Monday, May 20, 2024
Homeराजनीतिदमोह में पड़ोसी देश पर पीएम मोदी ने बोला हमला, कहा- पाकिस्तान पहले भेजता...

दमोह में पड़ोसी देश पर पीएम मोदी ने बोला हमला, कहा- पाकिस्तान पहले भेजता था आतंकी, अब आटे तक को तरस रहा

पीएम मोदी ने कहा कि कॉन्ग्रेस सेनाओं के लिए हथियार खरीदने में अपना फायदा देखती थी। उन्होंने कहा कि तेजस जैसा विमान कॉन्ग्रेस के राज में नहीं बन पाता, उन्होंने वायु सेना को मिले राफेल में भी अडंगा लगाया। पीएम मोदी ने फिलिपिन्स को बेचीं गई ब्रम्होस मिसाइल का भी जिक्र किया, इसके पहली खेप शुक्रवार (19 अप्रैल) को पहुँची है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा है कि पाकिस्तान पहले भारत के भीतर आतंक भेजता था लेकिन अब आटे को तरस रहा है। पीएम मोदी ने मध्य प्रदेश के दमोह में कॉन्ग्रेस समेत अन्य विपक्षी पार्टियों पर हमला बोला। उन्होंने सनातन धर्म को डेंगू मलेरिया बताए जाने पर भी द्रमुक समेत अन्य पार्टियों को घेरा।

पीएम मोदी दमोह में भाजपा प्रत्याशी राहुल लोधी के लिए वोट जुटाने पहुँचे थे। यहाँ उन्होंने कहा कि विश्व भर में युद्ध के बादल छाए हुए हैं लेकिन भारत में युद्ध स्तर पर काम करने वाली सरकार है। उन्होंने कहा आगे ऐसा ही हो इसके लिए भाजपा को वोट देना आवश्यक है। पीएम मोदी ने पाकिस्तान पर हमला करते हुए कहा कि जो देश पहले भारत में आतंक की सप्लाई करता था आज आटे को तरस रहा है। उन्होंने कहा की इसके उलट भारत का डंका दुनिया में बज रहा है जिससे लोगों को गर्व हो रहा है।

पीएम मोदी ने कहा कि कॉन्ग्रेस सेनाओं के लिए हथियार खरीदने में अपना फायदा देखती थी। उन्होंने कहा कि तेजस जैसा विमान कॉन्ग्रेस के राज में नहीं बन पाता, उन्होंने वायु सेना को मिले राफेल में भी अडंगा लगाया। पीएम मोदी ने फिलिपिन्स को बेचीं गई ब्रम्होस मिसाइल का भी जिक्र किया, इसके पहली खेप शुक्रवार (19 अप्रैल) को पहुँची है।

पीएम मोदी ने कहा कि वह तीसरी बार सरकार बनने पर 3 करोड़ नए घर बनवाएँगे। उन्होंने कहा इस इलाके में केन बेतवा लिंक परियोजना को पूरा किया जा रहा है। इससे किसानों को भी पानी मिलेगा। पीएम मोदी ने अपने भाषण के दौरान उनका एक बच्चे से उनकी पेंटिंग भी ली। पीएम ने कहा कि वह इस पेंटिंग के बाद पत्र लिख कर भेजेंगे। उनकी माँ की पेंटिंग भी एक शख्स बना कर लाया था। पीएम मोदी ने इसे भी मंच पर मंगाया।

सनातन धर्म पर टिप्पणियों को लेकर पीएम मोदी ने यहाँ कॉन्ग्रेस पर हमला बोला। पीएम मोदी ने कहा कि INDI गठबंधन वाले सनातन धर्म को डेंगू मलेरिया बताते हैं। यह लोग राम मंदिर के भी विरोधी हैं और पूजा को पाखंड बताते हैं। पीएम मोदी ने कह़ा कि यह बुलाने के बाद भी अयोध्या नहीं गए, यह सब वोट बैंक के लिए किया गया। उन्होंने कहा कि परिवारवादी और भ्रष्टाचारी नेताओं को मोदी की गारंटी बेचैन कर रही है। उन्होंने कहा यह लोग देश में आग लगने की धमकी दे रहे हैं। पीएम मोदी ने कहा कि मोदी किसी की धमकी से नहीं डरेगा।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

J&K के बारामुला में टूट गया पिछले 40 साल का रिकॉर्ड, पश्चिम बंगाल में सर्वाधिक 73% मतदान: 5वें चरण में भी महाराष्ट्र में फीका-फीका...

पश्चिम बंगाल 73% पोलिंग के साथ सबसे आगे है, वहीं इसके बाद 67.15% के साथ लद्दाख का स्थान रहा। झारखंड में 63%, ओडिशा में 60.72%, उत्तर प्रदेश में 57.79% और जम्मू कश्मीर में 54.67% मतदाताओं ने वोट डाले।

भारत पर हमले के लिए 44 ड्रोन, मुंबई के बगल में ISIS का अड्डा: गाँव को अल-शाम घोषित चला रहे थे शरिया, जिहाद की...

साकिब नाचन जिन भी युवाओं को अपनी टीम में भर्ती करता था उनको जिहाद की कसम दिलाई जाती थी। इस पूरी आतंकी टीम को विदेशी आकाओं से निर्देश मिला करते थे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -