Thursday, July 29, 2021
HomeराजनीतिPM मोदी को हिंदू नर्सों पर नहीं भरोसा, ईसाई से लिया कोरोना का टीका:...

PM मोदी को हिंदू नर्सों पर नहीं भरोसा, ईसाई से लिया कोरोना का टीका: आंबेडकर के पौत्र का दावा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को दिल्ली के एम्स में कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली थी। पुडुचेरी की सिस्टर पी निवेदिता ने उन्हें वैक्सीन दी।

डॉ. भीमराव आंबेडकर के पौत्र और वंचित बहुजन आघाड़ी के नेता प्रकाश आंबेडकर ने सोमवार (1 मार्च 2021) को एक अजीबोगरीब दावा किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को हिंदू नर्सों पर भरोसा नहीं है, इसलिए उन्होंने ईसाई नर्स से कोरोना का टीका लिया। हालाँकि बाद में आंबेडकर ने बिना कोई सफाई दिए यह ट्वीट डिलीट कर दिया।

अपने ट्वीट में प्रकाश आंबेडकर ने कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हर दिन हिंदू धर्म का ढोल पीटते हैं। लेकिन उन्हें हिंदू नर्सों पर भरोसा नहीं है। इसलिए उन्हें एक ईसाई नर्स से टीका लगावाया। यह कैसा व्यवहार है?”

इस ट्वीट को लेकर नेटिजन्स ने उन्हें जमकर लताड़ लगाई। उन्होंने कहा कि इस तरह के ट्वीट के जरिए प्रकाश आंबेडकर अपने दादा बीआर आंबेडकर, जिन्हें संविधान के निर्माण का श्रेय दिया जाता है, के विरासत को मलिन कर रहे हैं।

कुछ घंटों बाद आंबेडकर ने ट्वीट डिलीट कर दिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को दिल्ली के एम्स में कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली थी। PM मोदी को जो वैक्सीन दी गई, वो ‘भारत बायोटेक’ की वैक्सीन थी। पुडुचेरी की सिस्टर पी निवेदिता ने उन्हें वैक्सीन दी।

गौरतलब है कि पिछले दिनों जब अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम का नामकरण पीएम मोदी पर किया गया था, तब भी प्रकाश आंबेडकर ने इसकी आलोचना की थी। उन्होंने ट्वीट कर कहा था, “क्या नेता मिला है इस देश को? इन्हें चिंता है कहीं लोग उन्हें भूल न जाएँ, इन्हें लोगों पर भरोसा नहीं, इसीलिए मरने से पहले स्टेडियम अपने नाम पर करा लिया।”

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

चीन की कम्युनिस्ट पार्टी के जलसे में भारत के वामपंथियों की ता थैया, पीछे-पीछे कॉन्ग्रेसी भी कह सकते हैं- हम भी आ गए भैया!

चीन की कम्युनिस्ट पार्टी के साथ समझौता करने वाली कॉन्ग्रेस, वामपंथियों की कला सीख चीनी दूतावास के समारोहों में खुलेआम दिखाई दे तो चौंकिएगा मत।

जान बचानी है तो TMC ज्वाइन करो: जिस रितु से हुआ गैंगरेप उसे धमकी, ऑपइंडिया से कहा- हिंदू होना, BJP को वोट देना गुनाह

रितु ने हमें बताया कि उसे धमकी भरे फोन भी आए हैं कि अगर उसने पुलिस के पास जाने की कोशिश की तो पुलिस भी उसके साथ बलात्कार करेगी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,836FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe