Tuesday, August 9, 2022
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीय'घुटने के बल झुका कर भीख मँगवाता': थम नहीं रही डोनाल्ड ट्रम्प और एलन...

‘घुटने के बल झुका कर भीख मँगवाता’: थम नहीं रही डोनाल्ड ट्रम्प और एलन मस्क की लड़ाई, बोले टेस्ला CEO – बूढ़ा बादल पर चिल्लाता है

बस फिर क्या था एलन मस्क ने भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने ट्रंप की आलोचनाओं के जबाव में कहा, "लमाओ" कहा। इसके अगले ट्विटर थ्रेड में उन्होंने एक मीम शेयर किया, ओल्ड मैन येल्स एट द क्लाउड।

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और टेस्ला के सीईओ के बीच शुरू हुआ विवाद लगातार तेज होता जा रहा है। डोनाल्ड ट्रंप द्वारा एलन मस्क ट्विटर डील को रद्द करने के मामले में टिप्पणियाँ करने के बाद अब मस्क ने भी पलटवार किया है।

मंगलवार (12 जुलाई, 2022) शाम को ट्रंप ने कई सारे पोस्ट कर एलन मस्क द्वारा ट्रंप के राजनीतिक करियर को समाप्त करने के लिए प्रोत्साहित करने के मामले में जबाव दिया है। एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए ट्रंप ने कहा, “जब एलन मस्क व्हाइट हाउस में आए और मुझसे उनकी कई सब्सिडी वाली परियोजनाओं पर मदद माँगी। मुझे बताया कि वो एक रपब्लिकन और बड़े ट्रंप प्रशंसक हैं, तो मैं कह सकता था, ‘अपने घुटनों पर बैठो और भीख माँगो’ और वो ऐसा कर भी लेते।”

फोटो साभार: ट्रुथ सोशल

बस फिर क्या था एलन मस्क ने भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने ट्रंप की आलोचनाओं के जबाव में कहा, “लमाओ” कहा। इसके अगले ट्विटर थ्रेड में उन्होंने एक मीम शेयर किया, ओल्ड मैन येल्स एट द क्लाउड।

टेस्ला प्रमुख ने ट्रंप के आरोपों पर कहा, “मैं उस आदमी से नफरत नहीं करता, लेकिन यह ट्रंप के लिए अपनी टोपी लटकाने और सूर्यास्त में जाने का समय (सक्रिय राजनीति से हटने) है। डेम्स को भी हमले को बंद कर देना चाहिए। ट्रम्प के जीवित रहने का एकमात्र उद्देश्य राष्ट्रपति पद हासिल करना है।”

एलन मस्क ने ये ट्वीट उनके खिलाफ ट्रंप द्वारा लगाए गए आरोपों के जबाव में किया गया। दरअसल, पिछले सप्ताह शनिवार को अमेरिका के अलास्का में ट्रंप ने एक राजनीतिक रैली को संबोधित किया। इसमें उन्होंने मस्क पर चुनाव में उनके लिए मतदान करने के बारे में झूठ बोलने के लिए हमला किया था। उन्होंने कहा, “उसने मुझसे कहा कि उन्होंने मुझे वो दिया था, इसलिए वो एक बुल ** ट आर्टिस्ट हैं।”

इसके अलावा ट्रंप ने इस खबर को लेकर भी मस्क पर कटाक्ष किया कि ट्विटर स्पेस एक्स के सीईओ पर सोशल मीडिया कंपनी को खरीदने के अपने अनुबंध का सम्मान नहीं करने के लिए मुकदमा कर रहा है।

ट्रंप नो कहा, “अब एलन को खुद को ट्विटर की गड़बड़ी से बाहर निकालने पर ध्यान देना चाहिए। क्योंकि वह किसी ऐसी चीज के लिए $ 44 बिलियन (करीब 327354 करोड़ रुपए) का भुगतान कर सकता है जो शायद बेकार है। इसके अलावा इलेक्ट्रिक कारों के लिए बहुत प्रतिस्पर्धा है।”

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

डोनाल्ड ट्रंप के ‘खूबसूरत घर’ पर FBI की रेड: पूर्व राष्ट्रपति बोले- मेरी तिजोरी में भी सेंध मारी, दावा- व्हाइट हाउस से लेकर चले...

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप को लेकर कहा जा रहा है कि उन्होंने राष्ट्रपति भवन छोड़ते समय कुछ दस्तावेज अपने पास रख लिए थे। एफबीआई रेड में उन्हें ही ढूँढ रही थी।

मंदिर से लौट रहे हिन्दू परिवार पर हमला, महिलाओं से छेड़छाड़: Pak में जहाँ हुई थी हिन्दू कारोबारी की हत्या, वहाँ अब भी नहीं...

पाकिस्तान के सिंध के संघर में एक हिंदू परिवार पर रविवार शाम को मीरपुर मथेलो पुलिस थाने के भीतर लगभग एक दर्जन लोगों ने हमला बोल दिया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
212,463FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe