Saturday, July 24, 2021
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयउच्चायुक्त के साथ मिल भारतीयों ने लंदन से पाकिस्तानी गंदगी की साफ़

उच्चायुक्त के साथ मिल भारतीयों ने लंदन से पाकिस्तानी गंदगी की साफ़

तीन सितंबर को विरोध-प्रदर्शन के दौरान भारतीय उच्चायोग की इमारत पर अण्डे और टमाटर फेंकने वाले दो पाकिस्तानियों को CCTV कैमरा में पहचान कर लंदन पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

ब्रिटेन में भारत की उच्चायुक्त रूचि घनश्याम के नेतृत्व में शनिवार (सितंबर 06, 2019) को भारतीय लोगों ने हाई कमिशन और उसके आसपास की सफाई की। यह गंदगी 3 सितंबर को पाकिस्तानियों ने विरोध-प्रदर्शन के दौरान लगाई थी।

भारतीय लोगों ने पाकिस्तानियों द्वारा इसी तरह का प्रदर्शन और गंदगी 14 सितंबर को करने की आशंका भी जताई है।

इस विरोध-प्रदर्शन में अण्डे और टमाटर का इस्तेमाल करने वाले दो पाकिस्तानियों को CCTV कैमरा में पहचान कर नगर पुलिस द्वारा गिरफ्तार भी कर लिया गया है। पाकिस्तान के नागरिक और सरकार लगातार कश्मीर मुद्दे पर भारत पर दबाव बनाने के लिए बयानबाजी और नाटक कर रहे हैं।

एक ओर जहाँ पाकिस्तान को उम्मीद थी कि वह विश्व के अन्य बड़े नेता और संगठनों के पास जाकर भारत के इस कदम की शिकायत करेगा, वहीं तमाम बड़े नेता, संगठन और देश यह बात कह चुके हैं कि कश्मीर मुद्दा भारत का आंतरिक मामला है और उसमें अन्य किसी के हस्तक्षेप की कोई गुंजाइश नहीं है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘हमने मोदी को जिताया की रट लगाते हो, खुद 2 बार लड़े तो क्यों नहीं जीत गए?’ महिला पत्रकार ने उतार दी राकेश टिकैत...

'इंडिया 1 न्यूज़' की गरिमा सिंह ने राकेश टिकैत के इस बयान को लेकर भी सवाल पूछा जिसमें वो बार-बार कहते हैं कि इस सरकार को 'हमने जिताया'।

UP में सपा-AIMIM का मुस्लिम डिप्टी CM, मायावती का ब्राह्मण प्रेम और राहुल गाँधी को पसंद नहीं ‘अमेठी’ के आम: 2022 की तैयारी

राहुल गाँधी ने कहा कि उन्हें यूपी के आम का स्वाद पसंद नहीं। उन्होंने कहा कि उन्हें आंध्र प्रदेश के आम पसंद हैं। ओवैसी ने सपा को दिया गठबंधन का ऑफर।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
110,931FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe