Tuesday, July 23, 2024
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयकब्र में दफन थी 14 साल की बच्ची, रफीक ने शव बाहर निकाला और...

कब्र में दफन थी 14 साल की बच्ची, रफीक ने शव बाहर निकाला और झाड़ियों में ले जाकर रेप किया: पाकिस्तान की घटना

घटना के अगले दिन कुछ बच्चों की नजर खुदी हुई कब्र पर पड़ी, जिसमें से शव गायब था।

पाकिस्तान से दरिंदगी की ऐसी वारदात सामने आई है, जिससे मानवता भी शर्मसार हो जाए। यहाँ सिंध प्रांत में 13 अगस्त 2021 को पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले एक शख्स ने मरने के बाद दफन की जा चुकी नाबालिग (14) लड़की के शव को जमीन से बाहर निकालकर उसके साथ रेप किया।

रिपोर्ट के मुताबिक, घटना थट्टा जिले में स्थित असरफ चांडीओ नाम के गाँव की है। यहाँ 14 साल की लड़की की बुखार के कारण मौत हो गई थी। मरने के बाद इस्लामिक तरीके से उसे पास के ही कब्रिस्तान में दफन कर दिया गया। लेकिन रात में रफीक चांडीओ नाम के शख्स ने लड़की के शव को कब्र से बाहर निकाला और उसे करीब 500 मीटर दूर स्थित एक झाड़ी में ले गया। वहाँ ले जाकर उसने लड़की के शव के साथ बलात्कार किया और उसे वहीं छोड़कर फरार हो गया।

घटना के अगले दिन कुछ बच्चों की नजर खुदी हुई कब्र पर पड़ी, जिसमें से शव गायब था। इसके बाद उन्होंने तुरंत इसकी जानकारी मृतक लड़की के परिजनों को दी। मौके पर पहुँचे परिजनों समेत गाँव के कई लोगों ने शव की तलाश शुरू की। इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। काफी देर तलाश करने के बाद वहाँ से आधा किलोमीटर दूर एक झाड़ी में लड़की शव मिला। उसके शरीर के ऊपर से कफन गायब था औऱ उसके कपड़े अस्त-व्यस्त थे।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मेडिकल परीक्षण के लिए पास के अस्पताल में भेजा। डॉक्टरों के मुताबिक, शव के साथ रेप किया गया था। वहीं आरोपित रफीक पुलिस मुठभेड़ में मारा गया। इस बीच सिंध विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष हलीम शेख ने पीड़ित परिवार के लोगों से मुलाकात की। उन्होंने इसे अफसोसनाक, दर्दनाक और शर्मनाक बताते हुए कहा कि इससे बुरी बात नहीं हो सकती है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘कोई भी कार्रवाई हो तो हमारे पास आइए’: हाईकोर्ट ने 6 संपत्तियों को लेकर वक्फ बोर्ड को दी राहत, सेन्ट्रल विस्टा के तहत इन्हें...

दिसंबर 2021 में सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने हाईकोर्ट को आश्वासन दिया था कि वक्फ बोर्ड की संपत्तियों को कोई नुकसान नहीं पहुँचाया जाएगा।

‘कागज़ पर नहीं, UCC को जमीन पर उतारिए’: हाईकोर्ट ने ‘तीन तलाक’ को बताया अंधविश्वास, कहा – ऐसी रूढ़िवादी प्रथाओं पर लगे लगाम

मध्य प्रदेश हाई कोर्ट ने कहा है कि समान नागरिक संहिता (UCC) को कागजों की जगह अब जमीन पर उतारने की जरूरत है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -