Wednesday, June 19, 2024
Homeराजनीति'BJP विधायक के घर डकैती डालूँगा, 16 बार जेल गया, प्रशासन की तो ऐसी...

‘BJP विधायक के घर डकैती डालूँगा, 16 बार जेल गया, प्रशासन की तो ऐसी की तैसी’: अमरोहा से सपा प्रत्याशी ‘मुलायम के शिष्य’ की खुलेआम धमकी

"...इससे सारा माल लूट करके तुम्हारे घरों में भर दूँगा। मैं इसी बात के लिए जाना जाता हूँ। ये जो शासन-प्रशासन, मुकदमे की बात कर रहे हैं, इसकी ऐसी की तैसी। 16 बार जेल काट रखी है मैंने। ये मेरे पर मुदकमा लगाएँगे।”

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है। इस बीच एक और समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के प्रत्याशी का विवादित बयान वाला वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो अमरोहा से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी मुखिया कुमार का है।

वायरल वीडियो में उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायक के घर में डकैती डालने वाला बयान दिया है। इसमें वे खुलेआम विधायक को धमकी देते नजर आ रहे हैं। साथ ही, अपने आपराधिक इतिहास का भी बखान करते भी दिख रहे हैं।

मुखिया कुमार कहते हैं, “भाई का जलवा इस कदर है कि यहाँ पर जो तुम्हारा विधायक (BJP) है, मैंने वर्कशॉप खोल रखी है और ऐसे लोगों की डेंट-पेंट ठीक करने का मुझे हुनर है। मैं मुलायम सिंह यादव का कट्टर शिष्य हूँ। मैंने भाजपा में रहते हुए भी एक भी दिन के लिए अपने गुरू मुलायम सिंह यादव की तस्वीर नहीं उतारी। इनकी ऐसी की तैसी।”

उन्होंने आगे कहा, “इस विधायक ने जितना भ्रष्टाचार किया है, उससे हिसाब चुकता करके और इससे सारा माल लूट करके तुम्हारे घरों में भर दूँगा। मैं इसी बात के लिए जाना जाता हूँ। ये जो शासन-प्रशासन, मुकदमे की बात कर रहे हैं, इसकी ऐसी की तैसी। 16 बार जेल काट रखी है मैंने। ये मेरे पर मुदकमा लगाएँगे।”

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मीडिया सलाहकार शलभ मणि त्रिपाठी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “ये अमरोहा के सपा प्रत्याशी मुखिया कुमार हैं, कह रहे हैं कि भाजपा विधायक के घर डकैती डालूँगा, 16 बार जेल काट चुका हूँ जेल से नहीं डरता, प्रशासन की तो ऐसी की तैसी।” इसके साथ ही उन्होंने ‘लालटोपीमतलबगुंडे’ का हैशटैग भी लगाया है।

बता दें कि हाल ही में उत्तर प्रदेश के मेरठ दक्षिण से समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के उम्मीदवार आदिल चौधरी (Adil Chaudhary) ने भी हिंदुओं से बदला (Hindus) लेने की धमकी दी थी। आदिल चौधरी ने कहा था कि उनकी सरकार आई तो उनको (हिंदुओं को) छोड़ेंगे नहीं… चुनचुन कर बदला लिया जाएगा। 

गौरतलब है कि इससे पहले शामली में नाहिद हसन के समर्थक का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह कह रहा था, “अगर कैराना विधानसभा सीट पर हमारे नाहिद हसन को जाटों ने वोट नहीं दिया तो फिर अच्छा नहीं होगा हम लोग विधानसभा सीट पर रालोद (चौधरी) उम्मीदवार को वोट नहीं देंगे, हमें गड़बड़ी करने में मिनट नहीं लगेगा।”

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘अच्छा! तो आपने मुझे हराया है’: विधानसभा में नवीन पटनायक को देखते ही हाथ जोड़ कर खड़े हो गए उन्हें हराने वाले BJP के...

विधानसभा में लक्ष्मण बाग ने हाथ जोड़ कर वयोवृद्ध नेता का अभिवादन भी किया। पूर्व CM नवीन पटनायक ने कहा, "अच्छा! तो आपने मुझे हराया है?"

‘माँ गंगा ने मुझे गोद ले लिया है, मैं काशी का हो गया हूँ’: 9 करोड़ किसानों के खाते में पहुँचे ₹20000 करोड़, 3...

"गरीब परिवारों के लिए 3 करोड़ नए घर बनाने हों या फिर पीएम किसान सम्मान निधि को आगे बढ़ाना हो - ये फैसले करोड़ों-करोड़ों लोगों की मदद करेंगे।"

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -