Monday, May 16, 2022
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयइमरान खान की कुर्सी जाते ही पाकिस्तान छोड़कर भाग गईं बुशरा बीवी की सहेली,...

इमरान खान की कुर्सी जाते ही पाकिस्तान छोड़कर भाग गईं बुशरा बीवी की सहेली, $90000 वाली पर्स के साथ तस्वीर हो रही वायरल

मरियम नवाज शरीफ ने फराह को 'सभी घोटालों की जननी' करार दिया है। आरोप है कि पंजाब में अधिकारियों के तबादले के लिए फराह ने 6 पाकिस्तानी बिलियन रुपए लिए थे।

इमरान खान के पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बनने के बाद से ही उनकी पत्नी बुशरा बीवी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। ज्यादातर अपने कथित काला जादू की वजह से। इस बार चर्चा बुशरा बीवी अपनी सहेली फराह खान को लेकर चर्चा में हैं। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार इमरान खान की कुर्सी जाते ही फराह पाकिस्तान छोड़कर चली गईं हैं। उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वह हवाई जहाज में बैठी हैं उनके पैरों के पास एक हैंडबैग है, जिसकी कीमत 90,000 डॉलर (1.66 करोड़ पाकिस्तानी रुपए) बताई जा रही है। फराह कहा जा रहा है कि इमरान के शासनकाल में फराह कई भ्रष्टाचार में लिप्त थीं।

रिपोर्ट के मुताबिक पीएमएल-एन नेता और पूर्व वित्त मंत्री मिफ्ताह इस्माइल ने फराह पर पंजाब प्रान्त में सिविल सर्विस के 3 अधिकारियों के ट्रांसफर के बदले में मोटी रकम घूस के रूप में लेने का आरोप लगाया है। कहा जा रहा है कि फराह खान 3 अप्रैल को उसी दिन दुबई चली गईं, जिस दिन इमरान खान ने संसद को भंग करने की सिफारिश राष्ट्रपति से की और स्पीकर ने विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव को खारिज कर दिया था।

इस बीच पीएमएल-एन नेता मरियम नवाज शरीफ ने फराह को ‘सभी घोटालों की जननी’ करार दिया है। आरोप है कि पंजाब में अधिकारियों के तबादले के लिए उन्होंने 6 पाकिस्तानी बिलियन रुपए लिए थे। बुशरा बीबी के बेटे मूसा मानेका ने भी फराह खान पर अपने अम्मी-अब्बू को धोखा देने का आरोप लगाया है। मूसा का दावा है कि फराह खान का उसके परिवार से कोई लेना-देना नहीं है। हालाँकि, दावा यह भी किया जा रहा है कि फराह खान ने बीते सोमवार को अबूधाबी में बुशरा बीबी की बहन मरियम रियाज की इफ्तार पार्टी में शिरकत की थी।

गौरतलब है कि बुशरा बीबी पर हाल ही में शौहर इमरान खान की कुर्सी बचाने के लिए जादू-टोने का सहारा लेने का भी आरोप लगा था। पाकिस्तान के नेता प्रतिपक्ष शाहबाज शरीफ ने दावा किया था कि इमरान खान के घर बनिगाला में जादू-टोना के लिए कई टन मांस जलाया जा रहा है। बुशरा को पाकिस्तान में पिंकी ‘पिरनी’ या पिंकी बीबी के नाम से भी जाना जाता है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अभिनेत्री के घर पहुँची महाराष्ट्र पुलिस, लैपटॉप-फोन सहित कई उपकरण जब्त किए: पवार पर फेसबुक पोस्ट, एपिलेप्सी से रही हैं पीड़ित

अभिनेत्री ने फेसबुक पर 'ब्राह्मणों से नफरत' का आरोप लगाते हुए 'नर्क तुम्हारा इंतजार कर रहा है' - ऐसा लिखा था। हो चुकी हैं गिरफ्तार। अब घर की पुलिस ने ली तलाशी।

जिसे पढ़ाया महिला सशक्तिकरण की मिसाल, उस रजिया सुल्ताना ने काशी में विश्वेश्वर मंदिर तोड़ बना दी मस्जिद: लोदी, तुगलक, खिलजी – सबने मचाई...

तुगलक ने आसपास के छोटे-बड़े मंदिरों को भी ध्वस्त कर दिया और रजिया मस्जिद का और विस्तार किया। काशी में सिकंदर लोदी और खिलजी ने भी तबाही मचाई।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
186,227FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe