Thursday, July 18, 2024
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयWalmart के स्टोर में मैनेजर ही करने लगा गोलीबारी, 10 की ले ली जान:...

Walmart के स्टोर में मैनेजर ही करने लगा गोलीबारी, 10 की ले ली जान: अमेरिका में नहीं रुक रही ‘मास शूटिंग’ की घटनाएँ

'डेली मेल' पर प्रकाशित रिपोर्ट में चश्मदीदों के हवाले से दावा किया गया है कि फायरिंग करने वाला शख्स स्टोर का मैनेजर ही था। मैनेजर ब्रेक रूम में दाखिल हुआ और उसने अचानक फायरिंग शुरू कर दी।

अमेरिका के वर्जीनिया में एक बार फिर से मास शूटिंग की घटना सामने आई है। वर्जीनिया के वालमार्ट के एक स्टोर में हुई फायरिंग में 10 लोगों के मारे जाने की खबर है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कई लोग घायल भी हुए हैं। घटना चेसापीक के पास सैम के सर्कल पर स्थित वॉलमार्ट स्टोर की बताई जा रही है जहाँ एक बंदूकधारी ने अंधाधुंध गोलीबारी कर 10 लोगों को मौत के घाट उतार दिया।

चेसापीक पुलिस के मुताबिक फायरिंग की सूचना मिलते ही मौके पर पहुँची ने हमलावर को पकड़ने की कोशिश की और उसपर फायरिंग की। पुलिस का मानना है कि इस फायरिंग में शूटर मारा गया है। पुलिस इमारत की छानबीन कर रही है। स्थानीय लोगों को अभी इमारत से दूर रहने के लिए कहा गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस को फायरिंग की जानकारी फोन कॉल पर दी गई। वालमार्ट स्टोर के बाहर अभी भी भारी संख्या में पुलिस बलों की तैनाती की गई है। इसी के साथ 40 से ज्यादा आपातकालीन वाहनों को तैनात रहने के लिए कहा गया है।

मैनेजर ही था हमलावर

‘डेली मेल’ पर प्रकाशित रिपोर्ट में चश्मदीदों के हवाले से दावा किया गया है कि फायरिंग करने वाला शख्स स्टोर का मैनेजर ही था। मैनेजर ब्रेक रूम में दाखिल हुआ और उसने अचानक फायरिंग शुरू कर दी।

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब अमेरिका में मास शूटिंग की घटना घटी हो। अमेरिका के किसी न किसी शहर से मास शूटिंग की घटनाएँ सामने आती रहती हैं। दो दिन पहले अमेरिका के कोलोराडो स्प्रिंग्स में समलैंगिकों के एक नाइट क्लब में फायरिंग की घटना हुई थी। नाइट क्लब में हुई फायरिंग में 5 लोगों की मौत हो गई थी जबकि 25 से ज्यादा लोग घायल हो गए थे। इसके पहले भी अमेरिका में मास शूटिंग की कई घटनाओं में निर्दोष लोगों की जान जा चुकी है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जहाँ सब हैं भोले के भक्त, बोल बम की सेवा जहाँ सबका धर्म… वहाँ अस्पृश्यता की राजनीति मत ठूँसिए नकवी साब!

मुख्तार अब्बास नकवी ने लिखा कि आस्था का सम्मान होना ही चाहिए,पर अस्पृश्यता का संरक्षण नहीं होना चाहिए।

अजमेर दरगाह के सामने ‘सर तन से जुदा’ मामले की जाँच में लापरवाही! कई खामियाँ आईं सामने: कॉन्ग्रेस सरकार ने कराई थी जाँच, खादिम...

सर तन से जुदा नारे लगाने के मामले में अजमेर दरगाह के खादिम गौहर चिश्ती की जाँच में लापरवाही को लेकर कोर्ट ने इंगित किया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -