Friday, July 19, 2024
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीय'तड़के सुबह सेक्स करते-करते गिर कर बेहोश हो गई, उठी तो पहने थे Prostitutes...

‘तड़के सुबह सेक्स करते-करते गिर कर बेहोश हो गई, उठी तो पहने थे Prostitutes वाले कपड़े’: अमेरिकी अभिनेत्री का खुलासा

उन्होंने बताया कि उनके पति ने उन्हें तुरंत कपड़े पहनाए और उन्हें लेकर अस्पताल चले गए थे। उनके पति ने उन्हें 1980s के स्टाइल का एक कपड़ा उन्हें पहना रखा था।

अमेरिकी अभिनेत्री केल्ली मारिया रिपा ने अपनी किताब में एक वाकया साझा किया। उन्होंने बताया कि अपने पति मार्क कौंसुलस से सेक्स के दौरान वो बेहोश हो गई थीं। उन्होंने अपनी आने वाली पुस्तक ‘Live Wire: Long-Winded Short Stories’ में ये खुलासे किए हैं। ये किताब बुधवार (28 सितंबर, 2022) को बाजार में आ रही है। उन्होंने बताया कि ये घटना 1997 की है, उनके पहले बच्चे के जन्म से 6 महीने पहले की।

उन्होंने लिखा है कि ये वाकया तब हुआ, जब वो और उनके पति तड़के सुबह सेक्स कर रहे थे। इसी दौरान वो बेहोश होकर गिर गईं। उन्होंने बताया कि ये उनके अंडाशय (Ovary) में दो बड़े गड्ढे की तरह कुछ बन गए थे, जिस कारण ऐसा हुआ। उन्होंने कहा कि कभी-कभी सेक्स का अनुभव काफी बुरा हो सकता है, लेकिन इसके बावजूद लोग निडर रहते हैं। उन्होंने बताया कि जब उन्हें होश आया तब उनके पति नमकीन बिस्किट खा रहे थे और एक एप्पल जूस पीकर दूसरा ऑर्डर कर रहे थे।

उन्होंने बताया कि उनके पति ने उन्हें तुरंत कपड़े पहनाए और उन्हें लेकर अस्पताल चले गए थे। उनके पति ने उन्हें 1980s के स्टाइल का एक कपड़ा उन्हें पहना रखा था, जिसे देख कर वो खासी हैरान हुईं। उन्हें उस वक्त यही मिला था। उन्होंने कहा, “मेरी पति खुद तो हमेशा स्टाइलिश रहते हैं, लेकिन मुझे उन्होंने एक वेश्या की तरह कपड़े पहना दिए थे। मुझे आज तक हैरानी होती है कि क्या उन्हें उस समय यही सबसे बेहतर कॉस्ट्यूम मेरे लिए मिला?”

उन्होंने बताया कि जब वो स्ट्रेचर पर थीं तो उन्हें ऐसा लग रहा था कि वो सपना देख रही हैं और उन्हें पता ही नहीं चल रहा था कि उन्हें कहाँ लाया जा रहा है। केल्ली रिपा अक्सर अपने पति के साथ अजीबोगरीब तस्वीरों के कारण सुर्ख़ियों में रहती हैं। किताब लिखने के बारे में उन्होंने कहा कि एडिटिंग से लेकर प्रकाशन तक ये एक थकाऊ काम है। उन्होंने कहा कि इस दौरान उनके पति ने उनका खासा साथ दिया। दोनों ने हाल ही में अपनी शादी की 26वीं सालगिरह मनाई है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

हिंदू लड़की का Video किया वायरल, हिंदुओं पर ही हमला, घर छोड़कर भागे भी हिंदू: यह पाकिस्तान नहीं, झारखंड के एक गाँव में ‘बांग्लादेशी...

हिंदुओं के घरों में तोड़फोड़ का आरोप भाजपा नेताओं ने बांग्लादेशी घुसपैठियों पर लगाया है। बाबू लाल मरांडी ने कहा- झारखंड को तालिबान नहीं बनने देंगे।

अब तक 39 मौतें, स्कूल-कॉलेज-इंटरनेट बंद, सरकारी मीडिया के मुख्यालय पर हमला: ‘आरक्षण’ की आग में जल रहा बांग्लादेश, भारत ने जारी की एडवाइजरी

भारत के पड़ोसी देश बांग्लादेश में आरक्षण को लेकर हो रहे प्रदर्शन हिंसक होता जा रहा है। इस प्रदर्शन में अब तक 39 मौतें हो चुकी हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -