Monday, July 26, 2021
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीय'घर में बीवी नहीं, शेक्सपीयर को पढ़ा और सोफे पर सेक्स': ब्रिटिश PM बोरिस...

‘घर में बीवी नहीं, शेक्सपीयर को पढ़ा और सोफे पर सेक्स’: ब्रिटिश PM बोरिस जॉनसन के साथ 4 साल अफेयर चलने का दावा

उन्होंने बताया कि 2012 पैरालंपिक के एक कार्यक्रम में मुलाकात के बाद वह जॉनसन के आइलंगटन स्थित घर पर गईं थीं, जहाँ उन्होंने पहली बार शारीरिक संबंध बनाए। बकौल अर्करी जॉनसन ने उनसे कहा था कि वह पहली ऐसी अमेरिकन हैं जिसके प्रति वे आकर्षित हैं।

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन के साथ चार साल अफेयर में रहने का एक महिला ने दावा किया है। इस महिला के मुताबिक जॉनसन ने अपनी बीवी को धोखा देकर उनके साथ अपने फैमिली होम में सेक्स भी किया था। यह महिला हैं- अमेरिकी बिजनेसवूमन जेनिफर अर्करी (Jennifer Arcuri)। यह मामला उस समय का है जब जॉनसन लंदन के मेयर हुआ करते थे।

हालाँकि यह मामला पुराना है, लेकिन इसकी जाँच शुरू हो गई है। ब्रिटिश प्रधानमंत्री की प्रेस सचिव एलेग्रा स्ट्रैटन ने कहा है कि जॉनसन ने लंदन के मेयर के रूप में बेहद ईमानदारी और निष्ठा के साथ काम किया।

अर्करी ने द मिरर को दिए साक्षात्कार में जॉनसन के साथ अपने रिश्तों का खुलासा किया। साथ ही कुछ मैसेज भी शेयर किए। उन्होंने कहा कि जब मरीना व्हीलर के साथ जॉनसन शादीशुदा जिंदगी बिता रहे थे, तब उन्होंने अपने फैमिली होम में उनके साथ भी अंतरंग संबंध बनाया था। उस समय मरीना घर से बाहर थीं। सोफे पर सेक्स करने से पहले उन्होंने शेक्सपीयर को पढ़ा था। अर्करी के मुताबिक उनके जाने के 10 मिनट बाद मरीना घर आईं थीं। उन्होंने यह भी कहा कि जॉनसन के फैमिली होम में सेक्स करने के बाद वे असहज महसूस कर रही थीं।

2015 में चुनावी जीत के बाद मरीना व्हीलर के साथ बोरिस जॉनसन (साभार: द मिरर)

अर्करी ने बताया कि जॉनसन से उनकी मुलाकात साल 2011 में हुई थी। उस समय वह बिजनेस स्टूडेंट थीं। एक इंवेट में पहुँचे जॉनसन का इंटेलेक्चुएल अंदाज उन्हें काफी पसंद आया था। साल 2012 में दोनों का रिश्ता शुरू हुआ था, जो करीब चार सालों तक चला। उन्होंने बताया कि 2012 पैरालंपिक के एक कार्यक्रम में मुलाकात के बाद वह जॉनसन के आइलंगटन स्थित घर पर गईं थीं, जहाँ उन्होंने पहली बार शारीरिक संबंध बनाए। बकौल अर्करी जॉनसन ने उनसे कहा था कि वह पहली ऐसी अमेरिकन हैं, जिसके प्रति वे आकर्षित हैं।

पैरालंपिक उद्घाटन समारोह से कुछ घंटे पहले बनाए थे संबंध

जेनिफर ने कहा कि पैरालंपिक समारोह से ठीक पहले 29 अगस्त 2012 को उन्होंने जॉनसन के साथ संबंध बनाए। उस शाम 11 मिलियन लोगों ने पैरालंपिक उद्घाटन समारोह में भाग लिया था। बोरिस ने राजकुमारी ऐनी, प्रिंस विलियम और उनकी पत्नी केट के साथ मंच साझा किया था। कार्यक्रम के दौरान भी बोरिस उनके संपर्क में रहे।

अकेला छोड़ने को तैयार नहीं थे

जेनिफर ने दावा किया कि जब वह बोरिस के साथ घर पर अकेली थीं, तब बोरिस उन्हें छोड़ने को तैयार नहीं थे। जेनिफर ने कहा यह बेहद अजीब था कि कुछ ही घंटों बाद उन्हें टीवी पर आना था, लेकिन वे जाने को तैयार नहीं थे। लिहाजा उन्हें जबरन धक्का देकर बाहर निकालना पड़ा। जेनिफर ने बताया कि एक बार मजाक में उन्होंने कहा था कि वह इस संबंध को लेकर एक किताब लिखेंगी, जिसका नाम ‘अफेयर विद द मेयर’ होगा। लेकिन जॉनसन ने उन्हें ऐसा करने से मना कर दिया।

2012 में एक कार्यक्रम के दौरान जेनिफर के साथ बोरिस जॉनसन (साभार: द मिरर)

गौरतलब है कि एक ट्रेड मिशन पर सरकारी पैसे से अर्करी के जाने की खबर सामने आने के बाद जॉनसन से उनके रिश्तों को लेकर सवाल उठे थे। इन यात्राओं से यह तो जाहिर था कि दोनों के बीच करीब संबंध हैं। लेकिन, उस समय ये बातें सामने नहीं आ पाई थी।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

यूपी के बेस्ट सीएम उम्मीदवार हैं योगी आदित्यनाथ, प्रियंका गाँधी सबसे फिसड्डी, 62% ने कहा ब्राह्मण भाजपा के साथ: सर्वे

इस सर्वे में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सर्वश्रेष्ठ मुख्यमंत्री बताया गया है, जबकि कॉन्ग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गाँधी सबसे निचले पायदान पर रहीं।

असम को पसंद आया विकास का रास्ता, आंदोलन, आतंकवाद और हथियार को छोड़ आगे बढ़ा राज्य: गृहमंत्री अमित शाह

असम में दूसरी बार भाजपा की सरकार बनने का मतलब है कि असम ने आंदोलन, आतंकवाद और हथियार तीनों को हमेशा के लिए छोड़कर विकास के रास्ते पर जाना तय किया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,226FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe