Sunday, September 26, 2021
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयबीवी के पासपोर्ट पर उड़ने की फिराक में थे पाकिस्तान के उड्डयन मंत्री, इस्लामाबाद...

बीवी के पासपोर्ट पर उड़ने की फिराक में थे पाकिस्तान के उड्डयन मंत्री, इस्लामाबाद एयरपोर्ट पर रोके गए

पाकिस्तानी मंत्री गुलाम सरवर खान को तुर्की जाना था। पास में पासपोर्ट नहीं होने के कारण अधिकारियों ने उन्हें एयरपोर्ट पर रोक लिया। मामला सामने आते ही मंत्री की बेवकूफी पर लोगों ने खूब मजे लिए।

भारत को एयरस्पेस बंद करने की धमकी देने वाले पाकिस्तान के उड्डयन मंत्री खुद ही उड़ान नहीं भर पाए। गुलाम सरवर खान को पासपोर्ट नहीं होने के कारण अधिकारियों ने इस्लामाबाद के एयरपोर्ट पर रोक लिया। उन्हें तुर्की जाना था। घटना सोमवार (सितंबर 23, 2019) की है।

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार इस दौरान खान ने अपनी पत्नी का पासपोर्ट दिखाकर अधिकारियों को मनाने की कोशिश की। उनकी इस हरकत से हास्यास्पद स्थिति पैदा हो गई।

हालाँकि, इसके बाद सुरक्षा अधिकारियों को तुरंत आदेश देकर उनके घर भेजा गया और यात्रा को ध्यान में रखते हुए समय से उनका पासपोर्ट मँगवा लिया गया। लेकिन, मामला सामने आते ही सोशल मीडिया में पाकिस्तानी नेता एक बार फिर से मजाक का केंद्र बन गए।

भारतीयों ने इस मामले में वहाँ की पत्रकार नायला इनायत के ट्वीट पर मंत्री की खूब चुटकी ली। महिला ढिंगरा नाम की यूजर ने कहा कि पाकिस्तान को मनोरंजन इंडस्ट्री की जरूरत ही नहीं हैं, क्योंकि इनका पूरा मंत्रालय ही काफी मनोरंजन कर देता है, और ये ऐसा सिर्फ़ ये पाकिस्तान के लिए नहीं करते बल्कि भारत के लिए भी करते हैं।

वहीं अभिषेक नाम के दूसरे यूजर ने कहा कि उन्हें इस बात की बिलकुल हैरानी नहीं होगी अगर पाक मंत्री शेख रशीद कल को ये कह दें कि पासपोर्ट गलती से अभिनंदन के पास चला गया। इसके बाद एक यूजर ने चुटकी लेते हुए सरवर खान को सलाह दी कि अगर उनके पास पासपोर्ट नहीं था तो वह हिजाब पहनकर निकल सकते थे।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

मंदिर तोड़े, गाँव के गाँव मुस्लिम बना दिए, राजाओं का भी धर्मांतरण: बंद हो जिहादी सूफियों को ‘संत’ कहना, वामपंथियों ने किया गुणगान

उदाहरण से समझिए कि जिन सूफियों को 'संत' कहा गया, वो 'काफिरों के इस्लामी धर्मांतरण' के लिए आए थे। मंदिर तोड़े। सुल्तानों का काम आसान करते थे।

मंदिर में ‘सेकेंड हैंड जवानी’ पर डांस, वायरल किया वीडियो: इंस्टाग्राम मॉडल की हरकत से खफा हुए महंत, हिन्दू संगठन भी विरोध में

मध्य प्रदेश के छतरपुर स्थित एक मंदिर में आरती साहू नाम की एक इंस्टाग्राम मॉडल ने 'सेकेंड हैंड जवानी' पर डांस करते हुए वीडियो बनाया, जिससे हिन्दू संगठन नाराज़ हो गए हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
124,410FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe