Thursday, July 25, 2024
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयसेल्फी लेने आया था वोटर, बांग्लादेशी क्रिकेटर शाकिब अल हसन ने घुमाकर जड़ा झापड़:...

सेल्फी लेने आया था वोटर, बांग्लादेशी क्रिकेटर शाकिब अल हसन ने घुमाकर जड़ा झापड़: चुनाव जीतने के बाद Video वायरल

बांग्लादेश के क्रिकेटर स्टार शाकिब अल हसन ने आम चुनावों में जीत हासिल करके अपनी सियासी करियर की शुरुआत कर दी है। उनके चुनाव में जीतने के साथ ही एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें दिखाया जा रहा है कि उन्होंने एक शख्स को थप्पड़ जड़ा।

बांग्लादेश के क्रिकेटर स्टार शाकिब अल हसन ने आम चुनावों में जीत हासिल करके अपनी सियासी करियर की शुरुआत कर दी है। उनके चुनाव में जीतने के साथ ही एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें दिखाया जा रहा है कि उन्होंने एक शख्स को थप्पड़ जड़ा।

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से शेयर किया जा रहा है। इसमें दिख रहा है कि शाकिब अपने चाहने वालों के बीच में खड़े हैं और सेल्फी लेने के लिए धक्का-मुक्की हो रही है। इसी दौरान शाकिब परेशान होकर उनसे चिपककर सेल्फी लेने वाले एक आदमी को हाथ घुमाकर थप्पड़ मारते हैं।

वीडियो को शेयर करके सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कप्तान शाकिब अल हसन ने संसद सीट जीत ली है। MP बनते ही फैन को जड़ा थप्पड़।

मीडिया में इस वीडियो को लेकर बताया जा रहा है कि ये वीडियो चुनाव वाले दिन की है जहाँ शाकिब को एक मतदान केंद्र पर बड़ी संख्या में फैंस की भीड़ का सामना करना पड़ा। इस दौरान वह अपना आपा खो बैठे और फैन को थप्पड़ जड़ दिया। नतीजों वाले दिन इस वीडियो को वायरल कर दिया गया। अब इस वीडियो को देखकर कुछ लोग उनसे नाराजगी जता रहे हैं। वहीं कुछ लोग संदेह कर रहे हैं कि ये शाकिब ही हैं या कोई और।

बता दें कि बांग्लादेश के आम चुनाव में सत्ताधारी आवामी लीग ने एक बार फिर बांग्लादेश में वापसी की है। उन्होंने 350 सीटों वाली बांग्लादेशी संसद में बहुमत का आँकड़ा पार कर लिया। वहीं शेख हसीना भी गोपालगंज-3 सीट से भारी मतों से जीत गईं। तो बांग्लादेशी क्रिकेट खिलाड़ी शाकिब अल हसन ने मागुरा-1 सीट से जीत हासिल की है। उन्होंने इस चुनाव में अपने निकट प्रतिद्वंदी को 1.5 लाख से अधिक मतों से हराया। वह चुनाव से कुछ दिन पहले ही आवामी लीग में शामिल हुए थे। उन्हें शेख हसीना की पार्टी ने मगुरा-1 निर्वाचन क्षेत्र से उतारा था। 

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘तुमलोग वापस भारत भागो’: कनाडा में अब सांसद को ही धमकी दे रहा खालिस्तानी पन्नू, हिन्दू मंदिर पर हमले का विरोध करने पर भड़का

आर्य ने कहा है कि हमारे कनाडाई चार्टर ऑफ राइट्स में दी गई स्वतंत्रता का गलत इस्तेमाल करते हुए खालिस्तानी कनाडा की धरती में जहर बोते हुए इसे गंदा कर रहे हैं।

मुजफ्फरनगर में नेम-प्लेट लगाने वाले आदेश के समर्थन में काँवड़िए, सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद बोले – ‘हमारा तो धर्म भ्रष्ट हो गया...

एक कावँड़िए ने कहा कि अगर नेम-प्लेट होता तो कम से कम ये तो साफ हो जाता कि जो भोजन वो कर रहे हैं, वो शाका हारी है या माँसाहारी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -