Saturday, July 13, 2024
Homeराजनीतिशोभा मंडल के परिजनों से मिले नड्डा, कहा- 'ममता को नहीं करने देंगे बंगाल...

शोभा मंडल के परिजनों से मिले नड्डा, कहा- ‘ममता को नहीं करने देंगे बंगाल को रक्तरंजित, गुंडागर्दी को करेंगे खत्म’

शोभा के बेटे ने नड्डा से कहा, ''आपके जाने के बाद पता नहीं क्या होगा?'' इस पर जेपी नड्डा ने पार्टी की ओर से उन्हें सुरक्षा दिलाए जाने का भरोसा दिलाते हुए कहा, ''चिंता मत करिए, मेरा फोन नंबर हमेशा अपने पास रखिए। हम आपके साथ पूरी लड़ाई लड़ेंगे, आखिरी मोड़ तक लड़ेंगे। आखिरी साँस तक लड़ेंगे।

बंगाल में विधानसभा चुनाव नतीजों के बाद बीजेपी के कार्यकर्ताओं के खिलाफ हुई भीषण राजनीतिक हिंसा पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि बीजेपी और उसके करोड़ों कार्यकर्ता बंगाल के अपने साथियों के इस मुश्किल वक्त में साथ हैं। नड्डा ने कहा कि ममता और तृणमूल कॉन्ग्रेस की गुंडागर्दी को बीजेपी प्रजातांत्रिक तरीके से खत्म करके रहेगी।

नड्डा बुधवार को जगतदल की मृतक बीजेपी कार्यकर्ता शोभा रानी मंडल के परिवार से मिलने पहुँचे, जिनकी चुनाव नतीजे आने के बाद टीएमसी के गुंडों ने हत्या कर दी थी। शोभा रानी मंडल अपने बेटे को तृणमूल कार्यकर्ताओं से बचाने की कोशिश कर रही थीं इसी दौरान उनकी हत्या कर दी गई थी।

ममता की बंगाल को रक्तरंजित करने की कोशिश का करेंगे विरोध: जेपी नड्डा

शोभा मंडल के परिजनों ने नड्डा से कहा कि उन्हें अब भी टीएमसी से जान का खतरा है। शोभा के बेटे ने नड्डा से कहा, ”आपके जाने के बाद पता नहीं क्या होगा?” इस पर जेपी नड्डा ने पार्टी की ओर से उन्हें सुरक्षा दिलाए जाने का भरोसा दिलाते हुए कहा, ”चिंता मत करिए, मेरा फोन नंबर हमेशा अपने पास रखिए। हम आपके साथ पूरी लड़ाई लड़ेंगे, आखिरी मोड़ तक लड़ेंगे। आखिरी साँस तक लड़ेंगे, ममता जी की जो गुंडागर्दी है उसे प्रजातांत्रिक तरीके से हटाकर रहेंगे।

नड्डा ने बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हो रहे हमले को लेकर ममता बनर्जी से सवाल पूछा और कहा, ”वह खुद को बंगाल की बेटी कहती हैं, क्या उन्होंने बंगाली मानुष का ख्याल रखा है? ममता जी की गुंडागर्दी देखिए, उनकी टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने जो शोभा जी के साथ किया है, वह बताता है कि आम आदमी की चीख-पुकार की कोई सुनवाई नहीं है। ममता की बंगाल के लोगों को रक्तरंजित करके सत्ता में बैठने और सत्ता में आकर बंगाल को रक्तरंजित करने की कोशिश की भारतीय जनता पार्टी आलोचना और भर्त्सना करती है।”

नड्डा ने कहा, ”शोभा मंडल के बेटों, बहू, बेटी और बच्चों को (टीएमसी के गुंडों ने) मारा और इस तरह की घटनाएँ निंदनीय है। उन्होंने कहा कि बीजेपी और उसके करोड़ों कार्यकर्ता शोभा जी के परिवार के साथ खड़े हैं। सुरक्षा और सबको सम्मान के साथ जीने का सबको अधिकार है और हम ये अधिकार आपको दिलाकर रहेंगे।”

बंगाल में जारी राजनीतिक हिंसा के बाद एक एनजीओ की ओर से सुप्रीम कोर्ट में बंगाल में संवैधानिक ढांचे के खत्म होने का हवाला देते हुए राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने की माँग वाली याचिका दाखिल की गई है। बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं के खिलाफ के जारी हिंसा के बीच ममता बनर्जी ने बुधवार (5 मई) को लगातार तीसरी बार बंगाल के सीएम पद की शपथ ली।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

लैंड जिहाद की जिस ‘मासूमियत’ को देख आगे बढ़ जाते हैं हम, उससे रोज लड़ते हैं प्रीत सिंह सिरोही: दिल्ली को 2000+ मजार-मस्जिद जैसी...

प्रीत सिरोही का कहना है कि वह इन अवैध इमारतों को खाली करवाएँगे। इन खाली हुई जमीनों पर वह स्कूल और अस्पताल बनाने का प्रयास करेंगे।

‘आपातकाल तो उत्तर भारत का मुद्दा है, दक्षिण में तो इंदिरा गाँधी जीत गई थीं’: राजदीप सरदेसाई ने ‘संविधान की हत्या’ को ठहराया जायज

सरदेसाई ने कहा कि आपातकाल के काले दौर में पूरे देश पर अत्याचार करने के बाद भी कॉन्ग्रेस चुनावों में विजयी हुई, जिसका मतलब है कि लोग आगे बढ़ चुके हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -