Tuesday, July 16, 2024
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयबीवी अमेरिका के राष्ट्रपति की… चुम्मा दिया उप-राष्ट्रपति के शौहर को: Video देख नेटीजन्स...

बीवी अमेरिका के राष्ट्रपति की… चुम्मा दिया उप-राष्ट्रपति के शौहर को: Video देख नेटीजन्स बोले- जो बायडेन तुम सोते रहो

सोशल मीडिया पर जिल बायडेन वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसपर मजेदार प्रतिक्रिया दे रहे हैं तो कुछ यूजर दोनोंं को कोस भी रहे हैं। एक यूजर ने कहा, ''जिल बाइडेन अपने पति के 'स्टेट ऑफ द यूनियन' के दौरान कमला हैरिस के पति को चूमते हुए पकडी गईं। ये लोग निर्लज्ज हैं।''

सोशल मीडिया पर अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन (Jo Biden) की पत्नी व देश की प्रथम महिला जिल बाइडेन (Jill Biden) का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में जिल बाइडेन अमेरिका की उपराष्ट्रपति कमला हैरिस (Kamala Harris) के पति डग एम्हॉफ (Doug Emhoff) के होठों को चूमती दिखती हैं। यह वीडियो कैपिटल हिल में अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडेन के स्टेट ऑफ द यूनियन (State Of The Union) में उनके संबोधन के ठीक पहले का है।

दरअसल मंगलवार (7 फरवरी 2023) रात को राष्ट्रपति बाइडेन का दूसरा ‘स्टेट ऑफ द यूनियन’ संबोधन होना था। हालाँकि इस दौरान जिल बाइडेन हॉल में प्रवेश करती हैं। सभी उनके सम्मान में अपनी सीटों से खड़े हो जाते हैं और ताली बजाकर उनका अभिवादन करते हैं। कमला हैरिस के पति डग एम्हॉफ भी अपनी सीट से खड़े होकर ताली बजा रहे थे। इतने में जिल बाइडेन उनके पास आती है और उनके होठों पर किस करती हैं। आसपास के लोग इस घटना से थोड़े चकित हो जाते हैं।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसपर मजेदार प्रतिक्रिया दे रहे हैं तो कुछ यूजर दोनोंं को कोस भी रहे हैं। एक यूजर ने कहा, ”जिल बाइडेन अपने पति के ‘स्टेट ऑफ द यूनियन’ के दौरान कमला हैरिस के पति को चूमते हुए पकडी गईं। ये लोग निर्लज्ज हैं।”

वहीं एक यूजर कहता है, ”इस समय माइक पेंस के कान से धुआँ निकल रहा है।”

एक और यूजर कमला हैरिस के पति पर कमेंट करते हुए लिखता है, ”यह अजीब है। क्या पर्दे के पीछे का असली मास्टरमाइंड है कमला का पति है?”

एक यूजर ने कहा कि जैसे जो बायडेन अमेरिका के प्रति अपनी जिम्मेदारियों पर सो रहे हैं, वैसे ही वो अपनी बीवी को भी नहीं देख रहे।

उल्लेखनीय है कि अमेरिकी प्रतिनिधि सभा (US House of Representatives) में बहुमत खोने के बाद जो बाइडेन का यह पहला ‘स्टेट ऑफ द यूनियन’ संबोधन था। इससे पहले वह यहाँ एक और संबोधन दे चुके हैं। संबोधन के दौरान उन्होंने चीन, युक्रेन और अमेरिकी अर्थव्यवस्था के बारे में बात की।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अजमेर दरगाह के बाहर ‘सर तन से जुदा’ की गूँज के 11 दिन बाद उदयपुर में काट दिया गया था कन्हैयालाल का गला, 2...

राजस्थान के अजमेर दरगाह के सामने 'सर तन से जुदा' के नारे लगाने वाले खादिम मौलवी गौहर चिश्ती सहित छह आरोपितों को कोर्ट ने बरी कर दिया है।

जिस किले में प्रवेश करने से शिवाजी को रोक नहीं पाई मसूद की फौज, उस विशालगढ़ में बढ़ रहा दरगाह: काटे जा रहे जानवर-156...

महाराष्ट्र के कोल्हापुर में स्थित विशालगढ़ किला में लगातार अतिक्रमण बढ़ रहा है। यहाँ स्थित एक दरगाह के पास कई अवैध दुकानें बन गई हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -