Saturday, May 25, 2024
Homeरिपोर्टमीडियाTOI की कश्मीरी पत्रकार सामिया लतीफ ने PM मोदी-शाह को कोरोना होने की माँगी...

TOI की कश्मीरी पत्रकार सामिया लतीफ ने PM मोदी-शाह को कोरोना होने की माँगी दुआ, फिर किया डिलीट ट्विटर अकाउंट

वैसे ये पहली बार नहीं है जब किसी लिबरल-सेक्युलर गैंग के पत्रकार ने पीएम मोदी के लिए ऐसी दुआ माँगी हो। अभी 1 महीने पहले पूर्व चुनाव आयुक्त एसवाई कुरैशी ने भी पीएम मोदी को कोरोना संक्रमण होने के लिए दुआ की थी। एनडीटीवी की पत्रकार रहीं सुनेत्रा चौधरी ने कहा था कि पीएम मोदी को स्वाइन फ्लू हो जाए तो ये ख़बर उन्हें काफ़ी ख़ुशी देगी। 'द क्विंट' के सुप्रतीक चटर्जी ने भी पीएम मोदी के मौत की........

कोरोना वायरस से उपजी आपदा के बीच जब लोग एक-दूसरे के स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना कर रहे हैं, ऐसे में धूर्त मीडिया वर्ग के कई पत्रकार नकारात्मकता और घृणा फैलाने में तन-मन-धन से जुटे हुए हैं। कुछ ऐसा ही काम ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ की कश्मीरी पत्रकार सामिया लतीफ ने किया। लतीफ ने दुआ माँगी है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह कोरोना वायरस से संक्रमित हो जाएँ। कोरोना के कारण दुनिया में 20 लाख से भी अधिक लोग पीड़ित हैं और 1.3 लाख लोगों की मौत हो चुकी है।

तथाकथित पत्रकार ने ऐसी असंवेदनशीलता ऐसे समय में दिखाई है, जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार देश को कोरोना के प्रभाव से बचाने की कोशिश में लगे हैं और इसके लिए बैठकें कर रहे हैं, लगातार चीजों की समीक्षा कर रहे हैं। दरअसल, गुजरात के कॉन्ग्रेस विधायक इमरान खेड़वाला कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इससे कुछ देर पहले ही उन्होंने गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपानी के साथ एक बैठक में हिस्सा लिया था। ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ की असिस्टेंट एडिटर लतीफ़ ने इस ख़बर को ट्विटर पर शेयर किया।

इसके साथ ही सामिया लतीफ ने लिखा कि विधायक इमरान पीएम मोदी या अमित शाह से क्यों नहीं मिले। लतीफ़ का इशारा था कि पीएम मोदी और एचएम शाह को भी कोरोना वायरस का संक्रमण हो जाए। वो चाहती हैं कि कोई कोरोना पॉजिटिव मरीज मोदी-शाह से मिले, ताकि वो इस खतरनाक वायरस की चपेट में आ जाएँ। इमरान अहमदाबाद स्थित जमालपुर-खड़िया क्षेत्र से विधायक हैं। वो सीएम रुपानी के घर पर उनके साथ हुई बैठक में शामिल थे। लतीफ़ ने इस ट्वीट के वायरल होने के बाद अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर लिया।

सामिया लतीफ़ ने डिलीट किया अपना ट्विटर अकाउंट

वैसे ये पहली बार नहीं है जब किसी लिबरल-सेक्युलर गैंग के पत्रकार ने पीएम मोदी के लिए ऐसी दुआ माँगी हो। इनका पुराना इतिहास ही ऐसा ही रहा है। अभी 1 महीने पहले पूर्व चुनाव आयुक्त एसवाई कुरैशी ने भी पीएम मोदी को कोरोना संक्रमण होने के लिए दुआ की थी। एनडीटीवी की पत्रकार रहीं सुनेत्रा चौधरी ने कहा था कि पीएम मोदी को स्वाइन फ्लू हो जाए तो ये ख़बर उन्हें काफ़ी ख़ुशी देगी। ‘द क्विंट’ के सुप्रतीक चटर्जी ने भी पीएम मोदी के मौत की भविष्यवाणी की थी।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

18 साल से ईसाई मजहब का प्रचार कर रहा था पादरी, अब हिन्दू धर्म में की घर-वापसी: सतानंद महाराज ने नक्सल बेल्ट रहे इलाके...

सतानंद महाराज ने साजिश का खुलासा करते हुए बताया, "हनुमान जी की मोम की मूर्ति बनाई जाती है, उन्हें धूप में रख कर पिघला दिया जाता है और बच्चों को कहा जाता है कि जब ये खुद को नहीं बचा सके तो तुम्हें क्या बचाएँगे।""

‘घेरलू खान मार्केट की बिक्री कम हो गई है, इसीलिए अंतरराष्ट्रीय खान मार्केट मदद करने आया है’: विदेश मंत्री S जयशंकर का भारत विरोधी...

केंद्रीय विदेश मंत्री S जयशंकर ने कहा है कि ये 'खान मार्केट' बहुत बड़ा है, इसका एक वैश्विक वर्जन भी है जिसे अब 'इंटरनेशनल खान मार्केट' कह सकते हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -