Thursday, July 29, 2021
Homeबड़ी ख़बरसात तरीक़ों से देख लिया, ‘बाघ’ मोदी को ‘कुत्ता’ राहुल हरा नहीं सकता: बेजान...

सात तरीक़ों से देख लिया, ‘बाघ’ मोदी को ‘कुत्ता’ राहुल हरा नहीं सकता: बेजान दारूवाला

बेजान दारूवाला के अनुसार मिथुन राषि के राहुल गाँधी अच्छे नेता तो हैं लेकिन नरेंद्र मोदी उनसे हमेशा एक कदम आगे रहते हैं।

लोकसभा चुनाव सर पर हैं। ऐसे में भविष्यवाणी करने में एस्ट्रोलॉजर भी पीछे नहीं हैं। प्रसिद्ध भविष्यवक्ता बेजान दारूवाला के अनुसार 2019 के लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी की जीत पक्की है। न्यूज़ एजेंसी ANI से बात करते हुए दारूवाला ने बताया कि मिथुन राषि के राहुल गाँधी चतुर तो हैं लेकिन वे कॉन्ग्रेस को लोकसभा चुनाव जितवा नहीं पाएँगे।

जब दारूवाला से पूछा गया कि इस साल होने वाले चुनाव में कौन जीतेगा तो उन्होंने कहा कि इस बार काँटे की टक्कर है। राहुल गाँधी अच्छे नेता तो हैं लेकिन नरेंद्र मोदी उनसे हमेशा एक कदम आगे रहते हैं। दारूवाला ने कहा कि चाइनीज़ तरीकों से भविष्यवाणी की जाए तो राहुल गाँधी ‘कुत्ता’ हैं और नरेंद्र मोदी ‘बाघ’ हैं। बेजान दारूवाला एक दो नहीं बल्कि सात तरीकों से विश्लेषण करने के बाद इस नतीजे पर पहुँचे कि राहुल चतुर तो हैं लेकिन जीतेगा ‘बाघ’ नरेंद्र मोदी ही।

हालाँकि दारूवाला ने बात को आगे बढ़ाते हुए यह भी कहा कि राहुल गाँधी मिथुन राषि के हैं और लोगों का भला सोचते हैं लेकिन कुत्ता कितना भी अच्छा हो बाघ से मुकाबला नहीं कर सकता। ध्यातव्य है कि भविष्य बताने की कला हजारों वर्षों से भारत सहित विश्व के अनेक देशों में विद्यमान है। कोई ज्योतिषीय गणनाओं से कुंडली देखकर ग्रहों की चाल बताता है तो कोई टैरो कार्ड देखकर आने वाले कल का हाल बताता है।

बेजान दारूवाला गणेश जी के भक्त हैं और भारत के एक प्रसिद्ध भविष्यवक्ता हैं। उनसे बॉलीवुड के तमाम सितारे भी सलाह लेते हैं। दारूवाला के अतिरिक्त नंदिता पांडेय ने भी NDA की विजय की भविष्यवाणी की है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘पूरे देश में खेला होबे’: सभी विपक्षियों से मिलकर ममता बनर्जी का ऐलान, 2024 को बताया- ‘मोदी बनाम पूरे देश का चुनाव’

टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने विपक्ष एकजुटता पर बात करते हुए कहा, "हम 'सच्चे दिन' देखना चाहते हैं, 'अच्छे दिन' काफी देख लिए।"

कराहते केरल में बकरीद के बाद विकराल कोरोना लेकिन लिबरलों की लिस्ट में न ईद हुई सुपर स्प्रेडर, न फेल हुआ P विजयन मॉडल!

काँवड़ यात्रा के लिए जल लेने वालों की गिरफ्तारी न्यायालय के आदेश के प्रति उत्तराखंड सरकार के जिम्मेदारी पूर्ण आचरण को दर्शाती है। प्रश्न यह है कि हम ऐसे जिम्मेदारी पूर्ण आचरण की अपेक्षा केरल सरकार से किस सदी में कर सकते हैं?

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,743FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe