Tuesday, June 25, 2024
Homeराजनीति'उनकी जुबान खुली तो हमारी बंदूकों से गोलियाँ निकलेंगी': सपा विधायक शहजिल इस्लाम ने...

‘उनकी जुबान खुली तो हमारी बंदूकों से गोलियाँ निकलेंगी’: सपा विधायक शहजिल इस्लाम ने CM योगी को धमकाया, वीडियो आया सामने

"वो दिन बीत गए जब उनकी तानाशाही चलती थी, आज एक मजबूत विपक्ष है। हमारे हर दिल अजीज नेता अखिलेश यादव, जो कि बब्बर शेर हैं. वो हमारे साथ हैं।"

उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत और सीएम योगी आदित्यनाथ के दोबारा से राज्य का मुख्यमंत्री बनने के बाद से विपक्ष बौखलाया सा है वो उलूल-जलूल बातें कर रहा है। इसी क्रम में राज्य के भोजीपुरा विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के विधायक शहजिल इस्लाम ने सीएम योगी को लेकर विवादित बयान दिया है। इस्लाम ने कहा कि अगर उनकी जुबान खुली तो हमारी बंदूकों से गोलियाँ निकलेंगी।

सपा विधायक इस्लाम सम्मान समारोह में हिस्सा लेने के लिए आए थे। इस बीच उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं को संबोधित करते हुए सीएम योगी के खिलाफ जमकर जहर उगला। इस्लाम ने इस बात की धौंस दिखाई कि अब राज्य विधानसभा में सपा एक मजबूत विपक्ष है। सपा नेता ने कहा कि पहले हमारे सदस्य कम थे तो सीएम योगी आदित्यनाथ ने मुँह से गाली छोड़कर बाकी सारे क्रिया कर्म किए थे, लेकिन अब हम भी मजबूत हैं।

इस्लाम की इस बदजुबानी का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें को कहते हैं, “विपक्ष के तौर पर हम लोगों की अच्छी खासी संख्या है। राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव नेता प्रतिपक्ष हैं। ऐसे में आज अगर सदन का नेता होने के नाते योगी अपशब्द कहेंगे तो हम लोग चुप नहीं बैठेंगे। हाथ के हाथ जबाव देंगे। हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष ने ऐलान कर दिया है कि हम सड़क और सदन के अंदर दोनों जगह लड़ाई लड़ेंगे। वो दिन बीत गए जब उनकी तानाशाही चलती थी, आज एक मजबूत विपक्ष है। हमारे हर दिल अजीज नेता अखिलेश यादव, जो कि बब्बर शेर हैं. वो हमारे साथ हैं। अब से अगर उनके मुँह से एक भी आवाज निकलेगी तो हमारी बंदूकों से धुआँ नहीं, गोली ही निकलेगी।”

इस्लाम का कहना था कि अगर इन लोगों ने मनमानी की तो हम बरेली में धरना देंगे और सड़कों को जाम करेंगे। किसी भी तरह की जोर या ज्यादती बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

वीडियो वायरल होने पर दी सफाई

शहजिल इस्लाम का धमकी वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसके बाद अब सपा नेता सफाई देते फिर रहे हैं। अब वो कह रहे हैं, “मैं सदन, मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष का सम्मान करता हूँ। मेरे अधूरे वीडियो दिखाकर गलत अर्थ निकाले गए। हाँ कुछ शब्द मेरे मुँह से धोखे से निकल गए।”

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

शिखर बन जाने पर नहीं आएँगी पानी की बूँदे, मंदिर में कोई डिजाइन समस्या नहीं: राम मंदिर निर्माण समिति के चेयरमैन नृपेन्द्र मिश्रा ने...

श्रीराम मंदिर निर्माण समिति के मुखिया नृपेन्द्र मिश्रा ने बताया है कि पानी रिसने की समस्या शिखर बनने के बाद खत्म हो जाएगी।

दर-दर भटकता रहा एक बाप पर बेटे की लाश तक न मिली, यातना दे-दे कर इंजीनियरिंग छात्र की हत्या: आपातकाल की वो कहानी, जिसमें...

आज कॉन्ग्रेस पार्टी संविधान दिखा रही है। जब राजन के पिता CM, गृह मंत्री, गृह सचिव, पुलिस अधिकारी और सांसदों से गुहार लगा रहे थे तब ये कॉन्ग्रेस पार्टी सोई हुई थी। कहानी उस छात्र की, जिसकी आज तक लाश भी नहीं मिली।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -