Friday, July 12, 2024
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयटेक्सास के मॉल में घुसा बंदूकधारी, बच्चों से लेकर बुजुर्गों पर ताबड़तोड़ गोलियाँ चलाई:...

टेक्सास के मॉल में घुसा बंदूकधारी, बच्चों से लेकर बुजुर्गों पर ताबड़तोड़ गोलियाँ चलाई: 9 की मौत, 7 घायल… पुलिस कार्रवाई में हुआ ढेर

टेक्सास में एक बार फिर गोलीबारी की घटना हुई है। इस घटना में 9 लोगों की मौत हो गई जबकि 7 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। बताया जा रहा है कि इस दौरान हमलावर भी मारा गया।

अमेरिका के टेक्सास में एक बार फिर गोलीबारी की घटना हुई है। इस घटना में 9 लोगों की मौत हो गई जबकि 7 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। बताया जा रहा है कि इस दौरान एक हमलावर भी मारा गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, घटना एलन प्रीमियम आउटलेट्स मॉल की है। यहाँ दोपहर साढ़े 3 बजे के आसपास अंजान शख्स ने अचानक आकर गोली चलानी शुरू कर दी। हमले में गोली का शिकार बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक हुए। पुलिस ने हमले में शामिल एक हमलावर को मार गिराया है और दूसरे संदिग्ध की तलाश जारी है।

कुछ वीडियोज हैं जिनमें हमलावर को गाड़ी से उतर मॉल में घुसते और लोगों पर गोलीबारी करते देखा जा सकता है। कथिततौर पर वह मॉल में 3 दर्जन से ज्यादा बार फायरिंग करता है कि तभी मॉल के पास वाले एक इलाके में पुलिस अधिकारी को गोलीबारी सुनाई पड़ती है। वह फौरन अन्य पुलिसकर्मियों को सूचित करता है और मौके पर पहुँचकर अधिकारी हमलावर को मार गिराते हैं।

हमलावर को मारे जाने तक वह 9 लोगों को मौत के घाट उतार चुका था। वीडियोज में लोगों को मॉल से भागते हुए देखा जा सकता है। वहीं एक दर्दनाक वीडियो सामने आई है जिसमें हमलावर द्वारा मारे गए लोगों की बॉडी एक किनारे पड़े नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर कुछ लोग दावा कर रहे हैं कि हमलावर ने हमला करने के दौरान ये कहा कि हर गोरा आदमी मरना चाहिए।

गौरतलब है कि टेक्सास में गोलीबारी की यह पहली घटना नहीं है। साल 2019 में टेक्सास के एक शॉपिंग मॉल में भारी गोलीबारी की घटना में 20 लोगों के मारे जाने की खबर आई थी। साथ ही 26 लोग घायल हुए थे। गोलीबारी की यह घटना अल पासो इलाके के सीएलो विस्ता मॉल में हुई थी। रिपोर्ट्स में बताया गया कि मॉल में कई हमलावर थे। इसके अलावा साल 2022 में भी टेक्सास में 18 साल एक युवक ने AK-47 से अपनी दादी को गोली मारी थी। फिर स्कूल पहुँचकर अंधाधुंध फायरिंग की थी। 

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

नेपाल में गिरी चीन समर्थक प्रचंड सरकार, विश्वास मत हासिल नहीं कर पाए माओवादी: सहयोगी ओली ने हाथ खींचकर दिया तगड़ा झटका

नेपाल संसद के निचले सदन प्रतिनिधि सभा में अविश्वास प्रस्ताव पर हुए मतदान में प्रचंड मात्र 63 वोट जुटा पाए। जिसके बाद सरकार गिर गई।

उधर कॉन्ग्रेसी बक रहे गाली पर गाली, इधर राहुल गाँधी कह रहे – स्मृति ईरानी अभद्र पोस्ट मत करो: नेटीजन्स बोले – 98 चूहे...

सवाल हो रहा है कि अगर वाकई राहुल गाँधी को नैतिकता का इतना ज्ञान है तो फिर उन्होंने अपने समर्थकों के खिलाफ कभी कार्रवाई क्यों नहीं की।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -