Monday, July 22, 2024
Homeराजनीति'यूपी में दोबारा योगी सरकार आएगी तो ओवैसी जनेऊ धारण करके राम-राम जपेंगें': उत्तर...

‘यूपी में दोबारा योगी सरकार आएगी तो ओवैसी जनेऊ धारण करके राम-राम जपेंगें’: उत्तर प्रदेश के पंचायती राज मंत्री

जो लोग तुष्टिकरण की राजनीति करते थे। अल्पसंख्यकों की बात करते थे, जिन लोगों ने भगवान राम के अस्तित्व को स्वीकार नहीं किया। अब वही लोग जनेऊ धारण कर रहे हैं। एक मंदिर से दूसरे मंदिर घूम रहे हैं।

उत्तर प्रदेश के पंचायती राज मंत्री भूपेंद्र सिंह चौधरी ने ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के मुखिया और सांसद असदुद्दीन ओवैसी (AIMIM Chief Assaduddin Owaisi) पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा, ”अगर बीजेपी (BJP) दोबारा सरकार में आई तो ओवैसी जनेऊ धारण कर राम-राम जपने लगेंगे।”

चौधरी ने रविवार (26 दिसंबर 2021) को शामली में आयोजित युवा सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा, “मैंने सभा में मौजूद लोगों से कहा था कि अगर आप प्रदेश में एक बार फिर योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की सरकार बनवाते हैं तो एआईएमआईएम (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी जनेऊ धारण करते हुए नजर आएँगे और राम नाम का जाप करेंगे।”

उन्हें आखिर ऐसा क्यों लगता है कि ओवैसी ऐसा करेंगे। इस सवाल के जवाब में चौधरी ने कहा, “हम अपना एजेंडा आगे बढ़ा रहे हैं। हमारे एजेंडे के मुताबिक, अखिलेश यादव मंदिरों में जा रहे हैं और कॉन्ग्रेस नेता राहुल गाँधी जनेऊ धारण करके हर किसी को अपना गोत्र बता रहे हैं। यह हमारी विचारधारा का प्रभाव है, जिसकी वजह से लोगों ने अपना-अपना एजेंडा छोड़ दिया है।”

उन्होंने कहा कि जो लोग तुष्टिकरण की राजनीति करते थे। अल्पसंख्यकों की बात करते थे, जिन लोगों ने भगवान राम के अस्तित्व को स्वीकार नहीं किया और न्यायालय में शपथ पत्र देकर कहा कि राम एक काल्पनिक पात्र हैं, अब वही लोग जनेऊ धारण कर रहे हैं। एक मंदिर से दूसरे मंदिर घूम रहे हैं।

वहीं, इस बारे में जब ओवैसी से पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि अगर कोई फिजूल का बयान देता है, तो आप उस पर मेरी प्रतिक्रिया क्यों चाहते हैं? मैं ऐसे पागलपन भरे बयानों पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता।

बता दें कि इससे पहले उत्तर प्रदेश के कानपुर में ओवैसी द्वारा दिए गए आपत्तिजनक भाषण, “मोदी-योगी न रहे तो तुम्हे बचाएगा कौन” पर हैदराबाद के गोशामहल से BJP MLA टी राजा सिंह ने ओवैसी को औरंगजेब के इतिहास की याद दिलाई थी। ओवैसी के बयानों से आक्रोशित राजा सिंह ने उन्हें बड़ा बकरा तक कह दिया था।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आम सैनिकों जैसी ड्यूटी, सेम वर्दी, भारतीय सेना में शामिल हो चुके हैं 1 लाख अग्निवीर: आरक्षण और नौकरी भी

भारतीय सेना में शामिल अग्निवीरों की संख्या 1 लाख के पार हो गई है, 50 हजार अग्निवीरों की भर्ती की जा रही है।

भारत के ओलंपिक खिलाड़ियों को मिला BCCI का साथ, जय शाह ने किया ₹8.50 करोड़ मदद का ऐलान: पेरिस में पदकों का रिकॉर्ड तोड़ने...

बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने बताया कि ओलंपिक अभियान के लिए इंडियन ओलंपिक एसोसिएशन (IOA) को बीसीसीआई 8.5 करोड़ रुपए दे रही है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -