Monday, May 20, 2024
Homeराजनीति'भइया चिराग पासवान के बहिन के चो$*': मंच पर थे तेजस्वी यादव और अर्चना...

‘भइया चिराग पासवान के बहिन के चो$*’: मंच पर थे तेजस्वी यादव और अर्चना रविदास, नीचे से कार्यकर्ता LJP (रामविलास) प्रमुख की माँ-बहन को दे रहे थे गाली, Video वायरल

यहाँ से चिराग पासवान ने अपने बहनोई अरुण भारती को टिकट दिया है। अब वहाँ पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें मंच पर पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भाषण देते हुए दिख रहे हैं। उनके बगल में जमुई से राजद की उम्मीदवार अर्चना रविदास खड़ी हैं।

बिहार में लोकसभा चुनाव की सरगर्मियाँ तेज़ हो गई हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नवादा, जमुई, गया और पूर्णिया में रैली कर चुके हैं। पार्टी ने इस बार गठबंधन के तहत चिराग पासवान की LJP (रामविलास) को 5 सीटें दी हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस चुनाव में अपनी पहली रैली जमुई में की, जो LJP(R) की ही सीट है और यहाँ से चिराग पासवान ने अपने बहनोई अरुण भारती को टिकट दिया है। अब वहाँ पर RJD नेता तेजस्वी यादव के मंच से खुलेआम चिराग पासवान की माँ व बहन को गाली बकने का वीडियो सामने आया है।

जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें मंच पर पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भाषण देते हुए दिख रहे हैं। उनके बगल में जमुई से राजद की उम्मीदवार अर्चना रविदास खड़ी हैं। वही मंच पर एक और नेता मौजूद है, जिसे संबोधित करते हुए पार्टी के कार्यकर्ता नीचे से भोजपुरी में कहते हैं, “ऐ विजय भइया, तेजस्वी यादव के मइया चो% द।” फिर बार-बार चिराग पासवान की माँ को गाली दी जाती है। इतना ही नहीं, चिराग पासवान की बहन को भी इसी तरह की गालियाँ बकी जाती है। हालाँकि, हम इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करते हैं और अब तक ये पता नहीं चल पाया है कि ये कब का है।

सोशल मीडिया में लोगों ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कहा कि अभी अर्चना रविदास जीती नहीं हैं तो ये हाल है, अगर वो जीत गईं तब क्या होगा। राजद पर महिला विरोधी होने के आरोप लग रहे हैं। अर्चना रविदास रील्स बनाने के लिए भी जानी जाती हैं। बॉलीवुड गानों पर उनके कई रील वायरल हुए थे। बता दें कि तेजस्वी यादव शुक्रवार (12 अप्रैल, 2024) को अर्चना रविदास के लिए चुनाव प्रचार करने जमुई पहुँचे थे। वहीं इसके 4 दिन बाद मंगलवार को फिर से तेजस्वी यादव अपने गठबंधन साथी VIP के मुकेश सहनी के साथ जमुई पहुँचे।

जमुई के चकई से निर्दलीय विधायक सुमित सिंह, जो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सरकार में विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री हैं, वो भी अरुण भारती के समर्थन में हैं। अरुण भारती की माँ डॉ ज्योति बिहार में कॉन्ग्रेस के ज़माने में मंत्री रह चुकी हैं। वो भोजपुर के सहार से 2 बार विधायक बनीं, वहीं 2 बार विधान पार्षद भी रहीं। DU के श्रीराम कॉलेज ऑफ कॉमर्स से पढ़े अरुण भारती इंग्लैंड के यूनिवर्सिटी ऑफ स्ट्रेथक्लाइड से MBA किया है। वो स्टैण्डर्ड चार्टर्ड बैंक और टाटा मोटर्स के साथ काम कर चुके हैं। युवाओं को रोजगार देने के लिए भी वो खासे सक्रिय रहे हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

भारत पर हमले के लिए 44 ड्रोन, मुंबई के बगल में ISIS का अड्डा: गाँव को अल-शाम घोषित चला रहे थे शरिया, जिहाद की...

साकिब नाचन जिन भी युवाओं को अपनी टीम में भर्ती करता था उनको जिहाद की कसम दिलाई जाती थी। इस पूरी आतंकी टीम को विदेशी आकाओं से निर्देश मिला करते थे।

कनाडा, अमेरिका, अरब… AAP ने करोड़ों का लिया चंदा, लेकिन देने वालों की पहचान छिपा ली: ED का खुलासा, खालिस्तानी आतंकी पन्नू ने भी...

ED की एक रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि AAP ने ₹7.08 करोड़ की विदेशी फंडिंग में गड़बड़ियाँ की हैं। इस रिपोर्ट को गृह मंत्रालय को भेजा गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -