Wednesday, November 30, 2022
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयराजा के सेक्स की भूख से परेशान था ख़ुफ़िया विभाग, हमेशा रहते थे 'हॉर्नी':...

राजा के सेक्स की भूख से परेशान था ख़ुफ़िया विभाग, हमेशा रहते थे ‘हॉर्नी’: इंजेक्शन से शरीर में भर दी फीमेल हॉर्मोन्स, अब कुछ नहीं कर सकते

संसद में सुनवाई के दौरान पूर्व पुलिस कमिश्नर ने खुलासा किया, "इन लोगों ने उनसे सब कुछ छीन लिया। इसके बाद वो किसी महिला के साथ नहीं रह सकते थे और ना कुछ कर सकते थे।"

स्पेन के पूर्व राजा जुआन कार्लोस के बारे में पता चला है कि उनकी सेक्स की भूख इतनी बढ़ गई थी कि ख़ुफ़िया एजेंसियों को इंजेक्शन के माध्यम से उनके शरीर में फीमेल हार्मोन्स डालने पड़े। स्पेनिश सीक्रेट सर्विस का मानना था कि जुआन कार्लोस की सेक्स ड्राइव देश के लिए खतरा बन सकती है, इसीलिए ऐसा किया गया। जुआन कार्लोस फ़िलहाल स्पेन से बाहर निर्वासन में जीवन व्यतीत कर रहे हैं।

ब्लैकमेल और भ्रष्टाचार के आरोपित पूर्व पुलिस कमिश्नर जोस मानुएल विलरेजो ने सुनवाई के दौरान संसद में ये खुलासा किया। उन्होंने बताया, “नेशनल इंटेलिजेंस सेंटर ने तत्कालीन राजा जुआन कार्लोस की सेक्स की भूख को दबाने के लिए फीमेल हार्मोन्स और टेस्टोस्टेरोन ब्लॉकर्स के इंजेक्शन दिए। वो सेक्स के लिए इतने भूखे रहते थे कि इसे राजकाज के लिए समस्या और ख़तरा माना जा रहा था।”

उन्होंने कहा, “इन लोगों ने उनसे सब कुछ छीन लिया। इसके बाद वो किसी महिला के साथ नहीं रह सकते थे और ना कुछ कर सकते थे।” हालाँकि, 70 वर्षीय पूर्व पुलिस कमिश्नर ने जुआन कार्लोस के सेक्स ड्राइव को मैनेज करने में खुद की किसी प्रकार की भूमिका होने से इनकार कर दिया। उन्होंने बताया कि पूर्व राजा की पूर्व प्रेमिका कोरिन्ना लार्सन से उन्हें ये जानकारी मिली। स्पेन की मीडिया पहले से ही कह रही है कि सत्ताधारियों में इस बात को लेकर भय व्याप्त है कि पूर्व पुलिस कमिश्नर और क्या-क्या खुलासे कर सकते हैं।

चूँकि वो कई दशकों तक सत्ता के करीब रहे हैं, इसीलिए उन्हें कई अंदरूनी राज मालूम हैं। बताया जा रहा है कि उनके क्रियाकलापों से न सिर्फ अधिकारियों, बल्कि नेताओं, न्यायपालिका और राजपरिवार तक के लोगों की छवि को नुकसान पहुँचा है। 83 वर्षीय पूर्व राजा को लेकर हुए खुलासे पर जहाँ स्पेन के सांसदों में चर्चा गर्म है, वहीं कइयों ने इसे ‘ताज़ा जेम्स बॉन्ड की कहानी’ तक भी करार दिया।

विलरेजो ने खुलासा किया है कि इसके पीछे ‘नेशनल इंटेलिजेंस सेंटर (NIC)’ के तत्कालीन मुखिया और पूर्व राजा के करीबी रहे फेलिक्स सन्ज़ रोल्डन का दिमाग था। जबकि रोल्डन का कहना है कि उन्हें ये बात कोरिन्ना से पता चली। जुआन कार्लोस की पूर्व प्रेमिका ने कहा था कि राजपरिवार के करीबियों ने पूर्व राजा के अंदर इतने फीमेल हार्मोन्स भर दिए कि उनकी ताकत ही जाती रही। कारोबारी कोरिन्ना 2004-09 के दौरान पूर्व राजा की प्रेमिका रही थीं।

2011 में हुई उनकी सर्जरी के बाद उन्हें बड़ी मात्रा में स्लीपिंग पिल्स भी दिए जाते थे। उनके भीतर ‘टेस्टोस्टेरोन इन्हिबिटर्स’ बड़ी मात्रा में पाए गए थे। जुआन कार्लोस की पूर्व प्रेमिका CNI और पूर्व राजा के साथ स्विट्जरलैंड में मनी लॉन्ड्रिंग को लेकर कानूनी विवाद चल रहा है। सऊदी अरब के साथ £6 बिलियन (61,915 करोड़ रुपए) की एक रेल डील को लेकर ये विवाद चल रहा है। जुआन कार्लोस 1975-2014 तक स्पेन के राजा रहे थे।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

रोता हुआ आम का पेड़, आरती के समय मंदिर में देवता को प्रणाम करने वाला ताड़ का वृक्ष… वेदों से प्रेरित था जगदीश चंद्र...

छुईमुई का पौधा हमारे छूते ही प्रतिक्रिया देता है। जगदीश चंद्र बोस ने दिखाया कि अन्य पेड़-पौधों में भी ऐसा होता है, लेकिन नंगी आँखों से नहीं दिखता।

‘मौलाना साद को सौंपी जाए निजामुद्दीन मरकज की चाबियाँ’: दिल्ली HC के आदेश पर पुलिस को आपत्ति नहीं, तबलीगी जमात ने फैलाया था कोरोना

दिल्ली हाईकोर्ट ने पुलिस को तबलीगी जमात के निजामुद्दीन मरकज की चाबी मौलाना साद को सौंपने की हिदायत दी। पुलिस ने दावा किया है कि वह फरार है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
236,143FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe