Tuesday, August 9, 2022
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीय'अल्लाह का शुक्र है, इस उम्र में ये मिली': 18 साल की आसिया और...

‘अल्लाह का शुक्र है, इस उम्र में ये मिली’: 18 साल की आसिया और 61 साल के शमशाद की ‘लव स्टोरी’ वायरल, बोली- मेरी हर जरूरत का रखते हैं ख्याल

प्यार में अपनी बीवी आसिया को गाना सुनाने के सवाल पर राणा शमशाद कहते हैं, "प्यार-मुहब्बत में तो इस तरह की बातें तो होती हैं। जाहिर है कि जब मियाँ-बीवी का रिश्ता बन जाता है और वो तन्हाई में बैठती हैं तो प्यार-मुहब्बत तो होता है।"

फिल्मों में प्यार-मोहब्बत को लेकर और इश्किया अंधापन को लेकर तमाम तरह की बातें कही जाती हैं। इश्क-मोहब्बत को लेकर तमाम उपमाएँ एवं उपाधियाँ भी दी जाती हैं। हालाँकि, वास्तविक जीवन में लोग प्यार करने वालों पर सवाल भी खड़े करते हैं। ‘प्यार अंधा होता है’ की कहावत को चरितार्थ करने वाली एक कहानी पाकिस्तान से सामने आई है, जिसमें 18 साल की एक लड़की ने 61 साल के एक बुजुर्ग से निकाह किया है।

इस बेमेल विवाह को लेकर लोग तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं और लड़की से पूछ रहे हैं कि उसने 61 साल के सीनियर सिटीजन में ऐसा क्या देख लिया कि उससे निकाह कर बैठी। इस निकाह की पाकिस्तान ही नहीं, अब भारत में भी खूब चर्चा हो रही है। इस जोड़े का एक वीडियो पर सामने आया है।

इस वीडियो में शौहर और बीवी एक दूसरे को मोहब्बत भरी नजरों से देख रहे हैं और अपने प्यार का इजहार रिपोर्ट के सामने कर रहे हैं। वीडियो में पाकिस्तान का एक युवक जोड़े का इंटरव्यू लेता दिखा रहा है और उनसे उनके प्यार को लेकर सवाल कर रहा है।

दरअसल, पाकिस्तान के रावलपिंडी की बेहद खूबसूरत 18 साल की आसिया ने 61 साल के राणा शमशाद से निकाह किया है। शमशाद का कहना है कि इस निकाह से वे बेहद खुश हैं और अल्लाह का शुक्रिया अता करते हैं। उन्होंने कहा कि जोड़ियाँ ऊपर से बनकर आती हैं।

वहीं, आसिया ने भी राणा शमशाद को लेकर कहा कि वे उसे खूब प्यार देते हैं और उसकी हर जरूरत का पूरा ख्याल रखते हैं। उसने यहाँ तक कहा कि वैसे तो राणा शमशाद को उसकी हाथ का खाना बहुत पसंद है, लेकिन कभी-कभी प्यार में वह भी खाना पकाते हैं। शमशाद का कहना है, “इनके हाथ में बड़ा जायका है। मैं बड़ा इन्जॉय करता हूँ।”

वीडियो में आसिया ने बताया कि राणा शमशाद उसके इलाके में कई तरह के सामाजिक काम करते थे। वे गरीब बेटियों की शादियाँ कराते हैं। उनके काम को देखकर वह उनकी तरफ आकर्षित हो गई और दिल दे बैठी।

इस शादी को लेकर राणा शमशाद कहते हैं, अल्लाह ताला का शुक्र है कि इस उम्र (61 साल) में भी मुझे इस उम्र (18 साल) की लड़की मिल गई। हमारी शादी के जो दिन हैं, माशाल्लाह बड़े अच्छे गुजर रहे हैं।” शमशाद ने कहा कि आसिया उनका बहुत ख्याल रखती हैं और बहुत ज्यादा रेस्पेक्ट करती हैं।

निकाह में रूकावटों लेकर राणा शमशाद ने कहा कि वो तो समाज में होता ही है। कोई न कोई रूकावटें डालने की कोशिश करता ही हैं, लेकिन जोड़े आसमान में बनते हैं और जो कुदरत की तरफ से होना है वो तो होकर ही रहेगा। इसमें किसी और का कोई कमाल नहीं होता।

प्यार में अपनी बीवी आसिया को गाना सुनाने के सवाल पर राणा शमशाद कहते हैं, “प्यार-मुहब्बत में तो इस तरह की बातें तो होती हैं। जाहिर है कि जब मियाँ-बीवी का रिश्ता बन जाता है और वो तन्हाई में बैठती हैं तो प्यार-मुहब्बत तो होता है।”

वहीं, आसिया का कहना है कि उसकी भी सहेलियाँ कहती हैं, “हाय! उस बुजुर्ग में ऐसा क्या देख लिया? मैं उनकी बातें नजरअंदाज कर देती हूँ, क्योंकि मुझे इनसे प्यार है।” खैर जो भी हो, इस जोड़ी की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है, खासकर आसिया की।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘पहली कैबिनेट बैठक में ही देंगे 10 लाख नौकरियाँ’: तेजस्वी यादव को याद दिलाया वादा तो किया टाल-मटोल, बेरोजगारी पर नीतीश कुमार को घेरते...

तेजस्वी यादव ने सत्ता में आने पर 10 लाख नौकरियों का वादा किया था, लेकिन अब इस सम्बन्ध में पूछे गए सवाल पर उन्होंने स्पष्ट जवाब नहीं दिया।

सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने श्रीकांत त्यागी को दिया था विधायक वाला VVIP स्टीकर, कार पर लगा कर बनाता था भय का माहौल:...

यूपी के पूर्व मंत्री स्‍वामी प्रसाद मौर्य का खास रहा श्रीकांत त्‍यागी पुराना हिस्‍ट्रीशीटर है। नोएडा के दो थानों में उस पर 9 मुक़दमे दर्ज हैं। महिला से की थी बदसलूकी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
212,606FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe