Wednesday, August 10, 2022
Homeरिपोर्टमीडिया'Divine Intervention': CDS जनरल बिपिन रावत के हैलीकॉप्टर क्रैश के बाद कॉन्ग्रेसी न्यूज़ एडिटर...

‘Divine Intervention’: CDS जनरल बिपिन रावत के हैलीकॉप्टर क्रैश के बाद कॉन्ग्रेसी न्यूज़ एडिटर का ट्वीट वायरल, फिर किया डिलीट

"मेरे ट्वीट को लेकर एक अभियान चलाया जा रहा है। इसका ताज़ा हादसे से कोई लेनादेना नहीं है। फिर भी, अगर इससे किसी को दुःख पहुँचा है तो मैं माफ़ी माँगती हूँ।"

‘नेशनल हेराल्ड’ की न्यूज़ एडिटर अश्लीन मैथ्यू ने CDS (चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ) जनरल बिपिन रावत के हैलीकॉप्टर क्रैश के बाद ‘Divine Intervention’ लिख कर एक ट्वीट किया। हालाँकि, विरोध होने के बाद उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट कर लिया है। बता दें कि तमिलनाडु में कुन्नूर और ऊटी के पास हुई भारतीय वायुसेना के Mi-17V5 चॉपर क्रैश हो गया, जिससे उसमें सवार 14 में से 13 लोगों की मौत हो गई है। सभी शव इतनी बुरी तरह झुलस गए हैं कि उनकी पहचान मुश्किल है, इसीलिए DNA टेस्ट का सहारा लिया जा रहा है। इस दुर्घटना में बिपिन रावत के भी निधन की पुष्टि हुई है।

बता दें कि ‘नेशनल हेराल्ड’ को कॉन्ग्रेस पार्टी का मुखपत्र भी कहा जाता है। ट्वीट पर बवाल होने के बाद अश्लीन मैथ्यू ने सफाई दी, “मेरे ट्वीट को लेकर एक अभियान चलाया जा रहा है। इसका ताज़ा हादसे से कोई लेनादेना नहीं है। फिर भी, अगर इससे किसी को दुःख पहुँचा है तो मैं माफ़ी माँगती हूँ।” इस पर लोग आक्रोशित नजर आए और उन्होंने उनकी माफ़ी को मानने से इनकार कर दिया। लोगों ने सलाह दी कि कुछ अच्छा नहीं बोल सकतीं तो वो अपना मुँह चुप ही रखें।

गगन भारद्वाज नामक ट्विटर यूजर ने ‘शौर्य’ फिल्म से केके मेनन की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “दुश्मन सिर्फ बॉर्डर के उस पार नहीं होता, घर के अंदर भी होता है। दीमक बन कर जीते हैं।” वहीं ‘दूरदर्शन’ के पत्रकार अशोक श्रीवास्तव ने ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, “कॉन्ग्रेस के मुखपत्र नेशनल हेराल्ड की पत्रकार।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “चिंता मत करो, ‘कर्मा’ तुम्हारा भी हिसाब करेगा।”

एक अन्य यूजर ने उन्हें सलाह दी, “याद रखना चाहिए कि दूसरों की मौत पर जश्न मनाने वाले भी अमर नहीं हैं। ऐसा भी नहीं है कि वो नहीं जानते हों कि वो भी कभी मरेंगे।”

बता दें कि इस घटना के बाद पूरे देश में गम का माहौल है। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद महाराष्ट्र राजभवन के दरबार हॉल का उद्घाटन करने मुंबई जाने वाले थे, लेकिन अब उनका ये दौरा रद्द हो गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता वाली ‘कैबिनेट कमिटी ऑन सिक्योरिटी (CCS)’ की बैठक भी हुई है। विंग कमांडर पृथ्वी सिंह चौहान उस हैलीकॉप्टर के पायलट थे। CDS वेलिंग्टन स्थित डिफेंस स्टाफ कॉलेज जा रहे थे। इस दुर्घटना में उनके अलावा उनकी पत्नी मधुलिका रावत का भी निधन हो गया।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जिस पालघर में पीट-पीटकर हुई थी साधुओं की हत्या, वहाँ अब ST महिला के घर में घुसे ईसाई मिशनरी के एजेंट: धर्मांतरण का बना...

महाराष्ट्र के पालघर में ईसाई मिशनरी के एजेंटों ने एक वनवासी महिला के घर में घुस कर उसके ऊपर धर्मांतरण का दबाव बनाया। जब वो नहीं मानी तो इन लोगों ने उसे धमकियाँ दीं।

‘पहली कैबिनेट बैठक में ही देंगे 10 लाख नौकरियाँ’: तेजस्वी यादव को याद दिलाया वादा तो किया टाल-मटोल, बेरोजगारी पर नीतीश कुमार को घेरते...

तेजस्वी यादव ने सत्ता में आने पर 10 लाख नौकरियों का वादा किया था, लेकिन अब इस सम्बन्ध में पूछे गए सवाल पर उन्होंने स्पष्ट जवाब नहीं दिया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
212,652FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe