Saturday, May 21, 2022
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयइटली में डिनर पार्टी के दौरान मॉडल केटी प्राइस ने बोरिस जॉनसन को अपने...

इटली में डिनर पार्टी के दौरान मॉडल केटी प्राइस ने बोरिस जॉनसन को अपने स्तन दिखाए, ब्रिटिश पत्रकार का खुलासा

पियर्स ने खुलासा किया, "मुझे याद है कि आप (केटी प्राइस) साइमन कॉवेल की 50वीं जन्मदिन की पार्टी में काफी गुस्से में थीं, क्योंकि उन्होंने आपके द्वारा दिए गए सेक्स करने के प्रस्ताव को ठुकरा दिया था।"

ब्रिटिश मॉडल केटी प्राइस (Katie Price) अपने बोल्ड लुक और पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। अब ब्रिटिश पत्रकार पियर्स मॉर्गन (Piers Morgan) ने केटी प्राइस और प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन (Boris Johnson) को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। द सन के स्तंभकार ने बताया, “इटली में डिनर पार्टी के दौरान 43 वर्षीय हॉलीवुड मॉडल केटी प्राइस ने बोरिस जॉनसन को अपने स्तन दिखाए, जिसके बाद प्रधानमंत्री ने अपनी आँखें मूंद ली थीं।”

57 वर्षीय पियर्स ने लिखा, “अपने लुक और लाइफस्टाइल पर खासा ध्यान देने वाली प्राइस ने पिछले 20 वर्षों में काफी कुछ सहा है। मुझे अच्छे से याद है, कुछ साल पहले मेरे एक करीबी सूत्र ने बताया था कि इटली में एक डिनर पार्टी के दौरान केटी प्राइस ने हमारे वर्तमान प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन को अपनी भयावह सर्जरी के बारे में बताते हुए उन्हें अचानक अपने स्तन (Surgically Enhanced Cleavage) दिखाए थे।”

टॉकटीवी होस्ट ने केटी और ‘ब्रिटेन्स गॉट टैलेंट’ के उनके पूर्व को-स्टार को लेकर भी एक किस्सा बताया। केटी प्राइस ने साइमन कॉवेल को सेक्स करने का प्रस्ताव दिया था। यह बात उन्होंने पियर्स मॉर्गन से भी साझा की थी। इसको लेकर पियर्स कहते हैं, “मुझे याद है कि आप साइमन कॉवेल की 50वीं जन्मदिन की पार्टी में काफी गुस्से में थीं, क्योंकि उन्होंने आपके द्वारा दिए गए सेक्स करने के प्रस्ताव को ठुकरा दिया था।”

इसको लेकर पियर्स ने केटी को काफी समझाया था, क्योंकि इससे वह बेहद परेशान थीं। उन्होंने कहा था कि आपको खुद को संभालना होगा। अपने बच्चों की खातिर खुद को मजबूत रखना होगा।

बता दें कि ब्रिटिश मॉडल केटी प्राइस ने पिछले साल अपनी पूरी बॉडी की सर्जरी करवाई थी। उन्होंने बताया था कि उन्हें सर्जरी के दौरान काफी दर्द हुआ था। उन्हें लगा कि अब बस वो मरने वाली हैं। सिर्फ यही नहीं केटी ने यह भी कहा था कि सर्जरी के बाद वो किसी हॉरर फिल्म के डरावने भूत की तरह दिख रही थीं। केटी अपने मंगेतर कार्ल वुड्स के साथ सर्जरी करवाने के लिए तुर्की गई थीं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

सिखों के जख्म पर नमक छिड़क राजीव गॉंधी को अधीर रंजन चौधरी ने दी श्रद्धांजलि, कॉन्ग्रेस नेता ने लिखा- जब कोई बड़ा पेड़ गिरता...

लोकसभा में कॉन्ग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने राजीव गाँधी की की बरसी पर श्रद्धांजलि देते हुए विवादित ट्वीट कर के फिर उसे डिलीट कर दिया।

एक चिंगारी और पूरे भारत में लग जाएगी आग… कैम्ब्रिज में बैठ राहुल गाँधी ने उगला देश विरोधी जहर, कहा- हालात अच्छे नहीं

कॉन्ग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी ने यूके के कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में 'आइडियाज फॉर इंडिया' के नाम पर जम कर नकारात्मकता फैलाई। पढ़िए क्या-क्या कहा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
187,690FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe