Sunday, August 1, 2021
Homeरिपोर्टमीडियाअर्नब गोस्वामी पर हमला करने वालों के पास थे 'लॉकडाउन पास', खाना बाँटने के...

अर्नब गोस्वामी पर हमला करने वालों के पास थे ‘लॉकडाउन पास’, खाना बाँटने के नाम पर आए थे बाहर: Republic TV

रिपब्लिक भारत ने सूत्रों के हवाले से कहा है कि जिन कॉन्ग्रेस कार्यकर्ताओं ने रात में अर्नब गोस्वामी पर हमला किया था, उन्हें कोरोना वायरस के बीच भोजन वितरित करने के लिए 'लॉकडाउन पास' दिया गया था। बताया गया है कि ये हमलावर इसी लॉकडाउन पास के माध्यम से भोजन बाँटने के लिए बाहर आए थे।

रिपब्लिक न्यूज़ चैनल के संस्थापक अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami) पर हमला करने वालों के पास स्पेशल लॉकडाउन पास थे। यह दावा रिपब्लिक भारत के ही स्तम्भकार अजित दत्ता (Ajit Datta) ने एक ट्वीट के जरिए किया है। बताया जा रहा है कि हमलावरों ने इसी लॉकडाउन पास के नाम पर बाहर निकलकर अर्नब और उनकी पत्नी पर हमला किया।

रिपब्लिक भारत ने अपने समाचार पोर्टल पर भी इस तरह की सम्भवना व्यक्त की थी। इसमें लिखा गया है कि सूत्रों से पता चला है कि जिन कॉन्ग्रेस कार्यकर्ताओं ने रात में अर्नब गोस्वामी पर हमला किया था, उन्हें कोरोना वायरस के बीच भोजन वितरित करने के लिए ‘लॉकडाउन पास’ दिया गया था। बताया गया है कि ये हमलावर इसी लॉकडाउन पास के माध्यम से भोजन बाँटने के लिए बाहर आए थे।

अर्नब गोस्वामी पर कल देर रात हमला करने वाले यूथ कॉन्ग्रेस के सदस्यों को लेकर चर्चाएँ इस समय सोशल मीडिया पर गर्म हैं। इन दोनों ने कल देर रात अर्नब और उनकी पत्नी पर हमला किया। यह हमला अर्नब के घर से बमुश्किल 500 मीटर की दूरी पर हुआ जब वो और रिपब्लिक टीवी के संपादक सम्यब्रत रे गोस्वामी अपनी टोयोटा कोरोला कार में घर वापस आ रहे थे।

बाद में पकड़े जाने पर हमलावरों ने खुद की पहचान यूथ कॉन्ग्रेस के सदस्यों के रूप में बताई और कहा कि वे उन्हें सबक सिखाने आए थे। हालाँकि, आरोपितों द्वारा खुद इस बात को स्वीकारे जाने के बाद भी वहाँ के डीसीपी इस घटना पर एक्शन लेने से टालमटोल करते रहे और कहते रहे कि ये जाँच का विषय है कि ये दोनों कॉन्ग्रेस के सदस्य हैं भी या नहीं।

गौरतलब है कि कल रात अर्नब पर हमले के तुरंत बाद कॉन्ग्रेस नेता अलका लांबा ने यूथ कॉन्ग्रेस की वाहवाही में पोस्ट किया था। जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके पुराने पोस्ट को शेयर करते हुए आरोप लगाया कि उन्होंने ही अर्नब के ख़िलाफ़ यूथ कॉन्ग्रेस को सड़क पर उतरने को उकसाया और अब उनकी जय-जयकार कर रही हैं। बता दें अलका लांबा ने देर रात ट्वीट करके ‘युवा कॉन्ग्रेस जिंदाबाद’ लिखा था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

हॉकी में टीम इंडिया ने 41 साल बाद दोहराया इतिहास, टोक्यो ओलंपिक के सेमीफाइनल में पहुँची: अब पदक से एक कदम दूर

भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने टोक्यो ओलिंपिक 2020 के सेमीफाइनल में जगह बना ली है। 41 साल बाद टीम सेमीफाइनल में पहुँची है।

पीवी सिंधु ने ओलम्पिक में ब्रॉन्ज मेडल जीता: वेटलिफ्टिंग और बॉक्सिंग के बाद बैडमिंटन ने दिलाया देश को तीसरा मेडल

भारत की बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु ने टोक्यो ओलंपिक में ब्रॉन्ज मेडल जीता। चीनी खिलाड़ी को 21-13, 21-15 से हराया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,477FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe