रधानमंत्री ने कहा, “आए दिन बंदूक-चाकू की नोंक पर खेलने वाले दंगाई योगी जी की सरकार को किसी भी कीमत पर सहन नहीं कर सकते। वे पूरी ताकत लगा देंगे कि यह सरकार फिर से न आए। इसलिए यूपी के लोगों से मेरी अपील है कि वे ऐसे तत्वों को कभी सफल नहीं होने दें।”

सपा पर निशाना साधते हुए पीएम ने कहा, “अगर इन्हें मौका मिल गया तो किसानों को मिल रही हज़ारों करोड़ की मदद ये परिवारवादी नकली समाजवादी बंद करा देंगे। किसानों के बैंक अकाउंट में जो MSP का पैसा जा रहा है, ये नकली समाजवादी उसे रोक देंगे। कोरोना काल में जो मुफ्त राशन मिल रहा है, ये नकली समाजवादी आपको भूखा छोड़ेंगे।”

प्रधानमंत्री ने कहा कि नकली समाजवादी इस ताक में बैठे हैं कि इनकी सत्ता आए और ये मध्यम वर्ग की जेब पर डाका डालकर रियल एस्टेट माफिया को दे दें। नोएडा-गाजियाबाद के लोगों से बेहतर इन्हें कौन जानता है? राशन माफिया से लेकर कमीशन माफिया तक, ठेका माफिया से लेकर खनन माफिया तक, नकली समाजवादी फिर पुराने अवतार में आने के लिए तैयार बैठे हैं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

98 दिन ASI ने किया सर्वे, 2000 पन्नों की रिपोर्ट हाई कोर्ट में पेश: भोजशाला में 39 मूर्तियाँ मिलीं-पौराणिक चिह्न और स्तम्भ भी; हिन्दू...

मध्य प्रदेश के धार जिले में स्थित भोजशाला में भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण (ASI) की सर्वे रिपोर्ट को मध्य प्रदेश हाई कोर्ट में जमा कर दिया गया है।

मात्र 2 किलोग्राम ही घटा अरविंद केजरीवाल का वजन, AAP कह रही – कोमा में चले जाएँगे, ब्रेन स्ट्रोक हो जाएगा: जेल प्रशासन ने...

10 मई को जब उन्हें जमानत पर रिहा किया गया, तब उनका वजन 64 किलो था। यानी, 1 महीने 10 दिन में अरविंद केजरीवाल का वजन मात्र 1 किलोग्राम घटा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -