Monday, January 17, 2022
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयथाने में घुस सूअरों ने जमाया कब्जा, जान बचाने को भागे मुस्लिम पुलिस वाले

थाने में घुस सूअरों ने जमाया कब्जा, जान बचाने को भागे मुस्लिम पुलिस वाले

मंगलवार को पुलिसवाले थाने में काम कर रहे थे। तभी सूअरों ने धावा बोल दिया। हमेशा हनक में रहने वाले पुलिसकर्मी जान बचा कर भागे। सूअरों से खौफ इतना कि खुद थाने में घुसने के बजाय स्थानीय लोगों की मदद से...

पुलिस वाले रक्षक होते हैं। ऐसा हमें बचपन से बताया जाता है। समय सबसे बलवान होता है, यह भी बताया गया है। लेकिन पाकिस्तान में तो सूअर भी पुलिसवालों से बलवान निकले। कहानी सिंध प्रांत के नौशहरो फिरोज (Naushahro Feroze) जिले के एक थाने की है।

नौशहरो फिरोज जिले स्थित मोरो पुलिस स्टेशन (Moro police station) में मंगलवार (12 जनवरी, 2021) का दिन आम दिन की तरह था। वहाँ के सभी पुलिसवाले आम दिन की तरह अपनी हनक (दुनिया की लगभग हर पुलिस हनक में ही रहती है) में काम कर रहे थे। तभी सूअरों ने थाने पर धावा बोल दिया।

थाने में मौजूद पुलिसवाले अपनी जान बचाने (इस्लाम में सूअर को हराम माना जाता है) को बाहर भागे। मतलब गोली-बंदूक सब थाने के अंदर और सारे के सारे पुलिसवाले खाली हाथ थाने के बाहर! सूअरों का इतना खौफ कि कोई भी अंदर जाने को तैयार नहीं।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सूअरों ने थाने पर कब्जा जमाए रखा क्योंकि पुलिसवाले सब बाहर इंतजार कर रहे थे। कुछ देर बाद एक सूअर खुद ही बाहर निकल आया लेकिन दूसरे सूअर को बाहर निकालने के लिए पुलिसवालों को स्थानीय नागरिक (जरूर ही वो गैर-मुस्लिम होगा) की मदद लेनी पड़ी।

हैरत की बात है! जिस पाकिस्तान में गैर-मुस्लिमों के साथ जानवर से भी बदतर सलूक किया जा रहा है, वहाँ इन्हीं गैर-मुस्लिमों की मदद से एक थाने पर से जानवरों (सूअरों) का कब्जा हटवाया गया। गैर-मुस्लिमों को पाकिस्तान में जिंदा रहना है तो धर्म-परिवर्तन ही एकमात्र रास्ता है – इच्छा से या जबरन!

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

खालिस्तानी प्रोपगेंडे को पीछे धकेल सामने आए ब्रिटिश सिख, PM मोदी को दिया धन्यवाद, कहा- ‘आपने बहुत कुछ किया है’

अमेरिका के साउथहॉल के पार्क एवेन्यू में स्थित गुरुद्वारा गुरू सभा में एकत्रित होकर सिख समुदाय के लोगों ने पीएम मोदी को उनके प्रयासों के लिए धन्यवाद दिया।

बॉर्डर जिलों में बढ़ रहे मस्जिद-मदरसों के बीच उत्तराखंड की जमीन पर नेपाल का दावा, चीन कब्जा चुका है उनका 33 हेक्टेयर

भारत के निर्माण कार्यों और अन्य परियोजनाओं का विरोध करते हुए नेपाल की देउबा सरकार ने फिर से अलापा लिपुलेख का राग।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
151,727FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe