Friday, July 19, 2024
Homeराजनीति'तुम औरंगजेब-अकबर बनने का सपना देखोगे तो हम शिवाजी-राणा बनकर लड़ेंगे': ओवैसी को बीजेपी...

‘तुम औरंगजेब-अकबर बनने का सपना देखोगे तो हम शिवाजी-राणा बनकर लड़ेंगे’: ओवैसी को बीजेपी MLA ने दिया जवाब, वीडियो वायरल

ओवैसी द्वारा दिए गए आपत्तिजनक भाषण, "मोदी-योगी न रहे तो तुम्हे बचाएगा कौन" पर हैदराबाद के गोशामहल से BJP MLA टी राजा सिंह ने ओवैसी को औरंगज़ेब के इतिहास की याद दिलाई है।

उत्तर प्रदेश के कानपुर में ओवैसी द्वारा दिए गए आपत्तिजनक भाषण, “मोदी-योगी न रहे तो तुम्हे बचाएगा कौन” पर हैदराबाद के गोशामहल से BJP MLA टी राजा सिंह ने ओवैसी को औरंगज़ेब के इतिहास की याद दिलाई है। यहाँ तक ओवैसी के बयानों से आक्रोशित राजा सिंह ने ओवैसी को बड़ा बकरा भी कह दिया। भाजपा विधायक ने यह बयान आज 24 दिसम्बर, 2021 (शुक्रवार) को दिया है।

अपने बयान में विधायक राजा सिंह ने कहा है, “UP इलेक्शन के प्रचार में असदुद्दीन ओवैसी कहता है कि अगर योगी आश्रम और मोदी पहाड़ों में चले गए तो हिन्दुओं का क्या होगा। यानि उसका इंटरनल हिन्दुओं पर ही टारगेट है। मैं उसको ये कहना चाहूँगा कि बेटा जब हिन्दुओं ने आतंकवादियों के खात्मे के लिए औरंगज़ेब जैसे गद्दार को खत्म करने के लिए तलवार उठाई। तब तुम्हारे जैसे लोग उस समय पर सलवार कमीज पहन कर छिप गए थे। यही तुम्हारा इतिहास है। रही योगी और मोदी की बात। जब-जब धर्म पर संकट आता है तब कोई न कोई देव रूप में इस धरती पर जन्म ले कर देश और धर्म की रक्षा करते हैं।

विधायक राजा सिंह ने आगे कहा, “तो ये बात भूल जा कि कौन आएगा। हमारे पास बहुत बड़ी लाइन है। योगी, मोदी और अमित शाह के बाद बहुत लम्बी लाइन है क्योकि हमारा लक्ष्य अखंड हिन्दू राष्ट्र है। इस लक्ष्य के लिए फिर से छत्रपति शिवाजी महराज और महाराणा प्रताप पैदा होंगे। लेकिन तेरे जैसे गद्दार इस धरती पर नहीं रहेंगे। यह बात ध्यान रखना। सोच समझ कर बात करना असदुद्दीन ओवैसी क्योंकि अब हिन्दू सोया हुआ नहीं बल्कि आज का हिन्दू जागा हुआ है।”

गौरतलब है कि 12 दिसम्बर को UP के कानपुर की एक जनसभा में असदुद्दीन ओवैसी ने आपत्तिजनक भाषण दिया था। यह भाषण सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। साथ ही ओवैसी पर कार्रवाई की माँग भी उठ रही है।

फिलहाल विवाद बढ़ने पर अब ओवैसी अपने बयान की सफाई दे रहे है। ओवैसी के मुताबिक, “उन्हें अल्लाह के न्याय पर यकीन है। अल्लाह पर यकीन रहना और अपने साथ हुए अत्याचारों को याद रखना विवादित क्यों? यह सब हरिद्वार की धर्मसंसद से ध्यान भटकाने की साजिश है।”

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जहाँ सब हैं भोले के भक्त, बोल बम की सेवा जहाँ सबका धर्म… वहाँ अस्पृश्यता की राजनीति मत ठूँसिए नकवी साब!

मुख्तार अब्बास नकवी ने लिखा कि आस्था का सम्मान होना ही चाहिए,पर अस्पृश्यता का संरक्षण नहीं होना चाहिए।

अजमेर दरगाह के सामने ‘सर तन से जुदा’ मामले की जाँच में लापरवाही! कई खामियाँ आईं सामने: कॉन्ग्रेस सरकार ने कराई थी जाँच, खादिम...

सर तन से जुदा नारे लगाने के मामले में अजमेर दरगाह के खादिम गौहर चिश्ती की जाँच में लापरवाही को लेकर कोर्ट ने इंगित किया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -