Sunday, May 22, 2022
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयकोरोना वैक्सीन में नैनो-चिप लगा कर समुदाय विशेष की नस्ल खत्म करना चाहता है...

कोरोना वैक्सीन में नैनो-चिप लगा कर समुदाय विशेष की नस्ल खत्म करना चाहता है बिल गेट्स: पाकिस्तानी विश्लेषक ज़ैद हामिद

"ये बात डॉक्युमेंटेड है, इसके साक्ष्य हैं कि नैनो टेक्नोलॉजी के तहत वैक्सीन के अंदर छोटे-छोटे ट्रैकर लगे होंगे। मुस्लिमों के अंदर से खुदाई रूह निकाल दिया जाएगा, इस्लाम का जज्बा ख़त्म कर दिया जाएगा- ऐसा बिल गेट्स ने एक ख़ुफ़िया प्रेजेंटेशन में कहा था। इस बात से आज तक कोई इनकार नहीं कर सका।"

पाकिस्तान में कोरोना वायरस और इसके इलाज के लिए बन रही वैक्सीन को लेकर अजीबोगरीब दावे हो रहे हैं। पाकिस्तानी विश्लेषक ज़ैद हामिद ने एक न्यूज़ चैनल पर बात करते हुए कहा कि ‘वर्ल्ड हेल्थ आर्गेनाईजेशन’ व अन्य संस्थाओं ने कोरोना वायरस को लेकर जानबूझ कर खौफ और दशहत फैलाया, जिसके तहत पूरी दुनिया को बंद कर दिया गया। हामिद ने कहा कि इस वायरस को लैब में बनाया गया, ताकि इस्लाम को ख़त्म करके यहूदियों का राज कायम किया जा सके। उन्होंने इसे बायोलॉजिकल हमला करार दिया

ज़ैद हामिद से जब पूछा गया कि चूँकि ये वायरस चीन से शुरू हुआ है, इसीलिए क्या इसमें वह भी शामिल है तो उन्होंने कहा कि इसे पूरी दुनिया में एक साथ फैलाया गया और अमेरिका के दुश्मनों को निशाना बनाया गया। उन्होंने कहा कि अमेरिका में फ्लू से हर साल 80 हजार लोग मरते हैं और पाकिस्तान में तो फ्लू से एक भी आदमी नहीं मरता। उन्होंने दावा किया कि लोग इस बात से हैरान हैं कि पाकिस्तान और भारत में इतने ज्यादा लोग क्यों नहीं मरे।

‘न्यू वर्ल्ड ऑर्डर’ की बात करते हुए कहा कि बिल गेट्स वैक्सीन बना रहे हैं क्योंकि दुनिया को तब तक लॉकडाउन रखना है, जब तक ये तैयार नहीं हो जाती। उनका इंटरव्यू ले रहे एंकर ने भी दावा किया कि बिल गेट्स की वैक्सीन में ट्रांसपेरेंट नैनो ट्रैकर लगा होगा। ज़ैद ने कहा :

“ये बात डॉक्युमेंटेड है, इसके साक्ष्य हैं कि नैनो टेक्नोलॉजी के तहत वैक्सीन के अंदर छोटे-छोटे ट्रैकर लगे होंगे। मुस्लिमों के अंदर से खुदाई रूह निकाल दिया जाएगा, इस्लाम का जज्बा ख़त्म कर दिया जाएगा- ऐसा बिल गेट्स ने एक ख़ुफ़िया प्रेजेंटेशन में कहा था। इस बात से आज तक कोई इनकार नहीं कर सका। पहले से सैटेलाइट्स से लेकर सारी चीजें बना कर रखी गई हैं, स्पेस में इतने रॉकेट भेजे हैं, ये सब एक प्लान के तहत हो रहा है।”

पाकिस्तानी विश्लेषक ने की लोगों के मनोरंजन की व्यवस्था

ज़ैद ने अजोबोग़रीब दावा करते हुए कहा कि आगे ये नियम बना दिया जाएगा कि बिना वैक्सीन लिए समुदाय विशेष को कहीं एंट्री नहीं मिलेगी। उन्होंने दावा किया कि आजकल हॉस्पिटल जाने वाले हर आदमी को कोरोना साबित कर दिया जा रहा है। ये भी दावा किया कि बिल गेट्स और WHO डॉक्टरों को रुपए दे रहा है, ताकि मरीजों को कोरोना पॉजिटिव साबित किया जा सके। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को कोई वैक्सीन की ज़रूरत नहीं है, इंटरनेशनल सिस्टम से हटना पड़ेगा।

ज़ैद ने दावा किया कि एक बार आइसोलेट हो जाएँ तो किसी भी इंटरनेशनल निर्देशों का पालन करने की ज़रूरत नहीं है। उन्होंने दावा किया कि बिल गेट्स की वैक्सीन दुनिया भर के समुदाय विशेष के लोगों को गुलाम बना देगी। उन्होंने कहा कि वैक्सीन तो बस एक आगाज है, जिसके तहत समुदाय विशेष की नस्ल ही ख़त्म कर दी जाएगी। उन्होंने कहा कि कोरोना 50 तरह के हैं, दुनिया के हर इंसान को ये हो चुका है और ये जुकाम का ही एक दूसरा नाम है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

ज्ञानवापी में सिर्फ शिवलिंग ही नहीं, हनुमान जी की भी मूर्ति: अमेरिका के म्यूजियम में 154 साल पुरानी तस्वीर, नंदी भी विराजमान

ज्ञानवापी विवादित ढाँचे को लेकर जारी विवाद के बीच सामने आई तस्वीर में हनुमान जी के मिलने से हिन्दू पक्ष का दावा और मजबूत हो गया है।

नौगाँव थाने में आग लगाने वाले 5 आरोपितों के घरों पर चला असम सरकार का बुलडोजर: शराबी शफीकुल की मौत पर 2000 कट्टरपंथियों ने...

असम में एक व्यक्ति की मौत के शक में थाने को जलाने के 5 आरोपितों के घरों को प्रशासन ने बुलडोजर से ढहा दिया है। तीन को गिरफ्तार भी किया गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
188,078FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe