Monday, January 17, 2022
Homeराजनीतिडोडा में 'भारत माता की जय' बोलने के बाद अब महबूबा मुफ्ती के गढ़...

डोडा में ‘भारत माता की जय’ बोलने के बाद अब महबूबा मुफ्ती के गढ़ में कश्मीरियों ने फहराया तिरंगा: देखें Video

"पूरा हिंदुस्तान इस बात का गवाह है कि साउथ कश्मीर के अनंतनाग में बिजबेहरा में महबूबा मुफ्ती कहती थीं कि भारत का तिरंगा उठाने वाला कोई नहीं मिलेगा। इसलिए मैं सैयद शाहनवाज हुसैन आज महबूबा मुफ्ती के बिजबेहरा में खड़े होकर ये तिरंगा फहराता हूँ।"

जम्मू कश्मीर में डीडीसी चुनावों के दौरान आज (दिसंबर 17, 2020) एक बार फिर भाजपा प्रवक्ता शहनवाज हुसैन ने राज्य में राष्ट्रवाद का झंडा फहराया। उन्होंने बिजबेहरा में सैंकड़ों की भीड़ को संबोधित करते हुए तिरंगे के लिए नारे लगवाए और पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती को चुनौती दी।

उन्होंने भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि इसी उत्तर कश्मीर के इलाकों में दूसरी पार्टियों की छोटी रैलियों को बड़ा और भाजपा की बड़ी रैलियों को छोटा बताया गया।

उन्होंने कहा, “पूरा हिंदुस्तान इस बात का गवाह है कि साउथ कश्मीर के अनंतनाग में बिजबेहरा में महबूबा मुफ्ती कहती थीं कि भारत का तिरंगा उठाने वाला कोई नहीं मिलेगा। इसलिए मैं सैयद शाहनवाज हुसैन आज महबूबा मुफ्ती के बिजबेहरा में खड़े होकर ये तिरंगा फहराता हूँ।”

वीडियो में हम शहनवाज हुसैन को दोनों हाथ से तिरंगा फहराते देख सकते हैं। वहीं दूसरी वीडियो में हम सैंकड़ों की भीड़ को भाजपा के लिए नारे लगाते और हाथ में तिरंगा फहराते भी देख सकते हैं।

बता दें कि आज बिजबेहरा में शहनवाज हुसैन की इस बड़ी रैली के दौरान आतंकियों ने गुस्से में सुरक्षाकर्मियों के ऊपर ग्रेनेड से हमला किया। जिसकी जानकारी भाजपा प्रवक्ता ने अपने सोशल मीडिया अकॉउंट के जरिए दी।

उन्होंने लिखा, “आज बिजबेहरा में रैली के दौरान आतंकियों ने सीआरपीएफ के जवानों पर ग्रेनेड से हमला किया। हालाँकि, सब सुरक्षित हैं मगर इससे भाजपा कार्यकर्ताओं का उत्साह कम नहीं हो सकता।”

उन्होंने बताया कि लोकतांत्रिक प्रक्रिया देख आतंकी घबराए हैं। उन्होंने बिजबेहरा और अवंतीपोरा में हमला किया। लेकिन अब कश्मीरी प्रधानमंत्री जी की विकासात्मक नीतियों के साथ होने का मन बना चुके हैं। उन्होंने यह भी जानकारी दी कि ये रैली सफल रही और सैंकड़ों की तादाद में कश्मीरी वहाँ आए।

उल्लेखनीय है कि महबूबा मुफ्ती के होमटाउन से आई भाजपा के रैली की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से शेयर हो रही हैं। कई लोग शहनवाज हुसैन को आभार व्यक्त कर रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं।

भाजपा नेता कपिल मिश्रा वीडियो शेयर करते हुए कहते हैं, “वाह शहनवाज जी। महबूबा मुफ्ती कहती थी कि कश्मीर में भारत का तिरंगा कोई उठाने वाला नहीं मिलेगामुफ़्ती और अब्दुल्लाओं के गढ़ में डंके की चोट पर तिरंगा लहराने वाले भारत के वीरों को नमन।”

याद दिला दें कि इससे पहले सोशल मीडिया पर डोडा से एक वीडियो सामने आई थी। ये वीडियो डोडा जिले के कारी घाटी की थी। इस वीडियो में स्थानीय लोग जोर-जोर से भारत माता की जय के नारे लगाते नजर आ रहे थे।

इस वीडियो को भाजपा प्रवक्ता सैयद शहनवाज हुसैन ने अपने ट्विटर पर शेयर किया। था उन्होंने लिखा था,

डोडा जिले की कारा घाटी… यहाँ की आवाम ने पहले आतंक का सिर कुचला और अब उनके दिलों से आ रही है मुल्क से मोहब्बत की गूँज। आप भी सुनिए… कारा घाटी में गूँजती ‘भारत माता की जय’!

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

खालिस्तानी प्रोपगेंडे को पीछे धकेल सामने आए ब्रिटिश सिख, PM मोदी को दिया धन्यवाद, कहा- ‘आपने बहुत कुछ किया है’

अमेरिका के साउथहॉल के पार्क एवेन्यू में स्थित गुरुद्वारा गुरू सभा में एकत्रित होकर सिख समुदाय के लोगों ने पीएम मोदी को उनके प्रयासों के लिए धन्यवाद दिया।

‘आप लोगन ते परीक्षा की घड़ी है, गठबंधन ते सफल बनाना है’ : SP-RLD को समर्थन से पीछे हटे टिकैत, कहा- BJP कैंडिडेट हमारे...

सपा-रालोद गठबंधन के समर्थन वाले बयान पर 24 घंटे में पलटे नरेश टिकैत ने कहा, "सिर्फ आशीर्वाद के लिए आएँ सभी प्रत्याशी, वोट के लिए नहीं।"

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
151,727FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe