Sunday, July 25, 2021
Homeराजनीतिचिंतित मत होइए, यहाँ से कुछ ले नहीं जा रहे, नया फिल्म सिटी बना...

चिंतित मत होइए, यहाँ से कुछ ले नहीं जा रहे, नया फिल्म सिटी बना रहे हैं: CM योगी का संजय राउत को करारा जवाब

शिवसेना नेता संजय राउत की यूपी फिल्म सिटी की टिप्पणियों के बारे में पूछे जाने पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हम यहाँ कुछ लेने नहीं बल्कि एक नई फिल्म सिटी बना रहे हैं। क्यों कोई इसके बारे में चिंतित हो रहा है।

महाराष्ट्र यात्रा को लेकर शिवसेना नेता संजय राउत की बातों का जवाब देते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हम महाराष्ट्र से कुछ लेने नहीं बल्कि एक उत्तरप्रदेश में नई फिल्म सिटी का निर्माण करने जा रहे हैं।

शिवसेना नेता संजय राउत की यूपी फिल्म सिटी की टिप्पणियों के बारे में पूछे जाने पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हम यहाँ कुछ लेने नहीं बल्कि एक नई फिल्म सिटी बना रहे हैं। क्यों कोई इसके बारे में चिंतित हो रहा है। उन्होंने कहा कि हर व्यक्ति को बड़ा बनना पड़ेगा, बड़ी सोच पैदा करनी होगी और बेहतर सुविधाएँ देनी होंगी। जो सुविधाएँ दे पाएगा, लोग वहाँ जाएँगे और उत्तर प्रदेश इसके लिए तैयार है।

सीएम योगी ने कहा कि मुंबई फिल्म उद्योग वहीं बना रहेगा और एक नई फिल्म सिटी को उत्तर प्रदेश में नए परिवेश में नई आवश्यकताओं के अनुसार विकसित किया जाएगा।

गौरतलब है कि सीएम योगी के मुंबई दौरे को लेकर शिवसेना सांसद संजय राउत की बौखलाहट भी देखने को मिली थी। राउत ने चेतावनी दी थी कि मुंबई की फिल्म सिटी को दूसरी जगह शिफ्ट करना आसान नहीं है। उन्होंने कहा दक्षिण भारत में फिल्म उद्योग भी बड़ा है, पश्चिम बंगाल और पंजाब में भी फिल्म सिटी है। जहाँ सीएम योगी को जाना चाहिए और वहाँ के निर्देशकों और कलाकारों से बात करनी चाहिए। या क्या वह केवल मुंबई में ही ऐसा करने जा रहे हैं?

महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने भी सीएम योगी को राज्य में दौरे से पहले चेतावनी दी थी कि वह किसी को भी राज्य से कोई उद्योग नहीं ले जाने देंगे।

उल्लेखनीय है कि सीएम योगी कल मुंबई पहुँचे थे। इस दौरान उन्होंने उत्तर प्रदेश के नोएडा में आगामी फिल्म सिटी को लेकर कई उद्योगपतियों, बैंकरों और फिल्मी हस्तियों से मुलाकात की थी। मुंबई पहुँचने के बाद उन्होंने सबसे पहले अभिनेता अक्षय कुमार से मुलाकात की और उत्तर प्रदेश में फिल्म निर्माण की संभावनाओं पर चर्चा की। इसके बाद उन्होंने गायक कैलाश खेर से भी मुलाकात की थी।

बता दें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने इस साल सितंबर में राज्य में फिल्म सिटी की स्थापना की घोषणा की थी। सीएम योगी ने आगामी फिल्म सिटी के लिए उद्योग से जुड़े लोगों से सुझाव भी माँगे थे। साथ ही कई फिल्मी हस्तियों के साथ बैठक की थी।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

Tokyo Olympics: पुरुष नौकायन टीम सेमीफाइनल में, बैडमिंटन में पीवी सिंधु, टेबल टेनिस में मनिका बत्रा और सुतीर्थ मुखर्जी की जीत

टोक्यो ओलंपिक के तीसरे दिन भारत को बैडमिंटन, नौकायन और टेबल टेनिस में मिली जीत। टेबल टेनिस में दो महिला खिलाड़ी पहुंचीं दूसरे दौर में।

AltNews वाले मोहम्मद जुबैर ने दी जान से मार डालने की धमकी: यूपी में FIR दर्ज, इजरायल वाली खबर का मामला

एक न्यूज़ चैनल दर्शक ने मोहम्मद जुबैर के खिलाफ FIR दर्ज कराई। आरोप है कि उन्होंने गलत खबर दिखाई और उसके बाद गाली-गलौज व धमकीबाजी भी की।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,111FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe