Tuesday, June 28, 2022
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयफिलीपींस में सेना का विमान क्रैश: 85 सवार मुस्लिम-बहुल क्षेत्र में आतंक के खिलाफ...

फिलीपींस में सेना का विमान क्रैश: 85 सवार मुस्लिम-बहुल क्षेत्र में आतंक के खिलाफ तैनाती के लिए जा रहे थे, 40 बचे

अब तक इस विमान के जलते हुए मलबे से 40 लोगों को बचा लिया गया है। सी-130 विमान सुलु प्रांत में जोलो द्वीप पर उतरने की कोशिश कर रहा था। इसी वक्त विमान क्रैश हो गया।

फिलीपींस में सेना का एक विमान क्रैश हो गया है। इस विमान में 85 लोग सवार थे। फिलीपींस के सैन्य प्रमुख ने कहा कि एक सी-130 विमान (C-130 plane) सैनिकों को लेकर जा रहा था। ये विमान देश के दक्षिणी हिस्से में क्रैश हो गया। 

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अब तक इस विमान के जलते हुए मलबे से 40 लोगों को बचा लिया गया है। सी-130 विमान सुलु प्रांत में जोलो द्वीप पर उतरने की कोशिश कर रहा था। इसी वक्त विमान क्रैश हो गया। फिलीपींस सैन्य प्रमुख सिरिलिटो सोबेजाना ने बताया, “विमान के मलबे से कम से कम 40 लोगों को बचा लिया गया है। हम कोशिश कर रहे हैं कि हम और लोगों की जान बचा सकें।” बचाव अभियान अभी जारी है।

जानकारी के मुताबिक कई यात्रियों ने हाल ही में बुनियादी सैन्य प्रशिक्षण से स्नातक किया था और मुस्लिम-बहुल क्षेत्र में आतंकवाद से लड़ने वाले संयुक्त कार्य बल के हिस्से के रूप में अशांत द्वीप पर तैनात करने के लिए ले जाए जा रहे थे।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अब AltNews वाला प्रतीक सिन्हा नपेगा? जिस ‘हनुमान भक्त’ के ट्वीट से मोहम्मद जुबैर की हुई गिरफ्तारी, वह ‘भगवान गणेश के अपमान’ पर भी...

मोहम्मद जुबैर की शिकायत करने वाले ट्विटर यूजर ने ऑल्ट न्यूज के सह-संस्थापक प्रतीक सिन्हा के खिलाफ भी कार्रवाई करने की पुलिस से माँग की है।

‘पवार’ पर 1 पोस्ट, 22 FIR ठोके- 40 दिन हिरोइन के जेल में बीते: अब कोर्ट में महाराष्ट्र पुलिस ने कहा- नहीं करेंगे गिरफ्तार

एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार के कथित अपमान से जुड़े मामलों में मराठी अभिनेत्री केतकी चितले को बड़ी राहत मिली है। महाराष्ट्र पुलिस उनकी गिरफ्तारी नहीं करेगी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
199,893FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe