Saturday, July 24, 2021
Homeरिपोर्टमीडियाBBC के शो में PM नरेंद्र मोदी को माँ की गंदी गाली, अश्लील भाषा...

BBC के शो में PM नरेंद्र मोदी को माँ की गंदी गाली, अश्लील भाषा का प्रयोग: किसान आंदोलन पर हो रहा था ‘Big Debate’

BBC एशियन नेटवर्क (BBC का ही है) में जब यह प्रोग्राम हो रहा था, तब एंकर से बातचीत के दौरान एक शख्स पंजाबी में पीएम मोदी को माँ की गाली (बहुत गंदी) देता है। एंकर इस दौरान आपत्ति भी नहीं जताती।

दिल्ली में चल रहे ‘किसान आंदोलन’ को लेकर ‘BBC एशियन नेटवर्क’ के एक डिबेट शो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी (माँ की गाली) की गई। सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने चैनल के ‘Big Debate’ शो में ये टिप्पणी की।

BBC एशियन नेटवर्क में जब यह प्रोग्राम हो रहा था, तब एंकर किसी साइमन से बात कर रही होती है और इसी दौरान वो पंजाबी में पीएम मोदी को माँ की गाली देता है। एंकर इस दौरान आपत्ति भी नहीं जताती।

हालाँकि, इसके बाद कॉल कट हो जाता है। ‘BBC एशियन नेटवर्क’ जैसे बड़े अंतरराष्ट्रीय चैनल के शो पर पीएम मोदी को इस तरह की गाली देना और अश्लील भाषा का प्रयोग किए जाने से लोग आक्रोशित हैं।

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है, जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए ‘किसान आंदोलन’ में अपशब्दों का प्रयोग किया गया हो। इससे पहले ही ऐसा किए जाने के कई वीडियो सामने आ चुके हैं, जिससे इस आंदोलन की असलियत सामने आती है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जहाँ से इस्लाम शुरू, नारीवाद वहीं पर खत्म… डर और मौत भला ‘चॉइस’ कैसे: नितिन गुप्ता (रिवाल्डो)

हिंदुस्तान में नारीवाद वहीं पर खत्म हो जाता है, जहाँ से इस्लाम शुरू होता है। तीन तलाक, निकाह, हलाला पर चुप रहने वाले...

NH के बीच आने वाले धार्मिक स्थलों को बचाने से केरल HC का इनकार, निजी मस्जिद बचाने के लिए राज्य सरकार ने दी सलाह

कोल्लम में NH-66 के निर्माण कार्य के बीच में धार्मिक स्थलों के आ जाने के कारण इस याचिका में उन्हें बचाने की माँग की गई थी, लेकिन केरल हाईकोर्ट ने इससे इनकार कर दिया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,018FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe