Friday, June 21, 2024
HomeराजनीतिAAP विधायक राघव चड्ढा का चड्डा उतार देंगी यह हिरोइन: अपने नाम की राजनीति...

AAP विधायक राघव चड्ढा का चड्डा उतार देंगी यह हिरोइन: अपने नाम की राजनीति पर भड़कीं राखी सांवत, दी धमकी

''अपनी राजनीति के लिए किसी को व्यक्तिगत रूप से निशाना मत बनाएँ। अरविंद ​केजरीवाल अपने विधायक को एजुकेट कीजिए। अगर मैंने इसे एजुकेट किया तो 'आप' कहीं भी नजर नहीं आएगी।"

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत ने आम आदमी पार्टी पंजाब के सह प्रभारी और दिल्ली से विधायक राघव चड्ढा के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। ‘बिग बॉस’ की एक्स कंटेस्टेंट राघव चड्ढा द्वारा नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब की पॉलिटिक्स का राखी सावंत बताने पर भड़क गईं। उन्होंने राघव चड्ढा को चेतावनी देते हुए कहा, “मुझसे दूर रहो, नहीं तो मैं तुम्हारा चड्ढा उतार दूँगी।” उनका यह वीडियो सोशल मीडिया तेजी से वायरल हो रहा है।

‘द खबरी’ ने अपने ट्विटर हैंडल पर राखी सावंत का यह वीडियो शेयर किया है। इसमें आप देख सकते हैं कि जब राखी सावंत को मीडियाकर्मियों से पता चलता है कि आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा ने उन्हें (नवजोत सिंह सिद्धू को) पॉलिटिक्स का राखी सावंत कहा है, तो वह इस पर काफी भड़क जाती हैं। राखी सावंत कहती हैं:

”राघव चड्ढा मुझसे और मेरे नाम से दूर रहो। मेरा नाम लिया तो तुम्हारा चड्ढा उतार दूँगी। अभी मैं ट्रेंडिग में हूँ मिस्टर चड्ढा। आप खुद देखिए आपको ट्रेंडिग में आने के लिए मेरे नाम की जरूरत पड़ गई।”

इस दौरान एक्टेस के साथ एक शख्स भी नजर आया, जिसने कहा, ”मैं राखी का भाई हूँ। राखी सावंत एक ही है, इसका कोई कॉम्पिटिशन नहीं है।” वीडियो में एक्ट्रेस ने उन्हें सपोर्ट करने वाली कविता कौशिक की तारीफ की।

इसके अलावा राखी ने राघव चड्ढा को आड़े हाथों लेते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, ”मेरे पति ने राघव चड्ढा को जवाब दिया है। मुझे अभी तक अकेले जान कर लोग सताते थे। आज ये कहते हुए मेरी आँखों में आँसू हैं कि आज मेरा भी कोई है, जो मेरे मान-सम्मान की रक्षा के लिए खड़ा है। धन्यवाद मेरे प्यारे पति।”

राखी सावंत की इंस्टाग्राम पोस्ट

इसमें राखी जिन्हें अपना पति कह रही हैं, उन्होंने केजरीवाल और राघव चड्ढा को टैग करते हुए ट्वीट किया है, ”अपनी राजनीति के लिए किसी को व्यक्तिगत रूप से निशाना मत बनाएँ। अरविंद ​केजरीवाल अपने विधायक को एजुकेट कीजिए। अगर मैंने इसे एजुकेट किया तो ‘आप’ कहीं भी नजर नहीं आएगी।”

गौरतलब है कि राघव चड्ढा ने शुक्रवार (17 सितंबर) को नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब की पॉलिटिक्स का राखी सावंत करार दिया था। चड्ढा ने ट्वीट किया, ”सिद्धू बेतुके बयान देने की बीमारी से पीड़ित हैं, इसलिए आदत से मजबूर होकर इस प्रकार की बयानबाजी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सिद्धू की कही कोई भी बात गंभीर नहीं होती और हर जगह वह हँसी के पात्र ही बनते हैं।”

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

दिल्ली की अदालत ने ED के दस्तावेज पढ़े बिना ही CM केजरीवाल को दे दी थी जमानत, कहा- हजारों पन्ने पढ़ने का समय नहीं:...

निचली अदालत ने ED द्वारा केजरीवाल की गिरफ्तारी को 'दुर्भावनापूर्ण' बताया और दोनों पक्षों के दस्तावेजों को पढ़े बिना ही जमानत दे दी।

दिल्ली ही नहीं आंध्र प्रदेश में भी है एक ‘शीशमहल’, जगन मोहन रेड्डी ने CM रहते पहाड़ को काटकर खड़ा कर दिया ₹500 करोड़...

रुशिकोंडा पहाड़ों की पहले और अब की तस्वीर देखने के बाद लोग पूर्व सीएम जगन मोहन रेड्डी की तुलना दिल्ली के सीएम केजरीवाल और उनके 'महल' की तुलना 'शीशमहल' से कर रहे हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -