Tuesday, July 23, 2024
Homeराजनीतितेलंगाना में 'हिंदू एकता यात्रा' निकालेगी BJP, शामिल हो सकती है 'द केरल स्टोरी'...

तेलंगाना में ‘हिंदू एकता यात्रा’ निकालेगी BJP, शामिल हो सकती है ‘द केरल स्टोरी’ की टीम: हरियाणा में भी टैक्स फ्री हुई फिल्म

The Kerala Story फिल्म की टीम ने बुधवार (10 मई 2023) को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) से शिष्टाचार वश मुलाकात की। मुलाकात का एक वीडियो फिल्म की ऐक्ट्रेस अदा शर्मा ने अभी अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया।

देश भर में चल रहे लव जिहाद और धर्मांतरण की साजिश को प्रमुखता से उठाने वाली फिल्म केरल स्टोरी (The Kerala Story) की आजकल हर तरफ चर्चा है। फिल्म के निर्माता-निर्देशक और स्टारकास्ट की हर तरफ तारीफ हो रही है। वहीं, इस फिल्म को अब उत्तर प्रदेश और हरियाणा में भी टैक्स फ्री करने की घोषणा की गई है।

कहा जा रहा है कि तेलंगाना के करीमनगर जिले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा 14 मई को आयोजित की जा रही हिंदू एकता यात्रा में ‘द केरला स्टोरी’ फिल्म की टीम के शामिल होने की संभावना है। बताते चलें कि इस फिल्म का जिक्र प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने भी कर्नाटक की एक रैली में किया था।

वहीं, The Kerala Story फिल्म की टीम ने बुधवार (10 मई 2023) को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) से शिष्टाचार वश मुलाकात की। मुलाकात का एक वीडियो फिल्म की ऐक्ट्रेस अदा शर्मा ने अभी अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया।

वीडियो को शेयर करते हुए अदा शर्मा ने लिखा, “भयावह सच्चाई को उजागर करती फिल्म #TheKeralaStory: उत्तर प्रदेश में योगी सरकार ने ‘द केरला स्टोरी’ हुई टैक्स फ्री ❣️ इसके लिए योगी आदित्यनाथ जी आपका बहुत बहुत धन्यवाद🙏आज लखनऊ स्थित सरकारी आवास पर ‘The Kerala Story’ फिल्म की टीम के साथ योगी जी से शिष्टाचार भेंट हुई।”

तेलंगाना भाजपा के अध्यक्ष बंदी संजय कुमार ने गुरुवार (11 मई 2023) को कहा कि वह हिंदू एकता यात्रा में फिल्म की टीम की मेजबानी करने को लेकर उत्सुक हैं। करीमनगर के सांसद बंदी संजय कुमार ने ‘द केरला स्टोरी’ में अभिनय करने वाली अदा शर्मा को ट्विटर पर जन्मदिन की बधाई और शुभकामनाएँ भी दीं। अदा शर्मा का जन्म 11 मई 1992 को मुंबई के तमिल परिवार में हुआ था।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय ने लिखा, “TheKeralaStoryMovie की शानदार अभिनेत्री सुश्री अदा शर्मा जी को जन्मदिन की शुभकामनाएँ। सिनेमा में आपका शानदार करियर हो और आप अधिक अपरंपरागत स्क्रिप्ट लेकर आएँ, जो हमारे सांस्कृतिक लोकाचार को छूती हो। मैं 14 मई को करीमनगर में हो रही हिन्दू एकता यात्रा में आपकी फिल्म टीम की मेजबानी करने के लिए उत्सुक हूँ।”

संजय ने कहा कि इस हिंदू एकता यात्रा में लगभग एक लाख लोगों के शामिल होने की उम्मीद है। इस यात्रा में असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा, तेलंगाना के भाजपा प्रभारी तरुण चुघ और अन्य नेता शामिल होंगे। उन्होंने हिंदू धर्म की रक्षा के लिए काम करने वाले सभी लोगों से यात्रा में भाग लेने की अपील की।

कर्नाटक चुनाव के घोषणा पत्र में कॉन्ग्रेस द्वारा बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाने की घोषणा के बाद संजय ने पिछले हफ्ते हैदराबाद में कॉन्ग्रेस पार्टी के राज्य मुख्यालय के सामने ‘हनुमान चालीसा’ का पाठ किया था। बात दें कि तेलंगाना में विधानसभा चुनाव में चंद महीने ही बचे हैं।

उधर, हरियाणा में भी ‘द केरल स्टोरी’ फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया गया है। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि 6 महीने तक दर्शकों से स्टेट जीएसटी नहीं वसूल किया जाएगा। कैबिनेट मीटिंग में इस फिल्म पर चर्चा और फिर सीएम खट्टर द्वारा टैक्स फ्री करने की घोषणा के बाद राज्य के एक्साइज एंड टैक्सेशन डिपार्टमेंट ने इसका ऑर्डर जारी कर दिया।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘कोई भी कार्रवाई हो तो हमारे पास आइए’: हाईकोर्ट ने 6 संपत्तियों को लेकर वक्फ बोर्ड को दी राहत, सेन्ट्रल विस्टा के तहत इन्हें...

दिसंबर 2021 में सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने हाईकोर्ट को आश्वासन दिया था कि वक्फ बोर्ड की संपत्तियों को कोई नुकसान नहीं पहुँचाया जाएगा।

‘कागज़ पर नहीं, UCC को जमीन पर उतारिए’: हाईकोर्ट ने ‘तीन तलाक’ को बताया अंधविश्वास, कहा – ऐसी रूढ़िवादी प्रथाओं पर लगे लगाम

मध्य प्रदेश हाई कोर्ट ने कहा है कि समान नागरिक संहिता (UCC) को कागजों की जगह अब जमीन पर उतारने की जरूरत है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -