Tuesday, September 28, 2021
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयअमेरिकी राष्ट्रपति बायडेन के बेटे का कॉलगर्ल के साथ SEX वीडियो वायरल, कहा- 'रूसी...

अमेरिकी राष्ट्रपति बायडेन के बेटे का कॉलगर्ल के साथ SEX वीडियो वायरल, कहा- ‘रूसी ड्रग डीलरों ने चुराए लैपटॉप, उनमें हैं ऐसे न्यूड वीडियो’

इसके पहले उनका एक लैपटॉप डेलावेयर से चोरी गया था और एक को फेडरल एजेंट ने अपने कब्जे में लिया था। ऐसा कहा जाता है कि हंटर के इन लैपटॉप में राष्ट्रपति जो बायडेन से सम्बंधित काफी संवेदनशील जानकारियाँ थीं।

अमेरिका के राष्ट्रपति जो बायडेन के बेटे हंटर बायडेन का साल 2019 का एक वीडियो सामने आया है। इसमें हंटर दावा कर रहे हैं कि 2018 में वेगास के एक होटल में ड्रग देकर उनका लैपटॉप रुसी ड्रग डीलरों ने चुरा लिया था।

DailyMail की रिपोर्ट में बताया गया है कि वीडियो में हंटर के अलावा एक बिना कपड़ों की कॉलगर्ल भी है, जिसके साथ सेक्स का वीडियो बनाते हुए हंटर कहते हैं कि चोरी हुए लैपटॉप में ऐसा करते हुए उनके कई वीडियो थे। यह उनका तीसरा लैपटॉप था। इसके पहले उनका एक लैपटॉप डेलावेयर से चोरी गया था और एक को फेडरल एजेंट ने अपने कब्जे में लिया था। ऐसा कहा जाता है कि हंटर के इन लैपटॉप में राष्ट्रपति जो बायडेन से सम्बंधित काफी संवेदनशील जानकारियाँ थीं।

हंटर ने वीडियो में बताया कि उनके चोरी किए गए लैपटॉप में कई सेक्स वीडियो थे और वह डरे हुए थे कि ड्रग डीलर उन वीडियो के दम पर उन्हें ब्लैकमेल करेंगे। इसके अलावा, हंटर ने यह भी कहा कि अगर उन कथित चोरों के द्वारा वो सेक्स वीडियो पोर्न या न्यूज कंपनियों को बेच दिए जाते तो वो खुद इन वीडियो से पैसे कमाने का अवसर चूक जाते। DailyMail की रिपोर्ट के अनुसार, हंटर और उनकी साथी महिला वीडियो में ड्रग लेते हुए भी दिखाई दिए।

वैसे हंटर बायडेन के दूसरे लैपटॉप से फॉरेंसिक एजेंसियों ने कई फोटो बरामद की थीं। एक फोटो में उन्हें एक महिला के बाल खींचते हुए देखा गया था। महिला अपने घुटनों पर झुकी हुई एक सेक्सुअल पोजीशन में थी। जो बायडेन के बेटे की प्रोफाइल पोर्न हब जैसे पोर्न प्लेटफॉर्म्स पर भी बनी हुई है, जहाँ उनके कई सब्सक्राइबर्स भी हैं। उनके लैपटॉप के हार्ड ड्राइव में कई ऐसी पोर्न फिल्में भी मिलीं, जहाँ हंटर मुख्य पात्र हैं। आमतौर पर हंटर अपने लैपटॉप के वेब कैमरे से इन वीडियो को रिकॉर्ड करते थे।

अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव से पहले हंटर बायडेन की यूक्रेन की एक गैस कंपनी बरिस्मा के साथ वित्तीय संबंध सामने आए थे। उस समय हंटर के पिता जो बायडेन ओबामा के शासनकाल में उप-राष्ट्रपति थे। यूएस सीनेट कमेटी की रिपोर्ट में यह कहा गया था कि कई अमेरिकी सांसद इस बात को लेकर चिंतित हैं कि जो बायडेन की यूक्रेन पॉलिसी उनके बेटे के बरिस्मा के साथ संबंधों से भी प्रभावित हो सकती है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

महंत नरेंद्र गिरि के मौत के दिन बंद थे कमरे के सामने लगे 15 CCTV कैमरे, सुबूत मिटाने की आशंका: रिपोर्ट्स

पूरा मठ सीसीटीवी की निगरानी में है। यहाँ 43 कैमरे लगाए गए हैं। इनमें से 15 सीसीटीवी कैमरे पहली मंजिल पर महंत नरेंद्र गिरि के कमरे के सामने लगाए गए हैं।

अवैध कब्जे हटाने के लिए नैतिक बल जुटाना सरकारों और उनके नेतृत्व के लिए चुनौती: CM योगी और हिमंता ने पेश की मिसाल

तुष्टिकरण का परिणाम यह है कि देश के बहुत बड़े हिस्से पर अवैध कब्जा हो गया है और उसे हटाना केवल सरकारों के लिए कानून व्यवस्था की चुनौती नहीं बल्कि राष्ट्रीय सभ्यता के लिए भी चुनौती है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
124,827FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe