Thursday, July 29, 2021
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयटेक्सास के वॉलमार्ट स्टोर में भारी गोलीबारी, 20 मरे, 26 घायल, 3 संदिग्ध हिरासत...

टेक्सास के वॉलमार्ट स्टोर में भारी गोलीबारी, 20 मरे, 26 घायल, 3 संदिग्ध हिरासत में

स्थानीय मीडिया रिपोर्टों में कहा गया है कि शूटिंग एक वॉलमार्ट स्टोर में हुई और इसमें 20 लोग मारे गए हैं। एक कर्मचारी ने स्थानीय न्यूज चैनल को बताया कि पुलिस और स्वाट अधिकारी ने क्षेत्र को खाली को खली करा लिया है।

अमेरिकी राज्य टेक्सास में एक शॉपिंग मॉल में भारी गोलीबारी की घटना में 20 लोगों के मारे जाने की खबर हैं। साथ ही 26 लोग घायल हुए हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, गोलीबारी की यह घटना अल पासो इलाके के सीएलो विस्ता मॉल में हुई। अंतरराष्ट्रीय मीडिया के हवाले से कहा जा रहा है कि एक पुलिस अधिकारी ने बताया, “हमारे पास कई हमलावरों के होने की रिपोर्ट है। हम इलाके में तलाशी अभियान चला रहे हैं।” यह भी कहा जा रहा है कि अभी तक तीन संदिग्धों को हिरासत में ले लिया गया है।

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने इस पूरी घटना पर ट्वीट किया है। उन्होंने कहा, “टेक्सास में भयानक गोलीबारी। रिपोर्ट बहुत खराब हैं, कई मारे गए। राज्य और स्थानीय अधिकारियों के साथ काम रहा हूँ। गवर्नर से भी बात किया हूँ और पूरी मदद का भरोसा दिया हूँ।”

स्थानीय मीडिया रिपोर्टों में कहा गया है कि शूटिंग एक वॉलमार्ट स्टोर में हुई और इसमें 20 लोग मारे गए हैं। एक कर्मचारी ने स्थानीय न्यूज चैनल को बताया कि पुलिस और स्वाट अधिकारी ने क्षेत्र को खाली को खली करा लिया है। पुलिस ने जनता को मॉल से दूर रहने की सलाह दी है।

बता दें कि इससे पहले जून 2019 के महीने में अमेरिका के फिलाडेल्फिया में ग्रेजुएशन पार्टी में हुई गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी और पाँच अन्य घायल हो गए थे। फरवरी 2019 में अमेरिका की एक फैक्ट्री में ताबड़तोड़ फायरिंग में 5 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि कई घायल हुए थे। ये घटना शिकागो से करीब 65 किलोमीटर दूर एयुरा में हुई थी।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

रंजनगाँव का गणपति मंदिर: गणेश जी ने अपने पिता को दिया था युद्ध में विजय का आशीर्वाद, अष्टविनायकों में से एक

पुणे के इस स्थान पर भगवान गणेश ने अपनी पिता की उपासना से प्रसन्न होकर उन्हें दर्शन दिया था। इसके बाद भगवान शिव ने...

‘पूरे देश में खेला होबे’: सभी विपक्षियों से मिलकर ममता बनर्जी का ऐलान, 2024 को बताया- ‘मोदी बनाम पूरे देश का चुनाव’

टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने विपक्ष एकजुटता पर बात करते हुए कहा, "हम 'सच्चे दिन' देखना चाहते हैं, 'अच्छे दिन' काफी देख लिए।"

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,723FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe