Tuesday, December 7, 2021
Homeराजनीति'दीदी पाठ करेंगी... जय श्री राम का विरोध नहीं करेंगी': ममता बनर्जी को भेजी...

‘दीदी पाठ करेंगी… जय श्री राम का विरोध नहीं करेंगी’: ममता बनर्जी को भेजी रामायण, 1 लाख रामनामी पोस्टकार्ड भी

दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता तजिंदर बग्गा ने भी ऐलान किया है कि वो पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के आधिकारिक आवास के पते पर 1 लाख ऐसे पोस्टकार्ड भेजने वाले हैं, जिन पर 'जय श्री राम' लिखा होगा। उन्होंने लोगों से भी इस पते पर ऐसे पोस्टकार्ड भेजने की अपील की।

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में आयोजित नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती समारोह में जब मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मंच पर सम्बोधन देने आईं तो भीड़ में से कुछ लोगों ने ‘जय श्री राम’ के नारे लगा दिए, जिसे उन्होंने अपनी बेइज्जती करार देते हुए भाषण देने से इनकार कर दिया। इसके बाद सोशल मीडिया पर भी ‘ममता बनर्जी को जय श्री राम’ ट्रेंड होने लगा। अब तेजिंदर बग्गा और रामेश्वर शर्मा जैसे नेता इस विवाद में कूद गए हैं।

मध्य प्रदेश विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर और राजधानी भोपाल स्थित हुजूर क्षेत्र के विधायक रामेश्वर शर्मा ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री को रामायण की एक प्रति भेजी है। उन्होंने कहा कि अयोध्या में इतने वर्षों के संघर्ष के बाद भगवान श्रीराम का भव्य मंदिर बनने वाला है और यही कारण है कि ममता बनर्जी नाराज़ हैं। उन्होंने उम्मीद जताई कि उन्होंने जो रामायण की पुस्तक भेजी है, ममता बनर्जी उसका नियमित रूप से पाठ करेंगी।

उन्होंने तृणमूल कॉन्ग्रेस सुप्रीमो से ये भी अपील की कि वो भगवान श्रीराम के चरित्र को समझें और ‘जय श्री राम’ के नारों का विरोध न करें। उन्होंने खुद सोशल मीडिया के माध्यम से ममता बनर्जी को रामायण की प्रति भेजे जाने की जानकारी दी। रामेश्वर ने उन पर भगवान श्रीराम के अपमान का आरोप लगाते हुए कहा कि बंगाल की जनता तृणमूल को सबक सिखाने वाली है। उन्होंने सीएम ममता को ‘जय श्री राम’ उद्घोष से नफरत न करने की अपील की।

वहीं दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता तजिंदर बग्गा ने भी ऐलान किया है कि वो पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के आधिकारिक आवास के पते पर 1 लाख ऐसे पोस्टकार्ड भेजने वाले हैं, जिन पर ‘जय श्री राम’ लिखा होगा। उन्होंने लोगों से भी इस पते पर ऐसे पोस्टकार्ड भेजने की अपील की। वहीं भाजपा आईटी सेल के अध्यक्ष अमित मालवीय ने सीएम ममता पर नेताजी के अपमान का आरोप लगाया। कैलाश विजयवर्गीय और अनिल विज जैसे फायरब्रांड नेताओं ने भी निशाना साधा।

बता दें, पश्चिम बंगाल में नेताजी की 125वीं जयंती पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपस्थिति में विक्टोरिया मेमोरियल में पराक्रम दिवस का समारोह चल रहा था। इस मौके पर राज्य की सीएम ममता बनर्जी भी पहुँची थी। वहीं जब ममता बनर्जी मंच पर लोगों को संबोधित करने पहुँची, वैसे ही कार्यक्रम स्थल जय श्री राम और भारत माता की जय के नारों से गूँजने लगा। इस दौरान मंच पर पीएम मोदी भी उपस्थित थे

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

फेसबुक से रोहिंग्या मुस्लिमों ने माँगे ₹11 लाख करोड़, ‘म्यांमार में नरसंहार’ के लिए कंपनी पर ठोका केस

UK और अमेरिका में रह रहे रोहिंग्या शरणार्थियों ने हेट स्पीच फैलाने का आरोप लगाकर फेसबुक के ख़िलाफ़ ये केस किया है।

600 एकड़ में खाद कारखाना, 750 बेड्स वाला AIIMS: गोरखपुर को PM मोदी की ₹10,000 Cr की सौगात, हर साल 12.7 लाख मीट्रिक टन...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गोरखपुर को AIIMS और खाद कारखाना समेत ₹10,000 करोड़ के परियोजनाओं की सौगात दी। सीए योगी ने भेंट की गणेश प्रतिमा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
142,120FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe