Tuesday, April 23, 2024
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयमूर्तिपूजक देशों को जवाब है कोरोना, यातना और ज्‍यादा बढ़ाएँ, विद्रोह करने वालों को...

मूर्तिपूजक देशों को जवाब है कोरोना, यातना और ज्‍यादा बढ़ाएँ, विद्रोह करने वालों को दंडित करें अल्लाह: ISIS

आईएसआआएस ने कहा, “हमने अल्‍लाह से कहा है कि यातना को और ज्‍यादा बढ़ाएँ तथा इससे अपने मानने वाले बंदों की रक्षा करें। अल्‍लाह अपने खिलाफ विद्रोह करने वालों को दंडित करें और जो उसकी बात मानते हैं, उनकी रक्षा करें।”

कोरोना वायरस से जहाँ पूरे देश में दहशत फैला हुआ है, वहीं समुदाय विशेष ने इसको लेकर एक अलग ही राग छेड़ रखी है। किसी ने इसे अल्लाह का अजाब करार दिया तो किसी ने इसे अल्लाह का प्रकोप। कुछ दिनों पहले उत्तर प्रदेश देवबंद के उलेमा ने कोरोना वायरस पर अजीबेगरीब और बेतुका सा बयान देते हुए कहा था कि अल्लाह नाराज है, इसलिए कोरोना वायरस फैल रहा है। लोगों ने अल्लाह को मानना छोड़ दिया है या फिर अपने ही नियम कायदे शुरू कर दिए, इस वजह से अल्लाह नाराज है।

अब कोरोना वायरस से बचने के लिए अपने जिहादी लड़कों को वर्क फ्रॉम होम का फरमान सुनाने वाले आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट (ISIS) ने कोरोना महामारी को मूर्ति पूजा करने वाले देशों के लिए अल्लाह का जवाब बताया है। आईएसआईएस ने खुदा से अपील की है कि वह नास्तिकों पर कोरोना वायरस का कहर और ज्‍यादा बढ़ाए। उसने कहा कि कोरोना महामारी की वजह से युद्धरत देशों को पीछे हटने के लिए मजबूर होना पड़ा है। आईएसआआएस ने कहा, “हमने अल्‍लाह से कहा है कि यातना को और ज्‍यादा बढ़ाएँ तथा इससे अपने मानने वाले बंदों की रक्षा करें। अल्‍लाह अपने खिलाफ विद्रोह करने वालों को दंडित करें और जो उसकी बात मानते हैं, उनकी रक्षा करें।”

वहीं अगर अल्लाह की इबादत करने वाले देशों में फैली कोरोना महामारी के आँकड़ों पर गौर करें तो यह बेहद ही चिंतनीय है। चीन और इटली के बाद कोरोना वायरस से अगर कोई देश सबसे ज्यादा संकटग्रस्त है तो वह इस्लामिक मुल्क ईरान है जहाँ अब तक इस वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 23,049 पहुँच चुकी है जिसमें से कुल 1812 लोगों की मौत हो चुकी है। इसी तरह मलेशिया में 1518 मामले और 14 मौतें, तुर्की में 1236 मामले और 30 मौतें, और पाकिस्तान में अब तक 825 संक्रमण के मरीज तथा 6 मौतों की खबर आई है।

इनके अलावा इंडोनेशिया से 579 मामले और 49 मौतें, बहरीन से क्रमशः 339 और 2, सऊदी अरबिया से 562 कोरोना मामले और शून्य मौतें फिलहाल तक, तथा इराक से 266 मामले सामने आए हैं जिनमें से 23 की मौत हो चुकी है। इसी प्रकार क़तर से 494 कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि की खबरें आईं हैं, जबकि अल्जीरिया से अब तक 201 पॉजिटिव मामले और 17 मौतों की खबर आ चुकी है। तो क्या अल्लाह ने इन इस्लामी देशों के लिए भी कोरोना वायरस अल्लाह का जवाब है?

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

10000 रुपए की कमाई पर कॉन्ग्रेस सरकार जमा करवा लेती थी 1800 रुपए: 1963 और 1974 में पास किए थे कानून, सालों तक नहीं...

कॉन्ग्रेस की पूर्ववर्ती सरकारों ने कानून पास करके भारतीयों को इस बात के लिए विवश किया था कि वह कमाई का एक हिस्सा सरकार के पास जमा कर दें।

बेटी की हत्या ‘द केरल स्टोरी’ स्टाइल में हुई: कर्नाटक के कॉन्ग्रेस पार्षद का खुलासा, बोले- हिंदू लड़कियों को फँसाने की चल रही साजिश

कर्नाटक के हुबली में हुए नेहा हीरेमठ के मर्डर के बाद अब उनके पिता ने कहा है कि उनकी बेटी की हत्या 'दे केरल स्टोरी' के स्टाइल में हुई थी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe