Sunday, June 16, 2024
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयग्रीस की महिला लव जिहाद का शिकार, 6 दिन तहखाने में सड़ता रहा शव:...

ग्रीस की महिला लव जिहाद का शिकार, 6 दिन तहखाने में सड़ता रहा शव: पुलिस को फरार शौहर की तलाश, कहा- ‘वो पाकिस्तान भाग सकता है’

ग्रीस महिला की हत्या मामले में शुरू में तो पुलिस अधिकारियों ने बताया कि यह मौत पैथोलॉजिकल कारणों से हुई है। हालाँकि जब शव को फॉरेंसिक जाँच के लिए भेजा गया, तो यह बात साफ हुई कि मृतक महिला के सिर में गंभीर चोट आई है।

भारत में अक्सर ग्रूमिंग जिहाद (लव जिहाद) के मामले आपने कई सुने होंगे, लेकिन आज एक खबर ग्रीस से भी सामने आई है। ग्रीस के लारिसा शहर की रहने वाली एक महिला का शव एक अपार्टमेंट के तहखाने में मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। कथित तौर पर महिला को उसके पाकिस्तानी पार्टनर ने ही मौत के घाट उतारा और फिर खुद घटना स्थल से फरार हो गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मृतक महिला की उम्र 35 साल बताई जा रही है। बीते शुक्रवार (9 सितंबर 2022) को महिला का शव शहर के पापनास्तासियो स्ट्रीट पर एक अपार्टमेंट के तहखाने से बरामद किया गया। महिला की हत्या के बाद उसकी लाश को एक कंबल में लपेटकर यहाँ ठिकाने लगाया गया था।

बताया जा रहा है कि शव काफ़ी सड़ चुका था और इसकी दुर्गंध से ही यहाँ रहने वाले लोगों को इसके बारे में पता चला। इस अपार्टमेंट के पास के स्टोर मालिक ने 9 सितंबर को दुर्गंध के बाद जब तहखाने में देखा तो उन्हें महिला के शव के बारे में पता चला। उन्होंने तत्काल स्थानीय पुलिस को इसके बारे में सूचना दी।

इस मामले में शुरू में तो पुलिस अधिकारियों ने बताया कि यह मौत पैथोलॉजिकल कारणों से हुई है। हालाँकि जब शव को फॉरेंसिक जाँच के लिए भेजा गया, तो यह बात साफ हुई कि मृतक महिला के सिर में गंभीर चोट आई है।

पुलिस ने कहा, “ऐसा प्रतीत होता है कि मामले में मुख्य संदिग्ध उसका साथी है जो एक पाकिस्तानी नागरिक है। वह फरार हो गया है और उसे पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं।”

एक अन्य रिपोर्ट में भी यह दावा किया गया है कि पीड़ित महिला अपने साथी के साथ रह रही थी। उसने पहले भी घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज कराई थी। हालाँकि अब उसका शव तहखाने में कंबल में लिपटा मिला है।

पुलिस को इस केस में शक है कि आरोपित शख्स घटना को अंजाम देकर अपने देश भाग गया होगा। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। घटना संबंधी अधिक जानकारी जुटाने का प्रयास हो रहा है।

बता दें कि बीते दिनों ग्रीस के ही पेरिस्टरी के एथेंस से एक ऐसी ही घटना का खुलासा हुआ था, इस केस में निकोलेट्टा नाम की एक 17 वर्षीय लड़की को उसके पाकिस्तानी प्रेमी अहसान ने मार डाला था।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

दिल्ली पुलिस को पाइपलाइन की रखवाली के लिए लगाना चाहती है AAP सरकार, कमिश्नर को आतिशी ने लिखा पत्र: घोटाले का आरोप लगा BJP...

बीजेपी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने जब से दिल्ली जल बोर्ड की कमान संभाली, उसके एक साल में जमकर धाँधली हुई और दिल्ली जल बोर्ड को बर्बाद कर दिया गया।

गलत वीडियो डालने वाले अब नहीं बचेंगे: संसद के अगले सत्र में ‘डिजिटल इंडिया बिल’ ला सकती है मोदी सरकार, डीपफेक पर लगाम की...

नरेंद्र मोदी सरकार आगामी संसद सत्र में डीपफेक वीडियो और यूट्यूब कंटेंट को लेकर डिजिटल इंडिया बिल के नाम से पेश किया जाएगा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -