Saturday, July 24, 2021
Homeराजनीतिमिदनापुर में भिड़े शुभेंदु व तृणमूल समर्थक: बीजेपी का आरोप TMC के गुंडों ने...

मिदनापुर में भिड़े शुभेंदु व तृणमूल समर्थक: बीजेपी का आरोप TMC के गुंडों ने किया रैली पर पथराव, कई घायल

आज भाजपा की ओर से इलाके में एक प्रतिवाद रैली निकाली गई थी। आरोप है कि तृणमूल कॉन्ग्रेस कार्यकर्ताओं ने अचानक से इस जुलूस पर हमला कर दिया। वहीं इस झड़प में कई लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की रिपोर्ट सामने आई है।

पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में एक बार फिर से भाजपा और तृणमूल कॉन्ग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई। खबरों के अनुसार आज भाजपा की ओर से इलाके में एक प्रतिवाद रैली निकाली गई थी। आरोप है कि तृणमूल कॉन्ग्रेस कार्यकर्ताओं ने अचानक से इस जुलूस पर हमला कर दिया। वहीं इस झड़प में कई लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की रिपोर्ट सामने आई है। पूरे इलाके में तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है, जिसको देखते हुए मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है।

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के अनुसार, शुभेंदु अधिकारी समर्थक और भाजपा कार्यकर्ता पूर्वी मेदिनीपुर के रामनगर में एक रैली निकाल रहे थे। बीजेपी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सत्तारूढ़ पार्टी समर्थकों की तरफ कुछ इशारे किए, जो पार्टी कार्यालय के पास इकट्ठे हुए थे। जिसके बाद घटना पूरी तरह से हिंसा में बदल गई। वहीं पुलिस ने घटना के दौरान हस्तक्षेप किया लेकिन इसके बावजूद दोनों पक्षों में पथराव जारी रहा, जिसके चलते कई लोगों को गंभीर चोंटे आई है। बीजेपी का आरोप है कि TMC के गुंडों ने रैली पर पथराव किया।

बता दें हाल में देश के गृहमंत्री अमित शाह ने पश्चिम बंगाल का दो दिन का चुनावी दौरा किया था। इस दौरान टीएमसी समेत कई राजनीतिक दलों के नेताओं ने बीजेपी ज्वाइन किया था। इसी दौरान टीएमसी के शुभेंदु अधिरकारी ने भी बीजेपी को ज्वाइन किया था। शुभेंदु ने कई बार अपनी सुरक्षा को लेकर चिंता जताई थी। जिसके बाद केंद्रीय गृह मंत्रालय की तरफ से उन्हें जेड कैटेगरी की सुरक्षा भी दी गई।

गौरतलब है कि इससे पहले दिसंबर 10, 2020 को दक्षिण 24 परगना में एक कार्यक्रम के लिए डायमंड हार्बर की ओर जाते वक़्त बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हमला हुआ था। इस हमले में बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय की गाड़ी पर ईंट फेंकी गई थी। उन्होंने वीडियो साझा करते हुए पूरी घटना की सूचना दी थी।

इस घटना पर कैलाश विजयवर्गीय ने लिखा था, “बंगाल पुलिस को पहले ही राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के कार्यक्रम की जानकारी दी गई थी। लेकिन एक बार फिर बंगाल पुलिस नाकाम रही। सिराकोल बस स्टैंड के पास पुलिस के सामने ही TMC के गुंडों ने हमारे कार्यकर्ताओं को मारा और मेरी गाड़ी पर पथराव किया।”

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

हंगामा 2 देखिए, राज की वजह से नुकसान न हो: फैन्स से शिल्पा शेट्टी की गुजारिश, घर पहुँच मुंबई पुलिस ने दर्ज किया बयान

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के केस में मुंबई पुलिस के समक्ष आज बयान दर्ज करवाने के बीच शिल्पा शेट्टी ने अपनी फिल्म हंगामा 2 के लिए अपील की।

‘CM अमरिंदर सिंह ने किसानों को संभाला, दिल्ली भेजा’: जाखड़ के बयान से उठे सवाल, सिद्धू से पहले थे पंजाब कॉन्ग्रेस के कैप्टन

जाखड़ की टिप्पणी के बाद यह आशय निकाला जा रहा है कि कॉन्ग्रेस ने मान लिया है कि उसी ने किसानों को विरोध के लिए दिल्ली की सीमाओं पर भेजा है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
110,931FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe